होम मनोरंजन 3 UFC मुकाबलों के बाद आर्टेम वखितोव को मौका मिलना तय, अंदरूनी...

3 UFC मुकाबलों के बाद आर्टेम वखितोव को मौका मिलना तय, अंदरूनी सूत्र ने एलेक्स परेरा की चाल की आलोचना की

17
0
3 UFC मुकाबलों के बाद आर्टेम वखितोव को मौका मिलना तय, अंदरूनी सूत्र ने एलेक्स परेरा की चाल की आलोचना की


यदि आपने सोचा एलेक्स परेरा था अजेय, फिर से सोचिए, क्योंकि आर्टेम वखितोव ऐसा नहीं सोचते। परेरा ने शायद UFC 303 में जिरी प्रोचाज़्का को हरा दिया होगा लेकिन पिछली बार जब उन्होंने वाखितोव का सामना किया था, तो वे विजयी नहीं हुए थे। नए कॉम्बैट स्टार ने ‘पोआटन’ को फिर से चुनौती दी है और उनके ‘अधूरे काम’ के बारे में संदेश दिया है कि वह UFC ऑक्टागन के अंदर बसना चाहते हैं। यह जोड़ी बंधा हुआ है किकबॉक्सिंग में 1-1 और रूसी खिलाड़ी को पेरेरा में एक कमजोरी नजर आती है, जिसका फायदा उनके अन्य प्रतिद्वंद्वी नहीं उठा पाए हैं।

पूर्व UFC मिडिलवेट चैंपियन माइकल बिसपिंग ने भी इस मुद्दे पर बात की है। उनका मानना ​​है कि वखितोव एक नया इतिहास लिख सकते हैं।

माइकल बिसपिंग ने आर्टेम वखितोव को नया संभावित UFC स्टार घोषित किया

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो आया था, बिसपिंग ने ‘पोआटन’ और वखितोव के बीच किकबॉक्सिंग के बारे में बात की। दोनों के बीच पहले से ही एक दिलचस्प इतिहास रहा है। पहले मुकाबले में ‘पोआटन’ ने किकबॉक्सिंग में विभाजित निर्णय से जीत हासिल की और 2021 में दो-डिवीजन चैंपियनशिप का दावा किया।

बिसपिंग को लगता है कि परेरा “आग में घी डालना” वखितोव को जवाब देकर। “वह अपना नाम आर्टेम वखितोव रख रहा है अगर मैं यह सही कह रहा हूँ तो राडार पर। वह ट्विटर पर उसके बारे में बात कर रहा है। वह जवाब दे रहा है। वह आग में घी डालने का काम कर रहा है। उस के जैसा,” 45 वर्षीय ने समझाया.

पूर्व चैंपियन ने यह भी बताया कि वखितोव को अपने कौशल में सुधार करने और अपनी बिल्ड और टेकडाउन डिफेंस पर काम करने की जरूरत है।उसे बस इतना करना है कि नंबर एक है अपने कौशल पर काम करने के लिए। वह तीन मिश्रित मार्शल आर्ट फाइटर है। दो या तीन और जीत हासिल करो, यह आदमी कंटेंडर सीरीज पर होगा। कंटेंडर सीरीज पर लाभ उठाएं और वह UFC में हैं।” बिसपिंग ने कहा.

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इसलिए केवल तीन और मुकाबलों के साथ, वाखिटोव UFC में प्रवेश कर सकते हैं और लाइट हैवीवेट बेल्ट के लिए परेरा से लड़ सकते हैं।यह एक ब्लॉकबस्टर मुकाबला हो सकता है। इस बीच, वाखितोव ने परेरा की कमजोरी की ओर इशारा किया है।

वाखितोव ने बताया कि वह परेरा को कैसे हरा सकते हैं

पूर्व ग्लोरी लाइट हैवीवेट चैंपियन आर्टेम वखितोव का मुकाबला एलेक्स परेरा से हुआ जनवरी 2021 में ग्लोरी 77 में। परेरा ने एक विभाजित निर्णय में लड़ाई जीत ली। उन पर भी मामला दर्ज किया गया ग्लोरी 78 मैच के लिए रूसी खिलाड़ी को बहुमत के निर्णय से जीत मिली।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

वाखितोव ने परेरा की यात्रा का अनुसरण किया है एमएमए में लंबे समय से खेल रहे हैं और यहां तक ​​कि अपनी सबसे बड़ी कमजोरी के बारे में भी बात की जो उन्हें ‘पोआटन’ को हराने में मदद कर सकती है। उन्होंने एक साक्षात्कार में जवाब दिया कि परेरा की रक्षा की कमी उनकी सबसे बड़ी कमजोरी थी। “[Alex’s] सबसे बड़ी कमजोरी यह है कि वह सिर्फ़ आक्रमण करता है, उसके पास कोई बचाव नहीं है। अपने बचाव की कमी के कारण, अगर वह किसी कुशल स्ट्राइकर का सामना कर रहा है, तो वह सिर पर बहुत सारे घूंसे झेलने के लिए तैयार है। आपने इसे अदेसान्या के साथ उसकी दूसरी लड़ाई में देखा। वह पकड़ा गया क्योंकि वह उन लोगों के लिए बहुत सारे अवसर छोड़ता है जो जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।”

33 वर्षीय खिलाड़ी ने यह भी अनुमान लगाया कि सीन स्ट्रिकलैंड, प्रोचज़्का का प्रयोग करेंऔर जमाहल पहाड़ी परेरा को नहीं हरा पाए क्योंकि उनकी स्ट्राइकिंग स्किल्स उतनी अच्छी नहीं थी। वाखितोव को पता है कि दांव बहुत ऊंचे हैं, लेकिन क्या आपको लगता है कि उसे वह ट्रिलॉजी मैच मिलेगा जो वह चाहता है?



Source link

पिछला लेखफ्लोरेंस पुघ और एंड्रयू गारफील्ड की ‘बेटी’ हॉलीवुड सितारों के साथ ‘वी लिव इन टाइम’ में अभिनय करने के बाद भी इस जोड़ी को यही नाम देती है
अगला लेखरस्ट ट्रायल में कहा गया कि एलेक्स बाल्डविन ने ‘असली बंदूक के साथ नाटक किया’
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।