होम समाचार गैरेथ साउथगेट को गर्व है कि इंग्लैंड ने लगातार दूसरी बार यूरोपीय...

गैरेथ साउथगेट को गर्व है कि इंग्लैंड ने लगातार दूसरी बार यूरोपीय चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाई।

22
0
गैरेथ साउथगेट को गर्व है कि इंग्लैंड ने लगातार दूसरी बार यूरोपीय चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाई।


डॉर्टमुंड में यह एक उतार-चढ़ाव भरी शाम थी, क्योंकि नीदरलैंड ने जेवी सिमंस के धमाकेदार गोल से शुरुआत में ही बढ़त बना ली थी।

इंग्लैंड ने जवाब दिया जब हैरी केन ने एक विवादास्पद पेनल्टी को गोल में बदल दिया और वे काफी समय तक हावी रहे, लेकिन अंत में वॉटकिंस ने जीत का मौका प्रदान किया।

इंग्लैंड के पूर्व स्ट्राइकर एलन शियरर ने कहा, “मैं थका हुआ महसूस कर रहा हूं और ऐसा लग रहा है जैसे मैं खुद भी वहां गया हूं। यह एक शानदार रात है।”

“कभी-कभी आपको अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल में कष्ट उठाना पड़ता है। जब स्थिति कठिन हो जाती है, तो उन्हें अलग-अलग जवाब देने पड़ते हैं और उन्हें फिर से रास्ता तलाशना पड़ता है।”

“इस टीम ने चार या पांच मैचों में शानदार फुटबॉल खेले बिना ही ऐसा कर दिखाया है। अब उनके पास जीतने का अविश्वसनीय मौका है।”

इंग्लैंड के पूर्व डिफेंडर गैरी नेविल ने कहा कि यह टीम मैच जीतने के लिए “जो भी करना पड़े, करती है” तथा अपने स्तर में सुधार कर रही है।

तो क्या ऐसी उम्मीद है कि इंग्लैंड फाइनल में टूर्नामेंट की पसंदीदा टीम स्पेन को हरा सकता है?

इंग्लैंड के पूर्व डिफेंडर मैथ्यू अपसन ने कहा, “ऐसा लगता है कि अब समय आ गया है। हर पल उन पर संदेह किया जाता रहा है और अब तक यह एक अच्छी कहानी रही है, तो इसे क्यों नहीं जारी रखा जाना चाहिए?”

“इस समूह के बारे में एक बड़ी बात यह है कि उनमें थोड़ा अहंकार और अहंकार है – लेकिन अच्छे तरीके से।

“हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो दुनिया भर की शीर्ष टीमों के खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और यह पेनाल्टी और इस तरह के मौकों पर दिखता है।”



Source link

पिछला लेखविल्मा सालास ने पेट्रो गैज़ एंजेल्स की तीसरी बार जीत की दावेदारी में वापसी की
अगला लेखनाटो ने चीन पर यूक्रेन पर रूस को हमले के लिए मदद देने का आरोप लगाया
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।