होम मनोरंजन स्टीफन ए. स्मिथ ने बताया कि कैसे माइकल जॉर्डन, मैजिक जॉनसन और...

स्टीफन ए. स्मिथ ने बताया कि कैसे माइकल जॉर्डन, मैजिक जॉनसन और अन्य ने उन्हें एनबीए में अपनी पहचान बनाने में मदद की

16
0
स्टीफन ए. स्मिथ ने बताया कि कैसे माइकल जॉर्डन, मैजिक जॉनसन और अन्य ने उन्हें एनबीए में अपनी पहचान बनाने में मदद की


प्रिंट मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की और अब ब्रॉडकास्ट मीडिया में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक के रूप में राज करते हैं। तथ्य यह है कि स्टीफन ए स्मिथ बास्केटबॉल समुदाय में किसी भी अन्य एनबीए स्टार की तरह ही एक जाना-माना नाम है, जो इस बात का प्रमाण है। कोई आश्चर्य नहीं कि 56 वर्षीय ईएसपीएन विश्लेषक, अपने करियर के तीन दशकों के बाद भी, मांग में बने हुए हैं। हालांकि, स्मिथ का मानना ​​है कि उनकी सफलता का श्रेय उन सभी बास्केटबॉल दिग्गजों को जाता है, जिन्हें उन्होंने वर्षों तक कवर किया।

यह बात हाल ही में ‘द ओजीएस’ पॉडकास्ट पर अपनी उपस्थिति के दौरान उडोनिस हसलेम के साथ बातचीत में सामने आई। स्मिथ ने कहा कि उन्हें सीखने का पहला अवसर दिवंगत जॉन चेनी के साथ मिला। 2001 के HOF कोच को 1982 से 2006 तक टेम्पल यूनिवर्सिटी में उनकी सफलता के लिए जाना जाता था। इस दौरान, उन्होंने अपनी टीम के साथ 1978 NCAA डिवीज़न II टूर्नामेंट और 6 अटलांटिक-10 टूर्नामेंट जीते। इसके अलावा, उन्होंने अपने लिए कई कोच ऑफ़ द ईयर अवार्ड भी हासिल किए।

स्नातक होने से पहले सही नाम से बास्केटबॉल सीखने वाले स्मिथ को अगला बड़ा अवसर एनबीए को कवर करने के रूप में मिला। उन्होंने कहा पॉडकास्ट उन्होंने किस तरह खिलाड़ियों के साथ संबंध विकसित किए माइकल जॉर्डनएलन इवरसन, मैजिक जॉनसन, कोबे ब्रायंट, और अपने मीडिया करियर के दौरान कई अन्य काम किए। “तो ऐसे बहुत से दिग्गज हैं जिनसे मैंने सीखा है… आप जानते हैं, यह मेरे प्रतिभाशाली होने की बात नहीं है… लेकिन मैंने प्रतिभा से सीखा और उनसे ज्ञान चुराकर उसे आम लोगों तक पहुंचाया,” उसने जोड़ा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

और यह पहली बार नहीं है जब स्मिथ ने अपनी सफलता का श्रेय अपने किसी NBA मित्र को दिया हो। वह और एलन इवरसन सबसे करीबी दोस्त रहे हैंइतना ही नहीं, इवरसन ही एकमात्र व्यक्ति है जिसके लिए स्टीफन ए स्मिथ अपनी निष्पक्षता खोने का दावा करते हैं। यह घटना उस समय की है जब इवरसन स्टीफन की एक कहानी से नाराज हो गया था।

इमागो के माध्यम से

लेकिन मुलाकात के बाद स्मिथ को पता चला कि एआई को यह कहानी परेशान नहीं कर रही थी, बल्कि यह तथ्य परेशान कर रहा था कि उन्होंने इस पर रिपोर्ट लिखी थी। ” [Iverson] कहा कि इंडस्ट्री में आपके अलावा कोई भी मुझे चोट नहीं पहुंचा सकता है।” पॉडकास्ट पी के एक एपिसोड में स्मिथ ने यह बात याद की। जेजे रेडिक के साथ एक अलग बातचीत में स्मिथ ने यह भी बताया कि अल उनके लिए क्या मायने रखता है। “… मुझे नहीं लगता कि अगर एलन इवरसन नहीं होते तो मैं आज इस पद पर बैठा होता,” उन्होंने कहा। और समय के साथ, 56 वर्षीय व्यक्ति के लिए यह स्थिति काफी बेहतर हो गई है।

स्टीफन ए स्मिथ अपनी सफलता से रचेंगे इतिहास

उल्लेखनीय रूप से, स्मिथ ने वह दौर भी देखा है जब उन्हें खेल मीडिया में सबसे अधिक नफ़रत करने वाले व्यक्ति के रूप में देखा जाता था। इतना ही नहीं collegespun.com के अनुसार, 600,000 से अधिक मतों वाले प्रशंसकों के वोट ने उन्हें खेल मीडिया में सबसे अधिक परेशान करने वाले व्यक्ति के रूप में चुना।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

लेकिन यह तथ्य कि वह ESPN के पहले $100 मिलियन वाले व्यक्ति बनने की संभावना रखते हैं, उनकी सफलता का प्रमाण है, भले ही उन्हें किसी भी तरह की आलोचना का सामना करना पड़ा हो। नेटवर्क ने पहले ही स्टीफन ए स्मिथ को 5 साल, $90 मिलियन का एक्सटेंशन ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने $100 मिलियन – $125 मिलियन की कथित सीमा में अनुबंध की मांग करते हुए इसे अस्वीकार कर दिया।

“स्मिथ के लिए सितारे इस बात के लिए संरेखित हो रहे हैं कि वह संभवतः ESPN की पहली $100 मिलियन की प्रतिभा बन सकते हैं। सूत्रों ने बताया है कि उनका नया मुआवज़ा अंततः पाँच वर्षों में प्रति वर्ष $20 मिलियन और $25 मिलियन के बीच आ सकता है,” फ्रंट ऑफिस स्पोर्ट्स के माइकल मैकार्थी ने रिपोर्ट दी।

ऐसे ही और अपडेट के लिए बने रहें। और शैक के पूर्व एजेंट, लियोनार्ड आर्मेटो, शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी और अन्य बातों के बारे में क्या कहते हैं, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है



Source link

पिछला लेखजॉन बॉन जोवी की मां कैरोल बॉनगियोवी का 83 वर्ष की आयु में निधन हो गया: ‘उनकी आत्मा और कुछ कर गुजरने के जज्बे ने इस परिवार को आकार दिया’
अगला लेखनिकोलस केज ने ओरेगॉन में बनी अपनी इस फिल्म को अवश्य देखने की सलाह दी
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।