होम मनोरंजन शॉन किंग एंड कंपनी की शेड्यूर सैंडर्स पर “मिड” आलोचना को क्रूर...

शॉन किंग एंड कंपनी की शेड्यूर सैंडर्स पर “मिड” आलोचना को क्रूर वास्तविकता की जाँच सौंपी गई, सीयू क्यूबी के कैम वार्ड के साथ विवाद के बाद

18
0
शॉन किंग एंड कंपनी की शेड्यूर सैंडर्स पर “मिड” आलोचना को क्रूर वास्तविकता की जाँच सौंपी गई, सीयू क्यूबी के कैम वार्ड के साथ विवाद के बाद


शेड्यूर सैंडर्स के लिए जीवन एक चक्र बन गया है! उन्होंने एक बार अपने पूर्व साथी को “मध्यने एक भयंकर विवाद को जन्म दिया। इसके कुछ ही महीनों बाद, उन्हें “मध्य में बकवास के रूप में, “ शॉन किंग द्वारा, एक और विवाद को बढ़ावा देते हुए। लेकिन इसके लिए कौन जिम्मेदार है? यह ड्रामा कोलोराडो और सैंडर्स से दूर नहीं रह सकता! कैम वार्ड और शेड्यूर सैंडर्स इस ड्रामा के नायक हैं। हालाँकि, शॉन किंग ने शेड्यूर सैंडर्स पर ‘काम नहीं करने’ का आरोप लीग के अन्य क्यूबी पर भी लगाया है।

यह सब तब शुरू हुआ जब शेड्यूर सैंडर्स मियामी हरिकेंस क्यूबी कैम वार्ड से फुटबॉल सेशन के लिए मिलने मियामी गए। दोनों के बीच एक छोटी सी झड़प हुई, जिसे वेल ऑफ मीडिया ने रिकॉर्ड किया, जहां वार्ड ने शेड्यूर की हरकतों को ‘बीएस’ कहा। शेड्यूर सैंडर्स की लगातार छुट्टियों को देखने के बाद, किंग का मानना ​​था कि शेड्युअर ‘काम नहीं कर रहे थे’। हालाँकि शेदेउर ने वार्ड को जवाब दिया, “मैं कल वापस आ रहा हूँ। हम देखेंगे कि तुम क्या बात कर रहे होविश्लेषक तूफान के बीच शांत नहीं बैठ रहे हैं।

लड़ाई शुरू हो चुकी है; पक्ष चुने जा रहे हैं। केविन बोबा, कार्यक्रम के होस्ट ‘लॉक्ड ऑन बफ्स’ पॉडकास्ट होस्ट ने भी 10 जुलाई के एपिसोड के दौरान अपना पक्ष चुना है. “किसी और द्वारा, आपके साथियों में से किसी एक द्वारा, आपको बुलाना, यह बहुत बड़ी बात है,” बोबा ने ‘शेड्यूर सैंडर्स की निराशाजनक स्थिति’ को व्यक्त करते हुए बताया। पॉडकास्ट होस्ट निश्चित रूप से शेड्यूर के पक्ष में था, और इसके बाद, वह किसी और को अपने प्रयासों पर सवाल उठाने नहीं दे रहा था।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इमागो के माध्यम से

कैम वार्ड द्वारा उसे जवाबदेह ठहराना ठीक है, लेकिन इन सभी लोगों द्वारा यह सवाल उठाना कि क्या शेड्यूर कड़ी मेहनत करता है या नहीं, मुझे ऐसा लगता है कि यह मूर्खतापूर्ण है।बोबा ने बिना किसी फिल्टर के कहा। इन सबके बावजूद, होस्ट के पास एक कारण था, एक निर्विवाद कारण, उन सभी को चुप कराने का जो यह सवाल कर रहे थे कि शेदुर मेहनत कर रही है या नहीं।

2025 एनएफएल ड्राफ्ट: शेड्यूर सैंडर्स के लिए सवालों से बचाव

बोबा का एकमात्र तर्क यह था कि शेड्यूर को पहले दौर की पिक के रूप में पहले ही पक्का कर दिया गया है। 2025 की शुरुआत में कोई भी मॉक ड्राफ्ट चुनें। एनएफएल स्काउटिंग टीमें अब वास्तव में अपने ए-गेम पर हैं। “आजकल वे इतने होशियार हो गए हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि कोई क्यूबी कड़ी मेहनत करता है या नहीं,” जैसा कि बोबा कहते हैं। चूंकि शेड्यूर सैंडर्स ने 2025 के शुरुआती एनएफएल ड्राफ्ट में अपनी जगह पक्की कर ली है, इसलिए शेड्यूर के ‘काम’ से जुड़े सभी सवाल खिड़की से बाहर उड़ जाते हैं।

अब, कुछ लोग मॉक ड्राफ्ट में शीर्ष 10 संभावना के रूप में शेड्यूर सैंडर्स की स्थिति पर भी सवाल उठा सकते हैं। लेकिन लोगों, हर मॉक ड्राफ्ट एक जैसा नहीं होगा। हम यहाँ जो कहने की कोशिश कर रहे हैं वह यह है कि अधिकांश मॉक ड्राफ्ट में शेड्यूर सैंडर्स को शीर्ष 10 CFB संभावना के रूप में ड्राफ्ट किए जाने का भरोसा है, यदि शीर्ष 5 में नहीं। ESPN, द एथलेटिक, PPF, ब्लीचर रिपोर्ट और कई अन्य शीर्ष सीड ने अपने मॉक ड्राफ्ट के माध्यम से पुष्टि की है कि शेड्यूर सैंडर्स सबसे अधिक संभावना वाले शीर्ष-10 संभावना वाले हैं, जो संभवतः टीम में शामिल हो सकते हैं। लास वेगास रेडर्स.



Source link

पिछला लेखजेम्मा कोलिन्स ने लेगिंग पहनकर अपने वजन घटाने के सफर के नतीजे दिखाए, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें ‘अधिक वजन वाली मां’ बनने से डर लगता है
अगला लेखअध्ययन में पाया गया कि पोर्टलैंड यातायात भीड़भाड़ के मामले में अमेरिका के शीर्ष 20 शहरों में शामिल है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।