Palwal Assembly

खट्टर की कोई चर्चा नहीं, लोग बोले, हमें तो सिर्फ योगी को देखना है, सूरजकुंड मेले में आयी रौनक

UP CM Yogi Adityanath inaugurated Faridabad Surajkund International Crafts Mela 2 february 2018
खबर के लिए संपर्क करें: 9560510320, Email: dpsingh84@gmail.com, Whatsapp: 9953931171
आगे की खबर विज्ञापन के नीचे

up-cm-yogi-adityanath-in-surajkund-international-crafts-mela-faridabad

फरीदाबाद, 2 फ़रवरी: प्रधानमंत्री मोदी के बाद सिर्फ योगी ऐसे नेता हैं जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग अधिक लालायित रहते हैं. आज योगी ने फरीदाबाद के लोगों को अपने दर्शन दिए, उन्होंने 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेले का उद्घाटन किया.

उनके साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और अन्य कई मंत्री भी थे लेकिन हर कोई सिर्फ योगी की एक झलक देखना चाहता था, जैसे ही योगी आदित्यनाथ मेले के गेट से बाहर पहुंचे और फीता काटकर मेले का उद्घाटन किया, उनको कैमरे में कैद करने के लिए मीडिया का क्रेज देखते ही बनता था. लोगों ने भगवाधारी योगी की ताकत को अपनी आँखों से देखा.

योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के लिए कम से कम 1000 पुलिस के जवान और सैकड़ों NSG कमांडों मेले में मौजूद थे, इतने सुरक्षाकर्मी होने के बाद भी उन्हें योगी को सुरक्षा देने और आम जनों को उन तक पहुँचने से रोकने में पसीनें छूट गए, हालत यह हो गयी कि सजावट की चीजें, पौधे और गमले तक टूट गए, लोगों को जहाँ से भी जहाँ मिली वहां से चलने लगा. 

योगी और खट्टर मेले में कई स्टालों पर गए और वहां के कलाकारों से बात करके उनका हौसला बढाया, बाद में कार्यक्रम को संबोधित किया जिसमें भारत को एक करने के कई फ़ॉर्मूले बताये और भारत को तोड़ने की कोशिश करने वालों को कड़ा सन्देश दिया. योगी ने कहा कि हमारी संस्कृति हमें जोडती हैं लेकिन राजनीति हमें अलग करती है, हर कोई अयोध्या में राम मंदिर,काशी में विश्वनाथ मंदिर और मथुरा में बांके बिहारी मंदिर के दर्शन करना चाहता है लेकिन पूर्व सरकारों ने नागरिकों की सुविधाओं का ध्यान नहीं रखा, यही देखते हुए हरियाणा सरकार के साथ यूपी सरकार ने एक MOU साइन किया है जिसमें दोनों राज्यों की बसें एक दूसरे के राज्यों में जाएंगी और एक दूसरे के पर्यटन स्थलों के दर्शन कराएंगी.
विज्ञापन के नीचे जाकर खबर शेयर करें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

फेसबुक पर अपडेट के लिए पेज LIKE करें

Faridabad News

Tourism

Post A Comment:

0 comments: