होम मनोरंजन स्पार्क्स बनाम लिंक्स: क्या रिकिया जैक्सन मिनेसोटा के खिलाफ 2 हार के...

स्पार्क्स बनाम लिंक्स: क्या रिकिया जैक्सन मिनेसोटा के खिलाफ 2 हार के बाद जीत की प्रेरणा दे सकते हैं? चोट की रिपोर्ट, शुरुआती 5 और भविष्यवाणी

24
0
स्पार्क्स बनाम लिंक्स: क्या रिकिया जैक्सन मिनेसोटा के खिलाफ 2 हार के बाद जीत की प्रेरणा दे सकते हैं? चोट की रिपोर्ट, शुरुआती 5 और भविष्यवाणी


लॉस एंजिल्स स्पार्क्स के लिए चीजें बहुत मुश्किल होने वाली हैं क्योंकि वे तीसरी बार मिनेसोटा लिंक्स के खिलाफ़ खेलने जा रहे हैं। लिंक्स लीग की सबसे अच्छी टीमों में से एक रही है, जो 15 जीत और 6 हार के साथ वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस डिवीजन में #1 पर है। हालाँकि, रिकिया जैक्सन की LA स्पार्क्स के लिए यह बिल्कुल विपरीत है क्योंकि वे अब तक केवल 5 जीत और 16 हार के साथ #5 पर हैं।

तो, आइए दोनों पक्षों पर एक बार फिर से नजर डालें, क्योंकि वे एक दूसरे के खिलाफ मैदान में हैं, और लिंक्स के पक्ष में दांव ज्यादा है, क्योंकि उन्होंने स्पार्क्स पर दो बार जीत हासिल की है।

लॉस एंजिल्स और मिनेसोटा के लिए चोट संबंधी अपडेट और शुरुआती 5

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

आगामी खेल के लिए, मिनेसोटा की प्रमुख खिलाड़ी नेफीसा कोलियर के खेलने की संभावना नहीं है क्योंकि पिछले सप्ताह कनेक्टीकट के खिलाफ खेलते समय उनके पैर में चोट लग गई थी (प्लांटर फैसिटिस)। स्पार्क्स के खिलाफ खेल के लिए कोलियर का खेलना संदिग्ध है। संभवतः, ओलंपिक ब्रेक आने तक उसे आराम करने और ठीक होने का समय मिलना सबसे अच्छा है। इसके अलावा, #0 गार्ड ओलिविया एपोपा भी बाएं जांघ की चोट के कारण बाहर हैं।

स्पार्क्स के लिए, चीजें 50-50 के अनुपात के साथ आगे बढ़ रही हैं क्योंकि हाल ही में उनके अनुभवी स्टेफ़नी टैलबोट बाएं पैर की चोट के कारण बाहर बैठे थे। जैसा कि पता चला है, वह कल फीनिक्स के खिलाफ खेल में पहले क्वार्टर के अंत में खेल से बाहर हो गई। इसलिए, किआ नर्स और अज़ुरा स्टीवंस के लिए यह और भी मुश्किल हो गया है।

इसके अलावा, पिछले महीने लेक्सी ब्राउन भी कैमरून ब्रिंक के साथ शामिल हो गईं, क्योंकि क्रोहन रोग के कारण उन्हें भी इस सत्र से बाहर कर दिया गया है।

गेट्टी के माध्यम से

शुरुआती 5 की बात करें तो मिनेसोटा की संभावित लाइनअप में कोर्टनी विलियम्स, कायला मैकब्राइड, अलाना स्मिथ, ब्रिजेट कार्लटन और डोर्का जुहाज़ शामिल हैं। लॉस एंजिल्स के लिए, यह किआ नर्स, आरी मैकडोनाल्ड, रिकिया जैक्सन, डियरिका हैम्बी और अज़ुरा स्टीवंस होंगे। तो, क्या स्पार्क्स अभी भी इस एक को गिन सकते हैं?

शायद तीसरी बार रिकिया जैक्सन और स्पार्क्स के लिए यह एक आकर्षण होगा?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

कैमरून ब्रिंक की चोट के बाद से, स्पार्क्स रूकी रिकिया जैक्सन और अन्य टीम के साथियों ने अपनी भूमिका में शानदार प्रदर्शन किया है, खासकर, डियरिका हैम्बी, जो लीग में अपना 9वां सीजन खेल रही हैं। वह 19.1 अंक, 10.4 रिबाउंड, 3.6 असिस्ट और 1.4 स्टील प्रति गेम के साथ टीम की अग्रणी स्कोरर के रूप में उभरी हैं।

इसके अलावा, हैम्बी ने इस सीज़न में 13 डबल-डबल दर्ज किए हैं और लगभग हर गेम में दोहरे अंकों में स्कोर किया है। दूसरी ओर, रिकिया जैक्सन, हालांकि एक रूकी हैं, ने कल फीनिक्स के खिलाफ़ 84-78 की हार में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 22 अंक बनाए। वह प्रति गेम औसतन 10.9 अंक, 3.8 रिबाउंड और 1.2 असिस्ट कर रही हैं।

हालांकि, ईएसपीएन मैचअप प्रेडिक्टर के अनुसार, लिंक्स की जीत की संभावना 68.2% है, जबकि स्पार्क्स के लिए यह 31.8% है। तो, क्या स्पार्क्स इस भविष्यवाणी को पलट पाएंगे? यह तो समय ही बताएगा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अर्मेटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेखयूक्रेन में बच्चों का एक अस्पताल विनाश का स्थल बन गया
अगला लेखस्टार्मर को अब तक की ‘सबसे विविध’ संसद पर गर्व है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।