होम मनोरंजन संभावित शीर्ष खिलाड़ी जस्टिन बाल्टाजार का कहना है कि वह अब पीबीए...

संभावित शीर्ष खिलाड़ी जस्टिन बाल्टाजार का कहना है कि वह अब पीबीए के लिए तैयार हैं

20
0
संभावित शीर्ष खिलाड़ी जस्टिन बाल्टाजार का कहना है कि वह अब पीबीए के लिए तैयार हैं


संभावित शीर्ष खिलाड़ी जस्टिन बाल्टाजार का कहना है कि वह अब पीबीए के लिए तैयार हैं

पीबीए रूकी ड्राफ्ट कॉम्बाइन के दौरान जस्टिन बाल्टाजार।–मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस- जस्टिन बाल्टाजार का मानना ​​है कि अंतरराष्ट्रीय अनुभव और एमपीबीएल में उनके वर्तमान कार्यकाल के मिश्रण से उन्हें पेशेवर फुटबॉल में कदम रखने में आसानी होगी। पीबीए आगामी रूकी ड्राफ्ट में संभावित शीर्ष समग्र चयन के रूप में।

पासिग सिटी के यानारेस स्पोर्ट्स एरेना में बुधवार से शुरू हुए दो दिवसीय पीबीए ड्राफ्ट कंबाइन के दौरान बाल्टज़ार ने कहा, “मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं तैयार हूं।”

कई लोगों का मानना ​​है कि 6 फुट 9 इंच के बाल्टाजार को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और लंबाई के कारण रविवार को मकाती शहर के ग्लोरिएटा में होने वाले मैच में कन्वर्ज द्वारा पहले स्थान पर चुना जाएगा।

पढ़ें: जस्टिन बाल्टाजार, आरजे अबरिएंटोस पीबीए रूकी ड्राफ्ट उम्मीदवारों में सबसे आगे

बाल्टाजार को दो वर्ष पहले ही यह पदभार ग्रहण करना था, लेकिन उन्होंने जापान की बी.लीग में कुछ समय के लिए खेलने का विकल्प चुनने के बाद अंतिम समय में इससे हटने का निर्णय लिया।

एक समय गिलास फिलीपींस के मुख्य खिलाड़ी रहे यह खिलाड़ी वर्तमान में एमपीबीएल में पम्पांगा के लिए खेल रहे हैं, जहां वे क्षेत्रीय लीग के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक बनकर उभरे हैं।

बाल्टाजार ने फिलिपिनो में कहा, “विदेश में खेलना वास्तव में बहुत मददगार रहा क्योंकि मैं कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों का सामना करने में सक्षम था, जिनमें पूर्व एनबीए खिलाड़ी भी शामिल थे।” “एमपीबीएल ने मुझे आत्मविश्वास हासिल करने और पीबीए के लिए खुद को तैयार करने में भी बहुत मदद की है।”

जस्टिन बाल्टाजार पीबीए रूकी ड्राफ्ट

पीबीए रूकी ड्राफ्ट कॉम्बाइन के दौरान जस्टिन बाल्टाजार।–मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

पढ़ें: जस्टिन बाल्टाजार को केबीएल में खेलने से दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया

फाइबरएक्सर्स अपनी योजनाओं के बारे में कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन सेड्रिक बेअरफील्ड, आरजे अबरिएंटोस और काई बल्लुंगे जैसे अन्य प्रतिभाशाली आवेदकों के प्रवेश से बाल्टाजार की शुरुआती उम्मीदों पर पानी फिर सकता है।

बहरहाल, बाल्टाजार पीबीए के कुछ शीर्ष फ्रंटकोर्ट खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करने के लिए उत्सुक हैं।

बाल्टज़ार ने कहा, “मैं अपने आदर्श जून मार फजार्डो, रेमंड अल्माज़ान और मेरे साथी कपमपंगन इयान सांगलांग जैसे लोगों का सामना करने के लिए उत्साहित हूं।”

बाल्टाजार उन 70 आवेदकों में से एक थे, जिन्होंने सुबह माप और बायोमेट्रिक्स में भाग लिया, जिसके बाद एक मिनी-टूर्नामेंट हुआ, जिसमें उन्हें छह टीमों में विभाजित किया गया।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखकाइली मिनोग ने बेबे रेक्सा और टोव लो के साथ नया सिंगल माई ओह माई रिलीज़ किया, क्योंकि वह बीएसटी हाइड पार्क में साल के अपने पहले लाइव शो की तैयारी कर रही हैं
अगला लेखक्या मैं समाप्ति तिथि के बाद भी खाना खा सकता हूँ? सुरक्षित खाद्य भंडारण के लिए कुछ सुझाव
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।