होम मनोरंजन ‘सब कुछ टाइगर डोज़ टर्न्स टू एस*’: गोल्फ़ वर्ल्ड ने 48...

‘सब कुछ टाइगर [Woods] डोज़ टर्न्स टू एस*’: गोल्फ़ वर्ल्ड ने 48 वर्षीय खिलाड़ी पर उसके ‘सही समय’ के कबूलनामे के बीच अक्षम होने का आरोप लगाया

16
0
‘सब कुछ टाइगर [Woods] डोज़ टर्न्स टू एस*’: गोल्फ़ वर्ल्ड ने 48 वर्षीय खिलाड़ी पर उसके ‘सही समय’ के कबूलनामे के बीच अक्षम होने का आरोप लगाया


चीता वुड्स राइडर कप के अवसर को छोड़ने का एक बहुत अच्छा कारण था। पूर्व विश्व नंबर 1 ने आधिकारिक बयान में राइडर कप के बारे में अपना रुख स्पष्ट किया। 15 बार के प्रमुख चैंपियन कई चीजों में उलझे हुए हैं, खासकर चल रही विलय वार्ता के साथ। यह समय की कमी है जिसने उन्हें नौकरी लेने से रोक दिया। लेकिन 48 वर्षीय ने भविष्य में वापसी से इनकार नहीं किया।

टाइगर वुड्स ने लिखा, “मेरी नई जिम्मेदारियों के साथ [PGA] दौरे और समय की प्रतिबद्धताओं के कारण मुझे लगा कि मैं टीम यूएसए और कप्तान के रूप में आवश्यक खिलाड़ियों के लिए समय नहीं दे पाऊंगा। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं भविष्य में किसी टीम की कप्तानी नहीं करना चाहूंगा। अगर/जब मुझे लगेगा कि यह सही समय है, तो मैं इस समिति के निर्णय के लिए अपनी दावेदारी पेश करूंगा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

वुड्स उन छह खिलाड़ी निदेशकों में से एक हैं जो पीजीए टूर के भविष्य को आकार देने में शामिल हैं। इसके अलावा, 15 बार के प्रमुख चैंपियन भी इसका हिस्सा हैं लेन-देन समिति, दिन-प्रतिदिन की प्रगति की देखरेख करती हैइससे पहले, इसी समूह के कृषि सदस्य रोरी मैकइलरोय ने खुलासा किया था कि वे हर हफ्ते दो-तीन बार पीआईएफ अधिकारियों से संपर्क करते हैं।

इसके अलावा, वुड्स अपने करियर के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर हैं। टखने की सर्जरी के बाद से इस अनुभवी खिलाड़ी ने केवल तीन मेजर और हीरो वर्ल्ड चैलेंज में भाग लिया है; उन्होंने इन्फ्लूएंजा के कारण जेनेसिस इनविटेशनल से अपना नाम वापस ले लिया था।

पूर्व विश्व नंबर 1 खिलाड़ी संक्रमण के दौर से गुज़र रहे हैं, जहाँ वे यह पता लगा रहे हैं कि अपनी शारीरिक सीमाओं के साथ कैसे तालमेल बिठाया जाए। उनका टखना पहले की तरह नहीं हिलता, जिसके कारण उनकी पीठ के निचले हिस्से पर ज़्यादा भार पड़ता है। इससे टूर्नामेंट के बाद उनकी रिकवरी अवधि लंबी हो जाती है।

फिर भी, वुड्स का बाद में राइडर कप की कप्तानी संभालने की इच्छा, संकेत देती है कि वह अधिक अनुकूल अवसर की तलाश में है। शायद 2027 में, जब राइडर कप एडेयर मैनर की यात्रा करेगा। अजीब बात है, तब भी हर कोई उसे कप्तान के रूप में नहीं देखना चाहता।

प्रशंसक क्यों नहीं चाहते कि टाइगर वुड्स टीम यूएसए के कप्तान बनें?

टाइगर वुड्स ने अपने करियर में आठ बार स्टार्ट्स एंड स्ट्राइप्स का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें से सिर्फ़ एक बार 1999 में जीत हासिल की है। वुड्स ने 37 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्होंने 13 बार जीत हासिल की, 21 मैच हारे और 3 बार हारे। वुड्स ने आखिरी बार राइडर कप में 2018 में हिस्सा लिया था। नेटिज़न्स का एक वर्ग यह नहीं मानता कि टाइगर वुड्स टीम में ज़्यादा योगदान देंगे। एक यूजर ने लिखा, “हम उसे नहीं चाहते..”

इमागो के माध्यम से

उल्लेखनीय रूप से, 48 वर्षीय टाइगर वुड्स ने 2019 में प्रेसिडेंट्स कप जीतने के लिए टीम यूएसए की कप्तानी की थी। प्रसिद्ध पैट्रिक कैंटले – ज़ेंडर शॉफ़ेल जोड़ी को गति में लात मारीफिर भी, हर कोई उनके नेतृत्व कौशल से आश्वस्त नहीं है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

उनमें से एक ने ट्वीट किया, “टाइगर की कप्तानी में यूरोप की आसान जीत। खेल के अलावा टाइगर की हर हरकत बेकार हो जाती हैउनमें से कुछ लोग देरी से हुई बातचीत को एक नेता के रूप में वुड्स की अकुशलता का संकेत मानते हैं।उन्होंने 2022 के अंत में फ्रेमवर्क समझौते पर ‘बातचीत’ शुरू की… अब, उन निरंतर वार्ताओं का प्रभाव (इस प्रकार) 2025 के अंत में होने वाली एक घटना… वाह.”

दूसरों का मानना ​​है कि वुड्स LIV गोल्फ़ और PGA टूर की राजनीति से दूर रहना चाहते थे। उनका मानना ​​है कि 82 बार के PGA टूर विजेता सुरक्षित खेलना चाहते थे। 2027 में अगले राइडर कप तक, LIV-PGA टूर विभाजन अतीत की बात हो जाने की संभावना है।दूसरे शब्दों में कहें तो वह LIV और PGA के विलय तक इंतजार करना चाहते हैं, फिर बिना किसी राजनीति के विजेता टीम की कप्तानी करना चाहते हैं।एक यूजर ने ट्वीट किया।

दिलचस्प बात यह है कि कुछ लोगों ने वुड्स की नई परिधान लाइन सन डे रेड की भी आलोचना की। इससे पहले, ‘बिक चुके’ सन डे रेड उत्पाद 100 डॉलर में बिक रहे थे। तीसरे पक्ष के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कीमत दोगुनी और तिगुनी हो सकती है जैसे ईबे.

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एक यूजर ने मज़ाक उड़ाया, “मैं एक घटिया लोगो के साथ महंगे पोलो बेचने और हमारे सिम्युलेटर लीग के लिए एक नया टेनिस बबल बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ। और प्रति वर्ष 3 टूर्नामेंट खेलना चाहता हूँ। एक आदमी केवल इतना ही कर सकता है।

हालांकि टाइगर वुड्स अनुभवी गोल्फ़रों के बीच पसंदीदा विकल्प थे, लेकिन प्रशंसक इस भावना से सहमत नहीं हैं। दिलचस्प बात यह है कि राइडर कप के नए कप्तान कीगन ब्रैडली ने कहा कि पूर्व विश्व नंबर 1 खिलाड़ी जिस तरह से चाहें, शामिल हो सकते हैं। ब्रैडली 48 वर्षीय खिलाड़ी से सलाह लेने के लिए तैयार हैं।





Source link