होम मनोरंजन हॉकी कनाडा ने पश्चिमी पायलट परियोजना में नए जूनियर-स्तर के नियम पेश...

हॉकी कनाडा ने पश्चिमी पायलट परियोजना में नए जूनियर-स्तर के नियम पेश किए

20
0
हॉकी कनाडा ने पश्चिमी पायलट परियोजना में नए जूनियर-स्तर के नियम पेश किए


हॉकी कनाडा जूनियर खिलाड़ियों के विकास को सुचारू बनाने के प्रयास में पश्चिमी प्रांतों में कई बदलाव करने की कोशिश कर रहा है।

इसमें यह अनिवार्य करना शामिल है कि 18 वर्ष से कम आयु के जूनियर ए खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय आइस हॉकी महासंघ के अनुरूप पूरे चेहरे की सुरक्षा के लिए मास्क पहनना जारी रखना होगा।

18 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ी अब आधे चेहरे की सुरक्षा पहनने का विकल्प चुन सकते हैं।

पायलट परियोजना के तहत वेस्टर्न हॉकी लीग टीमों को एक सत्र में 15 वर्ष की आयु के अधिकतम नौ खिलाड़ियों को 10 मैच खेलने की अनुमति दी जाएगी।

यह पूर्व में केवल पांच खेलों के लिए रोस्टर पर पांच संबद्ध खिलाड़ियों की सीमा से अधिक है।

WHL क्लब अब दो 15 वर्षीय सहबद्ध खिलाड़ियों को भी शामिल कर सकते हैं, यदि टीम अन्यथा पूरी लाइनअप को मैदान में उतारने में असमर्थ है। यह पिछली सीमा एक से बढ़कर है।

नये नियम 2024-25 सत्र के लिए पश्चिमी कनाडाई विकास मॉडल पायलट परियोजना का हिस्सा हैं, जो हॉकी कनाडा को इसके चार पश्चिमी सदस्यों, उनके संबंधित जूनियर ए लीग और डब्ल्यूएचएल द्वारा प्रस्तुत एक व्यापक प्रस्ताव के बाद तैयार किया गया है।



Source link

पिछला लेखरूथ लैंग्सफोर्ड ने एक नए हेयरस्टाइल की शुरुआत की है, इस दावे के बीच कि वह लूज वूमेन में वापस आने पर ईमोन होम्स के साथ अलगाव पर अपनी चुप्पी तोड़ देंगी
अगला लेखकीर स्टारमर ने जो बिडेन के बुढ़ापे के दावे को खारिज किया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।