Palwal Assembly

वकील LN पाराशर को फरीदाबाद पुलिस पर भरोसा, अरविन्द केजरीवाल पर FIR दर्ज होने का इंतजार

Advocate LN Parashar file complaint in faridabad central thana against Delhi CM Arvind Kejriwal for abusive land riot provoking tweet in Faridabad
हमें ख़बरें Email: dpsingh84@gmail.com. WhatsApp: 9953931171 पर भेजें (धर्मेन्द्र प्रताप सिंह)
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे
advocate-ln-parashar-waiting-fir-against-arvind-kejriwal-faridabad-police
फोटो कैप्सन: सेंट्रल थाने में शिकायत देते हुए वकील एल एन पाराशर
फरीदाबाद 3 अक्टूबर: फरीदाबाद के वरिष्ठ वकील और जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान वकील एलएन पराशर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कल फरीदाबाद सेंट्रल थाने में शिकायत दी थी, वकील पाराशर ने केजरीवाल पर भड़काऊ बयान देने, दंगा भड़काने की कोशिश करने और बेटियों के लिए अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए उनपर देशद्रोह और IT एक्ट 67 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी.

आज सेंट्रल थाने के SHO ने फोन के जरिये बातचीत में बताया कि अगर केजरीवाल के बयान कानून के खिलाफ होंगे तो उनपर जरूर कानूनी कार्यवाही की जाएगी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं वकील पाराशर ने कहा कि हम पुलिस की कार्यवाही का इन्तजार कर रहे हैं, फरीदाबाद की पुलिस इस मामले में काफी एक्टिव है. पुलिस जरूर कार्यवाही करेगी, हम DCP और CP से भी मिलेंगे और केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करेंगे, अगर कार्यवाही नहीं हुई तो कोर्ट के जरिये मामला दर्ज करवाने का विकल्प है हालाँकि मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है.

वकील एलएन पाराशर ने बताया कि केजरीवाल ने वोट बैंक के चक्कर में देश में दंगे भड़काने का प्रयास किया है साथ ही बेटियों का अपमान किया है उनके ट्वीट बहुत ही अशोभनीय है और एक मुख्यमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति की गरिमा के खिलाफ हैं.

केजरीवाल ने क्या लिखा था ट्वीट में: पढ़ें

kejriwal-tweet-against-hindu

वकील पाराशर ने बताया कि जब राजधानी का मुख्यमंत्री ऐसे बेहूदा बयान करेगा और बेटियों के लिए अपमानजन Tweet करेगा तो उसका हमारे देश की जनता पर क्या प्रभाव पड़ेगा. केजरीवाल ने जानबूझकर देश में दंगे भड़काने का प्रयास किया है इसलिए उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में हिंदू धर्म का जिक्र करते हुए कहा है कि एक पार्टी के नेता सभी हिंदू बच्चियों का बलात्कार करते हुए घूमते हैं इस ट्वीट में उन्होंने बेटियों का अपमान किया है इसलिए उन पर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज होना चाहिए.

arvind-kejriwal-fir

arvind-kejriwal-news

वकील एल एन पाराशर का बयान, देखें VIDEO

विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Crime

Faridabad News

Faridabad Police

Post A Comment:

0 comments: