Palwal Assembly

पलवल के गांव भवाना में नहर पर बिना रेलिंग के बना है पुल, कई लोगों की हो चुकी है मौत

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

palwal-bhawana-village-news-pul-without-reling-many-accident

पलवल: सरकारें और मंत्री विधायक कितने लापरवाह होते हैं यह पुल देखकर पता चल जाएगा. पलवल के हसनपुर ब्लाक के गांव भवाना में आगरा कैनाल के रजवाहे पर बिना रेलिंग के ही पुल बना दिया गया है. पुल पर रेलिंग न होने के कारण गत वर्ष एक महिला व बच्चे की मौत हो चुकी है.

लगातार हो रही दुर्घटनाओं से क्षेत्र की जनता परेशान है. जनता की मांग है कि पुल को रेलिंग और ढलान के साथ चौड़ा होना चाहिए। 

क्षेत्रवासियों ने अपनी परेशानी CM दरबार में उठाई. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने सचिव दीपक मंगला से पुल को बनवाने का आदेश भी दिया लेकिन उसके बाद फाइल को आगे नहीं बढाया गया. 

क्षेत्रवासी सरकार से नाराज हो चुके हैं, उन्होंने कहा है कि अगर हमारी समस्या सरकार द्वारा हल नहीं होती है तो फिर अगले चुनाव में ग्रामीणों को अपना जवाब देंगे. पुल पर रेलिंग न होने के कारण गत वर्ष एक महिला व बच्चे की मौत हो चुकी है। फिर प्रशासन का समस्या की ओर कोई ध्यान नही है।अधिकारी से लेकर नेताओं तक सभी के पास चक्कर लगा चुके हैं, परंतु किसी ने भी समस्या की ओर रुख नही किया। पुल से कई गांवों के लोग गुजरते हैं, जिससे हादसों होने का डर बना रहता है।

पुल की चौड़ाई बहुत कम है, तथा किनारों पर  रेलिंग भी नही हैं। जिससे यहां पर हादसे होते रहते हैं। सीएम के सामने भी समस्या को उठाया गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Hassanpur News

Palwal

Post A Comment:

0 comments: