Palwal Assembly

पलवल जिले की हसनपुर अनाज़ मंडी में दो पक्षों में चली गोलियां, दो घायल, पुलिस ने शरू की जांच

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

palwal-hassanpur-news-anajmandi-firing-2-injured-police-on-spot

पलवल, 16 अप्रैल: पलवल जिले की हसनपुर अनाज़ मंडी में आढतियों में बारदाने को लेकर हुये विवाद में जमकर गोलियां चलाए जाने की खबर आयी है. अनाज मंडी हसनपुर के पूर्व प्रधान कर्णसिंह व उसके दो पुत्रों व उनके साथियों ने बारदाने के विवाद को लेकर जबरदस्त फायरिंग की.

पुलिस ने मौके से ख़ाली कारतूसों के खोल भी बरामद किये हैं. इस फायरिंग में दो आढती मोहन फ़ौजी माहौली निवासी के पुत्र कृष्ण के चहरे और छाती पर गोलियों के छर्रे लगे हैं और आढती मेघसिंह माहौली निवासी के पुत्र अशोक के पैर पर गोली लगी हैं.

दोनों को तुरंत फरीदाबाद मैट्रो होस्पीटल भेजा गया हैं. हसनपुर थाने में पर्याप्त पुलिस ना होते हुए भी SHO थाना हसनपुर जयराम ने सूझ-बुझ से काम लेते हुए आला अधीकारियों को तुरन्त सूचित किया और मौके पर DSP मौजीराम, SHO चान्हट, और ख़ुद SP सुलोचना गजराज भी भारी पुलिस बल के साथ हसनपुर पहुच कर स्थिति को काबू में कर लिया.

फिलाहल शान्ति का माहौल हैं परन्तु किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिये भारी पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गये हैं. SP साहिबा ने छान-बीन को मुस्तेदी से शुरू करा दी हैं. उन्होंने आढतियों और ग्रामीणों से संयम व शान्ति बनाने की अपील की हैं. उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की भी अपील की है. उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने का भरोसा दिया है.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Hassanpur News

Palwal

Post A Comment:

0 comments: