Palwal Assembly

फरीदाबाद के लोग हैरान, कौन है ये युवक, स्टेज पर चढ़कर सपना चौधरी को बाहों में भर लिया, पढ़ें

विज्ञापन सुविधा: वेबसाइट पर अपनी कंपनी, अपने बिजनेस, प्रोडक्ट/सर्विसेज का विज्ञापन देने/ एवं राजनीतिक विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com

sapna-choudhary-faridabad-live-show-boyfriend-hug-in-front-of-crowd

फरीदाबाद: सपना चौधरी के ऊपर कुछ लोगों ने अश्लीलता फैलाने, अश्लील डांस करने और कई अन्य तरह के आरोप लगा चुके हैं, इसी चक्कर में एक बार सपना चौधरी ने जहर खा लिया था लेकिन उनकी जांच बच गयी, अब तक सपना चौधरी के किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध की ख़बरें नहीं आयी हैं लेकिन कल फरीदाबाद स्टेज डांस शो के दौरान अजीब से नजारा दिखा, एक हट्टा कट्टा युवक स्टेज पर चढ़ा और सपना चौधरी को अपनी बाहों में भर लिया.

पहले ऐसा लगा कि उनके किसी दीवाने से ये शर्मनाक हरकत की है और अब सपना चौधरी उसे चांटा मारेंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, सपना उसके साथ हंसकर बात करने लगीं और कहा कि आज ये फिर से लेट हो गया है, उसके बाद युवक भी सपना के साथ हंसकर बात करने लगा और स्टेज पर पीछे जाकर बैठ गया.

इस बात को लेकर शहर में चर्चा हो रही है, लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं, कोई उसे सपना का बॉयफ्रेंड बता रहा है तो कोई मंगेतर बता रहा है. असलियत किसी को पता नहीं है, लोग कंफ्यूज हैं. सपना चौधरी ने उन्हें बाहों में भरने वाले युवक की पहचान भी नहीं बतायी और ना ही ये बताया कि ये उनका कौन लगता है. हो सकता है कि कुछ दिन में लोगों का लड़के के बारे में पता चल जाए.

बता दें कि कल सपना चौधरी के डांस शो में उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, सैकड़ों लोग 2000 रुपये का टिकट लेकर उन्हें देखने आये, प्रोग्राम में जुटी भीड़ देखकर सपना चौधरी ख़ुशी से गदगद हो गयीं, उन्होंने फरीदाबाद वालों को राम राम किया लेकिन भीड़ ने ऐसा कहर ढाया कि सपना चौधरी को स्टेज छोड़कर भागना पड़ा, उन्होंने सिर्फ चार गानों पर डांस किया, लोग हर गाने पर स्टेज के नजदीक होते जा रहे थे, दर्जनों लोग स्टेज पर भी चढ़ गए, माहौल खराब होता देखकर सपना की मम्मी उनका हाथ पकड़कर स्टेज से नीचे ले गयीं और शो ख़त्म हो गया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: