होम समाचार किंग ने सेनेड के 25वें जन्मदिन पर वेल्श भाषा में बात की

किंग ने सेनेड के 25वें जन्मदिन पर वेल्श भाषा में बात की

28
0
किंग ने सेनेड के 25वें जन्मदिन पर वेल्श भाषा में बात की


पीए मीडिया राजा चार्ल्स सेनेड फ़ोयर में चलते हुए एलिन जोन्स पीठासीन अधिकारी के साथ बातचीत करते हुए, रानी कैमिला और प्रथम मंत्री वॉन गेथिंग उनके पीछे चल रहे हैं पीए औसत

किंग चार्ल्स तृतीय और रानी कैमिला ने सेनेड के 25 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में गुरुवार को वेल्स का दौरा किया।

राजा चार्ल्स तृतीय ने वेल्श में सेनेड के सदस्यों को संबोधित करके वेल्श संसद के 25 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाया।

राजा और रानी कैमिला ने गुरुवार को वेल्स में प्रथम मंत्री वॉन गेथिंग और अन्य पार्टी और संसदीय नेताओं से भी मुलाकात की।

रॉयल वेल्श ने शाही जोड़े के सम्मान में गार्ड ऑफ ऑनर दिया, जिसका स्वागत वेल्स भर से आए प्राथमिक स्कूल के बच्चों ने किया।

यह राजा की सेनेड की पहली यात्रा थी। ब्रिटेन का दौरा उनके राज्याभिषेक के बाद।

सदन में उन्होंने अपना प्रारंभिक भाषण वेल्श भाषा में दिया, जिसमें उन्होंने पीठासीन अधिकारी एलिन जोन्स को धन्यवाद दिया।

उन्होंने अंग्रेजी में कहा, “महारानी और मैं आज आपके साथ शामिल होकर बहुत प्रसन्न हैं, क्योंकि हम अपने इतिहास में इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर – वेल्श विघटन की 25वीं वर्षगांठ मना रहे हैं।”

“ऐसे समय में जब महान परिवर्तन, गहन दुःख और जबरदस्त उपलब्धियां देखी गईं – इन सबके माध्यम से, इस प्राचीन भूमि के लोगों के प्रति मेरा सम्मान और स्नेह प्रत्येक गुजरते वर्ष के साथ और भी गहरा होता गया है।”

राजा चार्ल्स सेनेड में वेल्श भाषा में बोले

मारेड पुघ-इवांस ने किंग्स न्यू हार्पिस्ट में अपना पहला प्रदर्शन दिया, जबकि कार्डिफ़ के य्सगोल ट्रेगन्ना के प्राथमिक स्कूल के विद्यार्थियों ने सफ़न यन वाई बोल्च गीत गाया।

इसके बाद शाही जोड़ा सेनेड के रास्ते आगे बढ़ा, वॉन गेथिंग ने रानी कैमिला से और राजा ने सुश्री जोन्स से बातचीत की।

राजा और रानी ने सेनेड की सीढ़ियों पर एकत्रित भीड़, जिसमें मुख्य रूप से स्कूली बच्चे शामिल थे, के साथ बातचीत में भी कुछ मिनट बिताए।

सेनेड की अपनी अंतिम यात्रा में, राजा – जो 64 वर्षों तक वेल्स के राजकुमार रहे – ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। वेल्श में पहला पता सम्राट के रूप में.

सैन्य बैंड, सैनिकों के साथ गार्ड ऑफ ऑनर के लिए पहुंचता है।



Source link

पिछला लेखविंबलडन के सेमीफाइनल में अल्काराज का सामना मेदवेदेव से होगा और जोकोविच का सामना मुसेट्टी से होगा
अगला लेखकमला हैरिस ने ट्रम्प पर अपने हमले तेज़ कर दिए
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।