होम मनोरंजन सीजे स्ट्राउड को टैंक डेल पैट्रिक महोम्स तुलना के बाद ‘चूहा जहर’...

सीजे स्ट्राउड को टैंक डेल पैट्रिक महोम्स तुलना के बाद ‘चूहा जहर’ के खिलाफ चेतावनी दी गई

20
0
सीजे स्ट्राउड को टैंक डेल पैट्रिक महोम्स तुलना के बाद ‘चूहा जहर’ के खिलाफ चेतावनी दी गई


क्या आपको वह स्वादिष्ट, आत्मविश्वास बढ़ाने वाला एहसास याद है जब हर कोई आपकी प्रशंसा करता है? खैर, युवा NFL सितारों के लिए, वह प्रशंसा जहरीली हो सकती है—NFL इनसाइडर इयान रैपोपोर्ट इसे ‘चूहा मारने का ज़हर’ कहते हैं। ह्यूस्टन टेक्सन्स क्यूबी ने भी यही कहा है सीजे स्ट्राउड एक ऐसे नए सीज़न के बाद, जिसका सामना करने जा रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

रैपोपोर्ट, एक अनुभवी खेल लेखक, जिन्होंने निक सबन‘एस अलबामा में ‘चूहा मारने की दवा’ के बारे में दी गई प्रसिद्ध चेतावनी के बारे में, वे अंतहीन प्रशंसा के खतरों को जानते हैं। “लोग उन्हें बता रहे हैं कि वे कितने अच्छे हैं,” रैपोपोर्ट ने कहा, “यह टेक्सन्स के लिए एक चुनौती होगी।” लेकिन बात यह है कि जब प्रशंसा स्ट्राउड जैसे आंकड़ों से प्रेरित होती है, तो बहस करना कठिन होता है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

आइए स्ट्राउड के रूकी वर्ष का विश्लेषण करें: सबसे पहले, उन्होंने आक्रामक रूकी ऑफ द ईयर सम्मान प्राप्त किया – टेक्सन्स फ्रैंचाइज़ के लिए यह पहला था। #2 ओवरऑल ड्राफ्ट किए गए, स्ट्राउड ने लीग में धूम मचाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। उन्होंने हर गेम की शुरुआत की, फ्रैंचाइज़-रिकॉर्ड 4,108 यार्ड और 23 टचडाउन फेंके। वह पूरा होने का प्रतिशत? एक ठोस 64%, जो उन्हें रूकी क्यूबी के लिए कुलीन कंपनी में रखता है। इसके अलावा, स्ट्राउड ने केवल 5 इंटरसेप्शन फेंके, जिसमें एक पासर रेटिंग है जो किसी रूकी क्यूबी के लिए अब तक की तीसरी सबसे अच्छी रेटिंग है।

क्या आपको लगता है कि सीजे स्ट्राउड पैट्रिक महोम्स की तुलना में खरा उतर सकते हैं?

यहाँ चीजें अजीब हो जाती हैं: स्ट्राउड के 4,108 गज रूकी पासर्स के लिए तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने प्रति गेम पासिंग यार्ड्स (लगभग 274!) में लीग का नेतृत्व किया, जबकि उनके पास टचडाउन-टू-इंटरसेप्शन अनुपात भी है जो दिग्गजों को टक्कर देता है जो MONTANA और टॉम ब्रैडी! बिना किसी INT के लगातार 192 पास का रिकॉर्ड बनाने वाला रन याद है? हाँ, स्ट्राउड ने भी ऐसा किया था।

मूल रूप से, स्ट्राउड ने रूकी क्यूबी रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखा। उन्होंने प्रो बाउल नोड भी अर्जित किया – टेक्सन्स के इतिहास में यह उपलब्धि हासिल करने वाले केवल दूसरे आक्रामक रूकी। तो, क्या प्रशंसा उचित है? इन आँकड़ों के आधार पर, बिल्कुल। अब, स्ट्राउड पर भयानक द्वितीय वर्ष की मंदी से बचने और यह साबित करने का दबाव है कि वह केवल एक सीज़न का चमत्कार नहीं है। आइए आशा करते हैं कि वह ‘चूहा जहर’ टिप्पणी को संभाल सकता है और अपनी उल्कापिंड वृद्धि को बनाए रख सकता है, खासकर उन तुलनाओं के साथ पैट्रिक महोम्स खाक छानना।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

सीजे स्ट्राउड की शानदार शुरुआत, लेकिन महोम्स का मुकाबला अभी तक नहीं

टेक्सन्स के प्रशंसकों, अभी ‘रूकी बुखार’ में मत फंसिए। एनएफएल विश्लेषक रोब पार्कर यह इस विचार पर पानी फेर देता है कि नवोदित खिलाड़ी सीजे स्ट्राउड पैट्रिक महोम्स की गद्दी के लिए सबसे बड़ा खतरा है। “इस विचार से मुझे बाहर रखें कि सीजे स्ट्राउड महोम्स के लिए मुख्य खतरा हैं, क्योंकि मैं इसे स्वीकार नहीं कर रहा हूं।”

वास्तविकता की जांच करें: पार्कर का मानना ​​है कि अनुभवी दिग्गज जो बरो और लैमर जैक्सन अभी भी बढ़त बनाए रखें। बरो ने महोम्स के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड (3-1) बनाया है, जिससे साबित होता है कि वह हेड-टू-हेड मुकाबलों में कैनसस सिटी के स्टार को मात देने की अपनी क्षमता साबित करता है। इस बीच, क्रिसमस की रात चीफ्स के खिलाफ जैक्सन का शानदार एमवीपी प्रदर्शन उनके प्रभुत्व की एक नई याद दिलाता है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हालांकि स्ट्राउड का रूकी वर्ष निर्विवाद रूप से प्रभावशाली रहा, जिसने टेक्सन्स को प्लेऑफ में पहुंचाया, लेकिन चीफ्स के क्यूबी महोम्स के स्तर तक पहुंचने के लिए उन्हें अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। लेकिन ह्यूस्टन के रिसीवर जैसे कुछ लोग टैंक डेलथोड़ा आगे बढ़ रहे हैं, उनका दावा है कि स्ट्राउड में लीग का सर्वश्रेष्ठ क्यूबी बनने की क्षमता है। “वह एक विशेष प्रकार का सामान लेकर आता है,” डेल ने कहा। “मुझे यकीन है कि सीजे को लीग में सर्वश्रेष्ठ क्यूबी बनने का अवसर मिला है।”

डेल का उत्साह समझ में आता है, लेकिन हमें तीन बार के चैंपियन और भविष्य के हॉल ऑफ फेमर माहोम्स को नहीं भूलना चाहिए। फिर भी, स्ट्राउड का भविष्य उज्ज्वल है। उसके पास प्रतिभा, होशियारी और हाथ की ताकत है, जिससे वह सर्वश्रेष्ठ को चुनौती दे सकता है। लेकिन अभी के लिए, एएफसी वर्चस्व की मशाल ह्यूस्टन के युवा खिलाड़ी नहीं, बल्कि पैट्रिक माहोम्स के हाथों में है।



Source link

पिछला लेखक्लिंट ईस्टवुड की वेस्टर्न फिल्म ए फिस्टफुल ऑफ डॉलर्स को सिनेमाघरों में आने के 60 साल बाद दोबारा बनाया जा रहा है… 94 वर्षीय फिल्म निर्माता ने ‘अंतिम फिल्म’ जूरी नंबर 2 पूरी कर ली है
अगला लेखटेट बंधुओं ने रूढ़िवादी तरीके से कारोबार संभाला
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।