होम सियासत हाई लाइन समर्थकों का लक्ष्य NYC कैसीनो विकास को रोकना है

हाई लाइन समर्थकों का लक्ष्य NYC कैसीनो विकास को रोकना है

14
0



मैनहट्टन के पश्चिमी किनारे पर लोकप्रिय ग्रीनवे आकर्षण का संचालन करने वाले गैर-लाभकारी संगठन का कहना है कि हडसन यार्ड्स में कैसीनो बनाने से पार्क जाने वालों के अनुभव को नुकसान पहुंच सकता है।



Source link

पिछला लेखचीन में अपनी पतलून में 100 सांपों की तस्करी करते पकड़ा गया व्यक्ति
अगला लेख66 वर्षीय शेरोन स्टोन ने खुलासा किया कि लगभग घातक स्ट्रोक के बाद उन्हें कितने मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ, जिसके कारण उन्हें ‘अपने ही शरीर में पुनर्जन्म’ लेना पड़ा।
रिचर्ड बैप्टिस्टा
रिचर्ड बैप्टिस्टा एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और तथ्यपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। रिचर्ड की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। रिचर्ड बैप्टिस्टा ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में शिक्षा प्राप्त की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों में काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। रिचर्ड के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में विचारशील दृष्टिकोण स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। रिचर्ड बैप्टिस्टा अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।