होम समाचार किशोर ने बच्चे को झकझोर कर मार डाला

किशोर ने बच्चे को झकझोर कर मार डाला

20
0
किशोर ने बच्चे को झकझोर कर मार डाला


एक किशोर को एक शिशु को झकझोर कर मार डालने का दोषी पाया गया है।

एलिजा शेमवेल की मृत्यु 5 जनवरी, 2022 को हुई, जिसके तीन दिन बाद उन्हें डर्बीशायर के बेलपर में अपनी मां के घर पर पीला, लंगड़ा और सुस्त अवस्था में पाया गया।

कार्ल एल्सब्रुक, जो उस समय 16 वर्ष का था, एलिजा की मां इंडिया शेमवेल के साथ रिश्ते में था और अपने फ्लैट में अकेले ही बच्चे की देखभाल कर रहा था।

एलेसब्रुक (अब 19 वर्ष) ने चार महीने के एलिजा को नुकसान पहुंचाने से इनकार किया, लेकिन डर्बी क्राउन कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे दोषी ठहराया गया।



Source link

पिछला लेखओलंपिक बास्केटबॉल प्रदर्शनी हाइलाइट्स: संयुक्त राज्य अमेरिका 86, कनाडा 72
अगला लेखअत्यधिक गर्मी और हीट स्ट्रोक: आपातकालीन डॉक्टर आपको क्या बताना चाहते हैं
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।