होम मनोरंजन सीन स्ट्रिकलैंड ने डेविड गोगिंस की ‘हेल वीक’ चुनौती स्वीकार करने के...

सीन स्ट्रिकलैंड ने डेविड गोगिंस की ‘हेल वीक’ चुनौती स्वीकार करने के लिए एक हिंसक शर्त रखी

10
0
सीन स्ट्रिकलैंड ने डेविड गोगिंस की ‘हेल वीक’ चुनौती स्वीकार करने के लिए एक हिंसक शर्त रखी


अमेरिकी अल्ट्रा मैराथन एथलीट डेविड गोगिंस ने एक चुनौती पेश की है। सीन स्ट्रिकलैंड इसे स्वीकार करें? वह पहले भी कई झगड़ों में शामिल रहा है, लेकिन पूर्व UFC मिडिलवेट चैंपियन की ओर से यह नवीनतम उपलब्धि काफी अप्रत्याशित है। स्ट्रिकलैंड ने हाल ही में फिटनेस गुरु द्वारा जारी एक चुनौती का जवाब दिया, और उनका जवाब क्लासिक स्ट्रिकलैंड शैली में था। उन्होंने गोगिंस को 15 मिनट के मुकाबले के लिए चुनौती दी और फिटनेस विशेषज्ञ/प्रेरक वक्ता ने चुनौती स्वीकार कर ली और अनुरोध किया कि इसे अच्छी तरह से प्रलेखित किया जाए। यह प्रतिक्रिया एक वीडियो के माध्यम से दी गई और ‘टार्जन’ चुप नहीं रहे और उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से एक और वीडियो के माध्यम से जवाब दिया। के जाने ले लो इस झगड़े को देखिए जो एक ऐसे जोड़े के बीच छिड़ गया है जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी।

पूर्व नौसेना सील अपने चरम सहनशक्ति प्रशिक्षण और अभ्यास के लिए जाना जाता है। उन्होंने हाल ही में अपने कुख्यात “हेल वीक” में चुनौती का सामना करने के लिए ‘टार्जन’ को बुलाने का फैसला किया। गोगिंस ने एक वीडियो पोस्ट किया वह था फिर से साझा किया एमएमए कैजुअल्स द्वारा जहां उन्होंने एक चुनौती जारी करते हुए कहा कि यह था स्ट्रिकलैंड दुनिया को यह दिखाने का मौका कि वह पूर्व नौसेना सील को हरा सकता है। उन्होंने स्ट्रिकलैंड को पूरी घटना को कैद करने के लिए अपने कैमरा क्रू को साथ लाने के लिए भी आमंत्रित किया।

UFC एथलीट भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने हाल ही में चुनौती स्वीकार करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “@davidgoggins ने मुझे चुनौती दी है.. मैं मानता हूँ, तुम मुझे जॉगिंग में हरा दोगे। टाइटल शॉट के इंतज़ार में बस समय बिता रहा हूँ….” इस धमकी भरे कैप्शन के साथ स्ट्रिकलैंड ने वीडियो में कहा, “गोगिंस, मैंने सुना है कि तुम एक टुकड़ा चाहते हो। चुनौती स्वीकार की जाती है। बस इतना जान लो यार, जीवन में तुम मुझे सिर्फ़ एक ही चीज़ में हरा सकते हो, वो है दौड़ना। लेकिन सोचो, मुझे दौड़ना नहीं है। तुम मेरे लिए दौड़ो.”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

उन्होंने प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नीना मैरी डेनियल की टिप्पणी का भी जवाब दिया, जिन्होंने लिखा था, “चुनौती में नेवी सील प्रशिक्षण और एक स्पैरिंग सत्र शामिल होना चाहिए। हारने वाला नाव और लॉग ले जाता है LOL।” उन्होंने जवाब में कहा कि वह किसी समय मुकाबला करेंगे और उस चुनौती के लिए नाव लेकर जाएंगे, और कहा, “किसी प्रकार की हिंसा के बिना यह संभव नहीं है।”

‘टार्जन’ का दावा वह वह था अभी कुछ समय व्यतीत करते हुए वह था मिडिलवेट खिताब के लिए इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, यह पहली बार नहीं है कि स्ट्रिकलैंड स्वीकार करना नौसेना के एक सील से चुनौती। इससे पहले उन्होंने एक्सट्रीम कॉउचर में एक अन्य पूर्व नौसेना सील के साथ मुकाबला करके एमएमए की दुनिया में धूम मचा दी थी।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

सीन स्ट्रिकलैंड ने मिच अगुइआर का सामना किया

मिच अगुइआर था हाल ही में दावा किया गया कि लड़ाई था दिलचस्प और उसके लिए एक मजेदार शौक है। वह हमेशा मार्शल आर्ट के संपर्क में रहे हैं और यहां तक ​​कि उन्होंने इस कला का अभ्यास भी किया है। वह था अपने देश की सेवा करना और जीत गया कई BJJ प्रतियोगिताएं. नौसेना सील ने शॉन को पकड़ लिया स्ट्रिकलैंड उस साक्षात्कार में उन्होंने बहुत ध्यान आकर्षित किया। इसके बाद, दोनों ने मुक़ाबले का अभ्यास किया एक दूसरे के साथ और यूएफसी स्टार के पास अपने प्रतिद्वंद्वी के बारे में केवल अच्छी बातें ही थीं।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए लिखा, “एकमात्र सील जिसने हाँ कहा… लेकिन यार… वह असली सील में से एक है। शायद इसीलिए वह अकेला सील था जिसने हाँ कहा।”टार्ज़न’ आम तौर पर लोगों से नीचे की ओर बात करता है लेकिन इस समय वह ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने साथी के लिए सम्मान की भावना विकसित की है। इस बीच, पूर्व UFC स्टार जेक शील्ड्स एगुइआर के लड़ने के कौशल से प्रभावित दिखे और उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर अनुभवी की प्रशंसा की।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

शील्ड्स ने लिखा, “मिच अगुइर एक क्रूर व्यक्ति है और वह 99.9 प्रतिशत मनुष्यों को लड़ाई में हरा सकता है। उसने निर्णय लिया कि वह 25 मिनट के लिए शॉन स्ट्रिकलैंड के साथ मुकाबला करना चाहता है। उसने जल्दी ही समझ लिया कि विश्व चैंपियनों के बीच एक बड़ा अंतर होता है, लेकिन इसके बावजूद उसने एक क्रूर पिटाई झेली और हार नहीं मानी। शॉन स्पष्ट रूप से को की तलाश में नहीं था, लेकिन फिर भी उसने एक बुरी पिटाई की। यह 5वें राउंड में है।”

स्ट्रिकलैंड के साथ बातचीत के बारे में आपके क्या विचार हैं? डेविड गोगिंस? हमें नीचे टिप्पणी में बताएं।



Source link

पिछला लेखएशले ग्राहम NYC में एक आकर्षक सफ़ेद लेस ड्रेस और हाई हील्स में आकर्षक लग रही हैं
अगला लेखजॉर्ज क्लूनी ने जो बिडेन से राष्ट्रपति पद की दौड़ से हटने का आह्वान किया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।