होम मनोरंजन “स्नेक”: पॉल जॉर्ज को 76ers के कदम के बाद अनौपचारिक LA वापसी...

“स्नेक”: पॉल जॉर्ज को 76ers के कदम के बाद अनौपचारिक LA वापसी पर क्लिपर नेशन के क्रोध का सामना करना पड़ा

12
0
“स्नेक”: पॉल जॉर्ज को 76ers के कदम के बाद अनौपचारिक LA वापसी पर क्लिपर नेशन के क्रोध का सामना करना पड़ा


NBA के प्रशंसक विश्वासघात से बहुत दुखी हो सकते हैं। और हर ऑफ-सीजन नए विश्वासघात का मार्ग प्रशस्त करता है। इस ऑफ-सीजन में पॉल जॉर्ज की बारी थी। स्टार ने LA क्लिपर्स के साथ अपने 5 साल के कार्यकाल को समाप्त कर दिया और फिलाडेल्फिया 76ers के साथ हाथ मिलाते हुए पूर्व की ओर चले गए। जबकि LA में प्रशंसक व्यापार से निराश लग रहे थे, PG के शहर में लौटने के बाद उनमें नाराजगी के पहले संकेत दिखाई दिए।

पॉल जॉर्ज ने सिक्सर्स ट्रेड के बाद लॉस एंजिल्स में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई। निर्बाध फिल्म महोत्सव, अपने पॉडकास्ट का प्रतिनिधित्व करते हुए। उन्होंने कार्यक्रम के बाहर प्रेस से भी मुलाकात की और फिली में अपने हालिया कदम के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैं प्रशंसकों का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। प्रशंसक खेल के प्रति बहुत भावुक होते हैं। इसलिए आप उनके लिए खेलना चाहते हैं और उनका हिस्सा बनना चाहते हैं। उनके पास जीत का बहुत इतिहास और कोच हैं।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

यह निश्चित रूप से LA प्रशंसकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं किया गया था। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, आशा है कि क्लिपर राष्ट्र उस दिन को हिला देगा (इमोजी) अंतर्ज्ञान तक खींचता है।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

क्या आपको लगता है कि पॉल जॉर्ज क्लिपर नेशन से प्रतिक्रिया के हकदार हैं?

हो सकता है, लेकिन यह खेल का हिस्सा है

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

यह एक विकासशील कहानी है!





Source link

पिछला लेखस्टेफ क्लेयर स्मिथ उस दिल दहला देने वाली ‘सबसे बुरी बात’ का खुलासा करते हुए रो पड़ीं, जो उनके तीन साल के बेटे ने उनसे कही थी
अगला लेखलार्च क्रीक की आग 100 एकड़ से अधिक क्षेत्र में फैल गई, वास्को काउंटी के कुछ हिस्सों के लिए लेवल 3 ‘अभी जाएं’ निकासी आदेश जारी किए गए
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।