होम मनोरंजन $275M के निर्णय को ‘आसान’ कहने के बाद, डग पेडरसन ने जैक्सनविले...

$275M के निर्णय को ‘आसान’ कहने के बाद, डग पेडरसन ने जैक्सनविले टैंगो द्वारा जैगुआर क्यूबी को खुश करने पर ट्रेवर लॉरेंस की उम्मीदों को रेखांकित किया

26
0
5M के निर्णय को ‘आसान’ कहने के बाद, डग पेडरसन ने जैक्सनविले टैंगो द्वारा जैगुआर क्यूबी को खुश करने पर ट्रेवर लॉरेंस की उम्मीदों को रेखांकित किया


सौदा हो गया, और जैक्सनविले जगुआर क्वार्टरबैक, ट्रेवर लॉरेंस, पहले से कहीं ज़्यादा अमीर हो गए हैं! पिछले महीने, फ़्रैंचाइज़ी ने घोषणा की कि वे क्वार्टरबैक के लिए पाँच साल के लिए $275 मिलियन का अनुबंध विस्तार करने जा रहे हैं। और आखिरकार, उन्होंने क्लेम्सन टाइगर्स के पूर्व छात्रों को इतनी बड़ी राशि में अनुबंधित किया, जिससे वह NFL इतिहास में सबसे ज़्यादा भुगतान पाने वाले क्वार्टरबैक में से एक बन गए।

हालाँकि, जैसे ही लॉरेंस और जैग्स इस शर्त पर सहमत हुए, कई खेल विश्लेषकों और एनएफएल प्रशंसकों ने अनुमान लगाया डील पर। ऐसा उनके 2023 के प्रदर्शन के कारण हुआ, जिसमें उन्हें अन्य ‘एलीट’ क्वार्टरबैक की तुलना में औसत दर्जे का करार दिया गया था। 2023 में 16 खेलों में 4,016 गज, 21 टचडाउन और 14 इंटरसेप्शन के साथ 88.5 की उनकी पासर रेटिंग ने कई लोगों को प्रभावित नहीं किया। इसके बावजूद, लॉरेंस ने बड़ी रकम हासिल की, और जैग्स के मुख्य कोच, डग पेडरसन ने इसका कारण बताया!

जगुआर को ट्रेवर लॉरेंस के साथ बेहतर भविष्य की उम्मीद है!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एनएफएल नेटवर्क के साथ हाल ही में हुई बातचीत में, जैगुआर्स एचसी डग पेडरसन ने अपने क्यूबी1 में अपने आत्मविश्वास का खुलासा किया। जब होस्ट ने पूछा कि इस तरह के विस्तार के लिए हस्ताक्षर करने के पीछे उनका क्या निर्णय था और वह अपने क्यूबी1 में क्या देखते हैं, तो पेडरसन ने जवाब दिया, “हाँ, निर्णय आसान था।” उसने जारी रखा, “हम सभी को लगता है कि वह हमारा आदमी है और वह स्पष्ट रूप से फ्रैंचाइज़ी का चेहरा है.”

कुछ साल पहले पहले दौर के चयन के रूप में चुने गए लॉरेंस ने तुरंत टीम का ध्यान और आत्मविश्वास आकर्षित किया। अब जबकि उनका अनुबंध तय हो गया है, पेडरसन ने लॉरेंस और उनके परिवार के लिए उत्साह और खुशी व्यक्त की। अब जब टीम 2024 सीज़न में प्रवेश कर रही है, तो उनका लक्ष्य पिछले दो वर्षों के प्रदर्शन को आगे बढ़ाना है।

पेडरसन ने इस बात पर जोर दिया कि हालांकि पिछले सीजन में कुछ चोटों के कारण सब कुछ ठीक नहीं रहा, लेकिन क्यूबी को स्वस्थ रखना उनके लिए प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि टीम कड़ी मेहनत जारी रखने, उसके आसपास सही खिलाड़ियों को जोड़ने, एक मजबूत रनिंग गेम स्थापित करने और ठोस डिफेंस खेलने की योजना बना रही है ताकि यह देखा जा सके कि वे क्या हासिल कर सकते हैं।

फिलहाल, वह टीम, लॉरेंस और क्यूबी के परिवार के लिए खुश हैं, क्योंकि उन्हें इतनी बड़ी डील मिल गई है। इस बीच, लॉरेंस भी जून में अनुबंध विस्तार के बाद मीडिया के सामने आए और उन्होंने जो कहा, वह यहां दिया गया है…

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

क्या यह कोई ‘बिना सोचे समझे’ सौदा है?

इस बड़े सौदे पर हस्ताक्षर करने के बाद, ट्रेवर लॉरेंस मीडिया के सामने आए और बताया कि उन्हें कैसा लग रहा है और वे इस विस्तार को कैसे देखते हैं। उन्होंने बताया कि जब यह सब शुरू हुआ तो वे घर पर थे। पूरे सप्ताह उन्हें अपने एजेंट से अपडेट मिलते रहे, उन्हें पता था कि वे सौदे को अंतिम रूप देने के करीब पहुंच रहे हैं, लेकिन सटीक समय के बारे में अनिश्चित थे। अचानक, सब कुछ तेजी से आगे बढ़ा और जब उनके एजेंट ने उन्हें बताया कि वे लगभग पूरा हो चुके हैं, तो वे उत्साहित हो गए। लॉरेंस ने उन पर विश्वास करने के लिए संगठन के प्रति आभार व्यक्त किया।

गेट्टी के माध्यम से

उन्होंने इस सौदे को “बिल्कुल आसान,” और स्वीकार किया, “मैं उनका आभारी हूँ कि वे मुझमें यह गुण देखते हैं और वे चाहते हैं कि मैं यहाँ क्वार्टरबैक बनूँ। जाहिर है, मैं यही चाहता हूँ लेकिन टैंगो के लिए दो लोगों की ज़रूरत होती है, इसलिए मैं आभारी हूँ कि वे मुझमें मूल्य देखते हैं और मुझे वास्तव में विश्वास है कि हम यहाँ क्या हासिल कर सकते हैं।लॉरेंस ने अनुबंध पूरा होने पर राहत और सौभाग्य महसूस किया, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इससे उन्हें बिना किसी व्यवधान के आगामी सत्र और प्रशिक्षण शिविर की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करने का अवसर मिला।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

और अब वह टीम को चैंपियनशिप दिलाने की दिशा में काम करने के लिए तैयार हैं।



Source link