होम समाचार रिपोर्ट से पता चलता है कि वाशिंगटन में हत्याओं में कमी आई...

रिपोर्ट से पता चलता है कि वाशिंगटन में हत्याओं में कमी आई है, साथ ही कमीशन प्राप्त अधिकारियों की दर में भी कमी आई है

21
0
रिपोर्ट से पता चलता है कि वाशिंगटन में हत्याओं में कमी आई है, साथ ही कमीशन प्राप्त अधिकारियों की दर में भी कमी आई है



रिपोर्ट से पता चलता है कि वाशिंगटन में हत्याओं में कमी आई है, साथ ही कमीशन प्राप्त अधिकारियों की दर में भी कमी आई है

पोर्टलैंड, ऑरे. (सिक्का) — वाशिंगटन राज्य और वैंकूवर शहर के विपरीत, क्लार्क काउंटी में 2022 से 2023 तक हत्याओं की संख्या में मामूली वृद्धि देखी गई।

मंगलवार को, वाशिंगटन एसोसिएशन ऑफ शेरिफ्स एंड पुलिस चीफ्स ने प्रकाशित किया राज्य भर में दर्ज अपराधों पर इसका वार्षिक डेटा। संगठन ने खुलासा किया कि पिछले साल पूरे वाशिंगटन में 376 हत्याएँ दर्ज की गईं, जो पिछले साल की तुलना में 5.8% की गिरावट और 2019 के बाद से 81.1% की वृद्धि है।

विशेष रूप से क्लार्क काउंटी में, शेरिफ कार्यालय ने 2022 में सात की तुलना में 2023 में 10 हत्याओं की सूचना दी। वैंकूवर में, पुलिस अधिकारियों ने पिछले साल आठ हत्याओं की सूचना दी – जो कि पिछले वर्ष 11 मामलों से कम है।

संपत्ति के खिलाफ अपराध राज्य भर में सबसे ज़्यादा अपराध थे, 73.1%। लोगों के खिलाफ अपराध 22.5% के साथ दूसरे स्थान पर थे, जबकि समाज के खिलाफ अपराध – जैसे कि नशीली दवाओं का उल्लंघन या पशु क्रूरता – बाकी अपराधों में से थे।

आंकड़ों के अनुसार, हिंसक अपराध सबसे अधिक मई माह में हुए तथा सबसे कम फरवरी माह में हुए।

समीक्षा में वाशिंगटन की कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा दर्ज किए गए शीर्ष अपराधों का भी विवरण दिया गया है। क्लार्क काउंटी शेरिफ कार्यालय और वैंकूवर पुलिस विभाग के लिए, चोरी, संपत्ति का विनाश और “साधारण हमले” सबसे आम अपराध थे।

इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट से पता चलता है कि वाशिंगटन में कानून प्रवर्तन स्टाफ की संख्या अमेरिका में सबसे कम है।

WASPC ने फेसबुक पर लिखा, “जबकि हमारे राज्य ने 2023 में 94 नेट अधिकारी जोड़े, हम जनसंख्या वृद्धि के कारण स्टाफिंग में और भी पीछे रह गए और स्टाफिंग में हम फिर से देश में 51वें स्थान पर हैं।” “प्रति व्यक्ति अधिकारियों की औसत संख्या तक पहुँचने के लिए, हमें 8,000 और जोड़ने होंगे – 80% की वृद्धि।”

31 अक्टूबर, 2023 तक, VPD में प्रत्येक 1,000 निवासियों के लिए लगभग 1.06 कमीशन प्राप्त पुलिस अधिकारी थे। CCSO में प्रत्येक 1,000 निवासियों के लिए लगभग 0.57 कमीशन प्राप्त अधिकारी थे।



Source link

पिछला लेख“बॉस मूव”: ट्रैक एंड फील्ड समुदाय ने पेरिस डायमंड लीग में वॉलमार्ट-प्रायोजित परिधान के लिए 25 वर्षीय खिलाड़ी की सराहना की
अगला लेख2 साल से लापता लड़का अपनी मां और प्रेमी के साथ ग्रामीण इलाके में रह रहा था, पुलिस ने बताया
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।