होम समाचार पानी के बिल में X से X प्रतिशत तक की वृद्धि होने...

पानी के बिल में X से X प्रतिशत तक की वृद्धि होने वाली है

24
0
पानी के बिल में X से X प्रतिशत तक की वृद्धि होने वाली है


गेटी इमेजेज़ बोतल में पानी भरती महिला - स्टॉक शॉटगेटी इमेजेज

जल नियामक ऑफवाट ने कहा है कि अगले पांच वर्षों में इंग्लैंड और वेल्स में औसत जल बिल 94 पाउंड तक बढ़ जाएगा।

21% की वृद्धि का उद्देश्य, लीक पाइपों को बदलने तथा नदियों और समुद्रों में सीवेज के निर्वहन को कम करने जैसे सुधारों के लिए निवेश को वित्तपोषित करना है।

यह कदम ऐसे समय उठाया गया है जब पिछले कई वर्षों से आपूर्तिकर्ताओं पर उनके पर्यावरणीय और वित्तीय प्रदर्शन को लेकर लगातार जांच की जा रही है।

गुरुवार को लेबर पार्टी उद्योग पर कड़ी कार्रवाई की रूपरेखा तैयार करेगी, जिसमें उपभोक्ताओं को सीवेज विफलताओं के लिए अधिक मुआवजा देने तथा जल अधिकारियों को जवाबदेह बनाने की शक्ति देने का वादा किया जाएगा।

पर्यावरण, खाद्य एवं ग्रामीण मामलों के नए राज्य सचिव स्टीव रीड जल कंपनी के प्रमुखों से मिलकर कार्य निष्पादन संबंधी मुद्दों और क्षेत्र के कार्य निष्पादन को बेहतर बनाने के तरीकों पर चर्चा करेंगे।



Source link

पिछला लेख“एक्सप्रेशन”: ड्वेन वेड ने बेटी के साथ नाखून पेंट करने और इसके पीछे की व्यावसायिक योजना के बारे में बताया
अगला लेखकोपा अमेरिका फाइनल में हार्ड रॉक स्टेडियम में मेसी और अर्जेंटीना का सामना कोलंबिया से होगा
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।