होम समाचार पोर्टलैंड वेश्यावृत्ति मामले में 6 गिरफ्तार

पोर्टलैंड वेश्यावृत्ति मामले में 6 गिरफ्तार

29
0
पोर्टलैंड वेश्यावृत्ति मामले में 6 गिरफ्तार



पोर्टलैंड वेश्यावृत्ति मामले में 6 गिरफ्तार

पोर्टलैंड, ऑरे. (सिक्का) — पोर्टलैंड पुलिस ने वेश्यावृत्ति के एक मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया, जिसे वे “सक्रिय तस्करी विरोधी पहल” कहते हैं।

पोर्टलैंड पुलिस ब्यूरो की मानव तस्करी इकाई ने दो सप्ताह पहले 82वें एवेन्यू पर स्टिंग ऑपरेशन चलाया था। गिरफ्तार किए गए छह लोगों में से पांच ग्रेटर मेट्रो क्षेत्र से और एक एरिजोना से था। सातवें व्यक्ति को परिवीक्षा का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस अभियान के दौरान चार वाहनों को भी जब्त किया गया।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित लोगों को सहायता और संसाधन उपलब्ध कराये गये।

यदि आप या आपका कोई परिचित यौन या श्रम के लिए तस्करी का शिकार हो रहा है, तो 9-11 पर कॉल करें या राष्ट्रीय मानव तस्करी हेल्पलाइन पर “मदद” लिखकर “मुक्त रहें” या 233-733 पर संदेश भेजें।



Source link

पिछला लेखकर्ट बुश ने हैली डीगन के NASCAR से जल्दी बाहर होने के बारे में सवालों के बीच अपनी चौंकाने वाली लेकिन सफल कप सीरीज़ छलांग का खुलासा किया
अगला लेखखिलौना पुस्तकालय बच्चों के जीवन को समृद्ध बनाता है, खिलौना किट के माध्यम से सीखता है जिसे उधार लिया जा सकता है
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।