Palwal Assembly

सेक्टर-10 में बड़ा कांड, खूनखराबे की खबर से मचा हडकंप

Faridabad city breakign news sector 10 fight between two groups. three injured and admitted to sarvodaya hospital and metro hospital. Faridabd police
विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

faridabad-sector-10-violence-between-two-group-one-dead-news

फरीदाबाद: शहर के सेक्टर 10 से बड़ी खबर आयी है. सूचना के अनुसार दो ग्रुपों के बीच खूनी झड़प हुई है कुछ न्यूज़ पोर्टल एक युवक की मौत की खबर दिखा रहे हैं लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.  कई घायलों को सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जहाँ से उन्हें मेट्रो हॉस्पिटल ले जाया गया है. पुलिस मौके पर पहुँच गयी है.

यह घटना मयूर ज्वेलर और शिव स्वीट हाउस के पास में हुई है. हमलावर दूसरे ग्रुप का बाईपास रोड से ही पीछा कर रहे थे, सेक्टर 10 की मार्केट में उन्होंने हमला कर दिया.

सूचना के अनुसार इस झड़प में जमकर लाठी-डंडे और हथौड़े चले हैं, एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें कई बदमाश एक युवक पर लाठी और हथौड़े से हमला कर रहे हैं. इस खूनी झड़प से दुकानदारों में डर फ़ैल गया है फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात नियंत्रण में ले लिया है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Old Faridabad

Post A Comment:

0 comments: