Palwal Assembly

टैगोर स्कूल बल्लभगढ़ के तीनों बच्चों को पुलिस ने किया अम्बाला से बरामद, पढ़ें कैसे पहुंचे अम्बाला

हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
tagore-school-ballabhgarh-three-student-missed-recovered-from-ambala

फरीदाबाद, 4 अक्टूबर: बल्लभगढ़ के टैगोर स्कूल में पढने वाले तीन बच्चे कल अचानक गायब हो गए थे जिसके बाद शहर में हडकंप मच गया था हालाँकि पुलिस ने इन्हें अम्बाला से शकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने इन्हें ढूँढने के लिए पूरी ताकत लगा दी, सेक्टर-7 पुलिस पोस्ट के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामनाथ ने बताया कि इन्हें ढूँढने के लिए पुलिस रात भर लगी रही और इन्हें अम्बाला से बरामद किया.

सब-इंस्पेक्टर रामनाथ ने बताया कि करीब 13 साल के तुषार, अमन और अर्जुन चौधरी बिना अपने माँ-बाप को बताए ट्रेन पर चढ़ गए और अम्बाला जा पहुंचे. जब ये लोग शाम को अपने घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने सेक्टर-7 पुलिस थाने और सेक्टर-3 पुलिस पोस्ट को सूचित किया. पुलिस ने तुरंत फरीदाबाद की जनता से इन्हें ढूँढने में मदद की अपील की, सोशल मीडिया पर लोगों ने हमारी खबर को खूब शेयर की.

फरीदाबाद पुलिस ने गुम हुए बच्चों को रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन और बस स्टैंड पर तलाश की, पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने मिसिंग सेल, सेक्टर-7 के SHO दिनेश की टीम, कण्ट्रोल रूम और कई अफसरों को काम पर लगा दिया, मथुरा, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर भी टीम भेजी गयी.

तीनों बच्चों के गायब होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और खूब शेयर की गयी. अम्बाला में इन्हें देखा गया और पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने इन्हें बरामद किया और शकुशल इनके घर लेकर आ रही है. पुलिस ने इन्हें ढूँढने में खूब मेहनत की है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

0 comments: