होम मनोरंजन स्टेफ बुस्ट्रिलो यूपी की सीख लेकर अकारी चार्जर्स के पास पहुंचे

स्टेफ बुस्ट्रिलो यूपी की सीख लेकर अकारी चार्जर्स के पास पहुंचे

15
0
स्टेफ बुस्ट्रिलो यूपी की सीख लेकर अकारी चार्जर्स के पास पहुंचे


स्टेफ बुस्ट्रिलो यूपी की सीख लेकर अकारी चार्जर्स के पास पहुंचे

2024 PVL रूकी ड्राफ्ट के दौरान अकारी चार्जर्स के ड्राफ्ट पिक स्टेफ बुस्ट्रिलो। -मार्लो क्यूटो/INQUIRER.net

मनीला, फिलीपींस – स्टेफ बुस्ट्रिलो ने यूनिवर्सिटी ऑफ फिलीपींस में जो दृढ़ संकल्प विकसित किया था, उसी पर भरोसा करते हुए वह 2024 पीवीएल रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस में अकारी के साथ अपना पेशेवर पदार्पण कर रही हैं, जो मंगलवार को फिलस्पोर्ट्स एरिना में शुरू होगा।

यूपी फाइटिंग मैरून सोमवार को नोवोटेल में प्रथम पीवीएल रूकी ड्राफ्ट में छठे स्थान पर चुने जाने के बाद नवीनतम चार्जर बन गया।

अपनी स्कोरिंग क्षमता से अधिक, बुस्ट्रिलो ने आयात-युक्त टूर्नामेंट में अकारी के लिए अपने चरित्र को लाने की भी प्रतिज्ञा की है।

पढ़ना: यूपी टीम के साथी एक साथ पीवीएल के सपने को पूरा करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं

बुस्ट्रिलो ने फिलिपिनो में कहा, “मैं अपने कौशल, दृढ़ संकल्प और यूपी से सीखे गए ज्ञान को न केवल कोर्ट के अंदर बल्कि वॉलीबॉल के बाहर भी लाऊंगा।”

अकारी आइवी लैक्सिना और कामिल कैल के साथ-साथ वापसी करने वाले डैनी रवेना और कैम्स विक्टोरिया के साथ एक नए रूप में नज़र आ रहे हैं। उनकी अगुआई जापानी कोच ताका मिनोवा करेंगे, जिन्होंने अपनी बहन टीम एनएक्सलेड कैमेलेयन्स के साथ मिलकर काम किया है।

हालांकि, चार्जर्स को अलास फिलीपींस में खेलने के कारण मिडसीजन टूर्नामेंट में फेथ निस्पेरोस और फिफी शर्मा की कमी खलेगी।

पढ़ना: पीवीएल प्रमुख: रूकी ड्राफ्ट प्रतिस्पर्धा को बराबर करने की दिशा में पहला कदम

लेकिन टीम के एकमात्र नए खिलाड़ी बुस्ट्रिलो, अकारी के लिए खाली स्थान को भरने के लिए तैयार हैं, जिसमें टीम के कप्तान मिशेल कोब और आयातित ओली ओकारू के साथ-साथ पिछले सम्मेलन के भर्ती सीड डोमिंगो और ग्रेथसेल सोल्टोनेस भी शामिल हैं।

“मुझे खुशी है कि अकारी ने मुझे चुना। इस सम्मेलन और हमारे आगामी खेलों में, मैं टीम की मदद करूंगी। और मुझे पता है कि वे मेरे कौशल को बढ़ाएंगे,” उसने कहा।

सीज़न 86 में यूपी की प्रमुख स्कोरर बुस्ट्रिलो, अपने पूर्व यूएएपी प्रतिद्वंद्वियों निस्पेरोस, लैक्सिना, कैल, रवेना, विक्टोरिया और मैक्स जुआंग्को के साथ टीम बनाकर बहुत खुश हैं।

उन्होंने कहा, “मैं उत्साहित हूं, क्योंकि पहले मैं उनके खिलाफ खेलती थी और उन्हें देखती थी, लेकिन अब मैं उनके साथ कोर्ट में एक ही तरफ रहूंगी।”


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

अकारी अपने अभियान की शुरुआत अगले सप्ताह गुरुवार को पूल बी में कैपिटल 1 के खिलाफ करेगी, जिसमें गत चैंपियन पेट्रो गैज़, चोको मुचो, सिग्नल और जेडयूएस कॉफी शामिल हैं।





Source link

पिछला लेख52 वर्षीय जेरेड लेटो, बाघों से ढके लाल रेशमी पायजामा में सेंट ट्रोपेज़ के ले क्लब 55 में भोजन करते समय एक अजीबोगरीब आकृति बनाते हैं
अगला लेखऑर्कनी समुद्र तट पर बड़ी संख्या में व्हेल मछलियाँ मृत पाई गईं
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।