होम समाचार छात्र को थप्पड़ मारने के आरोप में पूर्व वेस्टव्यू फुटबॉल कोच गिरफ्तार

छात्र को थप्पड़ मारने के आरोप में पूर्व वेस्टव्यू फुटबॉल कोच गिरफ्तार

21
0
छात्र को थप्पड़ मारने के आरोप में पूर्व वेस्टव्यू फुटबॉल कोच गिरफ्तार



छात्र को थप्पड़ मारने के आरोप में पूर्व वेस्टव्यू फुटबॉल कोच गिरफ्तार

पोर्टलैंड, ऑरे. (सिक्का) — एक वेस्टव्यू हाई स्कूल के पूर्व फुटबॉल कोच पर अब आरोप लगे फुटबॉल शिविर में छात्रों पर हमला करने के आरोपों के बाद यह कदम उठाया गया।

मैकमिनविले पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय जमाल जोन्स, जो अब वेस्टव्यू के पूर्व फुटबॉल कोच और हिल्सबोरो पुलिस के अधिकारी हैं, को 10 जुलाई को उत्पीड़न के 12 मामलों में हिरासत में लिया गया।

अधिकारियों के अनुसार, 25 जून को सुबह लगभग 4:30 बजे लिनफील्ड कॉलेज में पुलिस को कल्याण जांच के लिए बुलाया गया था, ताकि इस दावे की जांच की जा सके कि जोन्स फुटबॉल खिलाड़ियों को जगाने के लिए उन्हें हिला रहा था और थप्पड़ मार रहा था।

घटना के तुरंत बाद, जोन्स ने वेस्टव्यू हाई स्कूल में अपने पद से इस्तीफा दे दिया और हिल्सबोरो पुलिस ने उन्हें प्रशासनिक अवकाश पर भेज दिया।

जांचकर्ताओं ने बताया कि जांच के दौरान उन्होंने कई साक्षात्कार किए और घटना के वीडियो रिकॉर्ड एकत्र किए। पुलिस ने कहा कि सबूतों से यह पता चला कि उत्पीड़न के कई मामलों में जोन्स की गिरफ़्तारी के लिए संभावित कारण मौजूद थे।

बुधवार को जोन्स ने मैकमिनविले पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

घटना की जांच अभी भी यामहिल काउंटी जिला अटॉर्नी कार्यालय की देखरेख में चल रही है।

इस कहानी के विकास के लिए KOIN 6 न्यूज़ के साथ बने रहें।



Source link

पिछला लेखएफ1 अफवाह: विंबलडन के उत्साह के बीच रोलेक्स को प्रमुख खेल प्रायोजन से हाथ धोना पड़ा, जबकि 150 मिलियन डॉलर की बढ़ोतरी से नया प्रतिद्वंद्वी सामने आया
अगला लेखनासा ने कहा कि बोइंग स्टारलाइनर अंतरिक्ष यात्रियों को बचाने के लिए स्पेसएक्स का उपयोग करने की कोई योजना नहीं है
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।