होम मनोरंजन हंटर वुडहॉल, तारा डेविस-वुडहॉल के पैरालिंपियन पति और सहायता प्रणाली के बारे...

हंटर वुडहॉल, तारा डेविस-वुडहॉल के पैरालिंपियन पति और सहायता प्रणाली के बारे में सब कुछ

20
0
हंटर वुडहॉल, तारा डेविस-वुडहॉल के पैरालिंपियन पति और सहायता प्रणाली के बारे में सब कुछ


25 वर्षीय तारा डेविड वुडहॉल दो ओलंपिक खेलों के लिए अर्हता प्राप्त करने वाली पहली टेक्सास लॉन्गहॉर्न एथलीट हैं। 2023 विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता ने पिछले महीने यूजीन, ओरेगन में यूएस टीम ट्रायल में शानदार 7.00 स्कोर हासिल कर पेरिस के लिए अपना टिकट सुरक्षित किया। हालाँकि उनकी यह उपलब्धि उचित रूप से प्रभावशाली है, लेकिन कई लोगों का मानना ​​है कि यह उनके पति और पैरालिंपियन हंटर वुडहॉल के साथ उनके घनिष्ठ संबंध हैं, जिसने तारा को बड़े पुरस्कार के लिए खुद को आगे बढ़ाने के लिए अतिरिक्त प्रेरणा पाने में मदद की है।

तारा और हंटर की मुलाकात हाई स्कूल में एक ट्रैक मीट में हुई थी। तब से, जब भी तारा अपने शानदार रिकॉर्ड में कोई और उपलब्धि जोड़ने के लिए तैयार होती है, हंटर हमेशा उनसे दूर रहती है। ट्रैक और फील्ड की यह पावर जोड़ी कुछ ही हफ्तों में पेरिस में होने वाले ओलंपिक और पैरालिंपिक खेलों में यूएसए का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार है, आइए एक नज़र डालते हैं कि कैसे हंटर तारा के सपनों का आधार रहा है।

तारा डेविस का हंटर वुडहॉल से विवाह हुए कितने समय हो गए हैं?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानने के बावजूद, तारा और हंटर ने 2022 में ही शादी की। दोनों ने 23 साल की उम्र में टेक्सास के मैकिनी में डी’वाइन ग्रेस वाइनयार्ड में शादी की। हालाँकि उनकी शादी की योजना बनाना स्पष्ट रूप से कठिन काम था, लेकिन खेलों के प्रति उनका साझा जुनून उनकी शादी के बाद की ज़िंदगी को तय करता है। अपनी-अपनी टीमों और व्यक्तिगत प्रयासों के प्रति उनकी प्रतिबद्धताओं ने हंटर और तारा को अपनी शादी के बाद पूरे हनीमून पर जाने के बजाय दो छोटी यात्राओं पर ही संतुष्ट कर दिया।

हालांकि दोनों एथलीटों ने स्वीकार किया है कि “सुपर प्रतिस्पर्धी” एक साथ प्रशिक्षण के दौरान, संभवतः एक-दूसरे से मिलने वाला यह मानसिक समर्थन ही है जो दोनों को खेल में ध्यान केंद्रित रखने में मदद करता है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

परफेक्ट जोड़ी: हंटर वुडहॉल और तारा डेविस कैसे एक दूसरे को पूरा करते हैं

2024 ओलंपिक के लिए तारा की तैयारियाँ बहुत जोरदार रही हैं। वर्ल्ड इंडोर चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने से लेकर अपने करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ लंबी छलांग दर्ज करने तक, डेविस-वुडहॉल ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह स्वर्णिम पुरस्कार पर नज़रें गड़ाए पेरिस के लिए उड़ान भरेगी। और इस पूरे समय के दौरान, हंटर एक मूक चीयरलीडर की तरह अपनी पत्नी के साथ खड़ा रहा। टीम ट्रायल से ठीक पहले, हंटर ने सोशल मीडिया पर बताया कि कैसे तारा ने अपना सिर काम में लगा रखा है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसके प्रतिद्वंद्वी उसे ओलंपिक खेलों में आसान लक्ष्य न समझें।वह अभी चक्र में गहराई से उलझी हुई है। इसलिए हर चीज बस दर्द देती है। यह मौसम का वह हिस्सा है,हंटर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा।

दूसरी ओर, तारा अपने प्यारे पति को बधाई देने वाले पहले लोगों में से थीं, जब उन्होंने इस साल मार्च में 2024 यूएस पैरालिंपिक ट्रैक एंड फील्ड नेशनल चैंपियनशिप में टी62 100 मीटर दौड़ में एक नया अमेरिकी रिकॉर्ड बनाया था।हम हमेशा एक दूसरे का उत्साहवर्धन करते रहते हैं,हंटर ने हाल ही में टीम यूएसए के साथ एक साक्षात्कार में कहा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

दूसरी ओर, तारा और हंटर हमेशा अपने डेटिंग संबंधों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करते रहे हैं।मैं निश्चित रूप से नहीं सोचता कि हम दोनों में से कोई भी उस स्तर पर नहीं पहुंच पाता जिस पर हम हैं, यदि हम एक दूसरे को तथा अपने आसपास की टीम को उतना सहयोग नहीं देते जितना हम देते हैं।हंटर ने खुलासा किया, जैसा कि तारा को लगता है कि उनका रिश्ता एक “वास्तविकता की जांच” अपने प्रशंसकों के लिए।

अपने सबसे बड़े प्रशंसकों से मिले इतने समर्थन और जोरदार उत्साह के साथ, यह देखना अभी बाकी है कि क्या तारा और हंटर को वास्तव में अपनी-अपनी अलमारी में मायावी ओलंपिक हार्डवेयर जोड़ने की उम्मीद है।



Source link

पिछला लेखफर्ने मैककैन ने अपनी बेटी फिंटी के लिए एक भव्य परी-थीम वाली पहली जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया – जिसमें एक विशाल सॉफ्ट प्ले एरिया और यहां तक ​​कि एक ‘ध्वनि उपचार स्नान’ भी शामिल था।
अगला लेखएटकिंसन ने चार गेंदों में तीन विकेट लिए
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।