होम समाचार कई वर्षों तक बच्चे का यौन शोषण करने के लिए व्यक्ति को...

कई वर्षों तक बच्चे का यौन शोषण करने के लिए व्यक्ति को 50 वर्ष की जेल की सजा

25
0
कई वर्षों तक बच्चे का यौन शोषण करने के लिए व्यक्ति को 50 वर्ष की जेल की सजा



कई वर्षों तक बच्चे का यौन शोषण करने के लिए व्यक्ति को 50 वर्ष की जेल की सजा

पोर्टलैंड, ऑरे. (सिक्का) — एक व्यक्ति को सोमवार को 50 साल की जेल की सजा सुनाई गई, जब पिछले महीने जूरी ने उसे एक बच्चे के यौन शोषण से संबंधित कई आरोपों में दोषी पाया।

वाशिंगटन काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि 33 वर्षीय विलफ्रेडो एगुइलर-पिनेडा ने अपनी पीड़िता का यौन शोषण तब शुरू किया था जब वह छोटी बच्ची थी, जो “कई वर्षों” तक चलता रहा।

अधिकारियों ने कहा, “2022 में, पीड़िता के घर के रहने वालों ने प्रतिवादी और पीड़िता को बिस्तर पर कंबल के नीचे से देखा। पीड़िता ने उस शाम अपने परिवार के सदस्य को अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया। एक अनिवार्य रिपोर्टर को इस खुलासे के बारे में पता चला और उसने ओरेगन डिपार्टमेंट ऑफ़ ह्यूमन सर्विसेज (ODHS) को सूचित किया। हिल्सबोरो पुलिस ने जांच शुरू की। पीड़िता ने CARES नॉर्थवेस्ट में चिकित्सा विशेषज्ञों से मुलाकात की, जहाँ उसने प्रतिवादी के हाथों अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का विस्तृत विवरण दिया।”

एगुइलर-पिनेडा को प्रथम श्रेणी के बलात्कार, प्रथम श्रेणी के गुदामैथुन, द्वितीय श्रेणी के बलात्कार, प्रथम श्रेणी के यौन शोषण और नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने के दो मामलों में दोषी पाया गया। उसे अपनी सज़ा पूरी करने के लिए ओरेगन डिपार्टमेंट ऑफ़ करेक्शंस में स्थानांतरित किया जाएगा।



Source link

पिछला लेखसिमोन बाइल्स के नेतृत्व में अमेरिकी जिमनास्टिक टीम के 10,000 से अधिक क्रिस्टल और मोतियों ने एलए 2028 की भव्यता का प्रदर्शन किया
अगला लेखब्रिटेन की चट्टान पर पाई गई प्रागैतिहासिक हड्डियाँ एक सदी में ‘सबसे पूर्ण’ हैं। नई प्रजातियाँ देखें
जेनेट विलियम्स
जेनेट विलियम्स एक प्रतिष्ठित कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, समाजिक मुद्दों, और सांस्कृतिक घटनाओं पर गहन और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। जेनेट की लेखन शैली स्पष्ट, रोचक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में विषय की गहराई और व्यापक शोध की झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की पूर्ण जानकारी प्रदान करती है। जेनेट विलियम्स ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया संस्थानों के साथ काम करने का महत्वपूर्ण अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य न केवल सूचनाएँ प्रदान करना है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक परिवर्तन लाना भी है। जेनेट के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से परिलक्षित होती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक विश्वसनीय और महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जेनेट विलियम्स अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को व्यापक पाठक वर्ग द्वारा अत्यधिक सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।