Palwal Assembly

हसनपुर उपतहसील में कंप्यूटर आपरेटरों के हड़ताल से ठप्प हुए काम, लोग परेशान

खबर के लिए संपर्क करें: 9953931171, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

hasanpur-palwal-news-computer-operators-strike-for-job-surety

पलवल: 19 अप्रैल: पलवल जिले की उपतहसील कार्यालय में कम्प्यूटर ऑपरेटरों के हड़ताल पर चले जाने से 15 तारीख के बाद से बच्चों के प्रमाण पत्र और किसी प्रकार की रजिस्ट्री, बैनामा एग्रीमेन्ट के काम नही हो पा रहे हैं.

अभिभावकों का कहना है कि वो कड़ी धूप में अपने बच्चों को लेकर आते हैं परन्तु कम्प्यूटर ऑपरेटरों की हडताल के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ रहा हैं. 

इस मामले में हड़ताल कर रहे कंप्यूटर आपरेटरों के प्रधान सूरज जैन ने बताया कि हमारी सारी मांगे जायज हैं. सबसे पहले तो हमारी नौकरी की सुरक्षा की गारन्टी सुनिश्चित हो, हमारा वेतन भी ट्रेजरी हेड से ही निकलनी चाहिये, हमें भी उचित वेतनमान मिलना चाहिए जैसे ओरों को मिलता हैं. समय पर वेतन नही मिलने के कारण हमें अपना जीवन निर्वाह करने में परेशानी आती हैं ना बच्चो की फीस समय पर दे पाते हैं. उलटा लोगो के कर्जदार भी हो जाते हैं. 

उन्होंने कहा इन सभी मांगों का मांग पत्र हम कई बार दे चुके हैं पर हमारी कोई सुनवाई नही की जा रही हैं. ऑपरेटरों के वरिष्ठ पदाधीकारी पंचकुला में धरने पर बैठे हुये हैं. उन्होंने कहा जब तक कोई ठोस निर्णय हमारे पक्ष में नही लिया जाएगा यह अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी.

इस हडताल से बच्चों के एडमिशन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं क्यूंकि समय से उनके प्रमाण पत्र नही बन पा रहें हैं.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Hassanpur News

Palwal

Post A Comment:

0 comments: