होम मनोरंजन शैक्विले ओ’नील के बच्चे शैकिर हाइप ट्रेन में सवार हुए, क्योंकि वह...

शैक्विले ओ’नील के बच्चे शैकिर हाइप ट्रेन में सवार हुए, क्योंकि वह अपने फ्लोरिडा ए एंड एम चैप्टर के लिए तैयार हैं

16
0
शैक्विले ओ’नील के बच्चे शैकिर हाइप ट्रेन में सवार हुए, क्योंकि वह अपने फ्लोरिडा ए एंड एम चैप्टर के लिए तैयार हैं


3 दिन पहले, शाकिल ओ नीलके सबसे छोटे बेटे ने अपने प्रशिक्षण सत्र की एक रील अपलोड की, जिसे 199k से अधिक बार देखा गया। उसने न केवल अपने अनुयायियों का ध्यान आकर्षित किया, बल्कि उसके परिवार ने भी शाकिर की कड़ी मेहनत का जश्न मनाया। और अब परिवार के पास जश्न मनाने का एक और कारण है, क्योंकि 21 वर्षीय ने अपने अगले गंतव्य पर फैसला कर लिया है। साथ ही, शाकिर के भविष्य के लिए तैयार होने के लिए एक भावनात्मक कारण भी है।

इंस्टाग्राम पर, फ्लोरिडा ए एंड एम टीम ने कैप्शन के साथ एक पोस्ट जोड़ा, “रैटलर्स ने टेक्सास सदर्न से स्थानांतरित होकर @shaq के बेटे, फॉरवर्ड शाकिर ओ’नील को शामिल किया। ओ’नील ने पिछले सीजन में बाइबिलिकल स्टडीज (ह्यूस्टन) के खिलाफ नौ अंक, न्यू मैक्सिको में आठ अंक और क्रेयटन में छह अंक हासिल किए थे।

‘सात पहाड़ियों में सबसे ऊँची’ में उनके शामिल होने की घोषणा के बाद, भाई-बहनों ने प्रचार शुरू कर दिया। उनके बड़े भाई शरीफ ओ’नील ने टिप्पणी की, “कोर्टसाइड की जरूरत है!” टीम ने इसकी सराहना की और टिप्पणी की, “हो गया!” सबसे बड़ी बहन ताहिरा ओ’नील ने अपनी स्टोरी में लिल बेबी के गाने ‘माई डॉग’ के साथ पोस्ट जोड़ा। यहां तक ​​कि मां शैनी हेंडरसन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाकिर की नवीनतम उपलब्धि पोस्ट की।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

सिर्फ़ 1.8 पॉइंट, 1.8 रिबाउंड और 0.4 असिस्ट के औसत के बाद, शाकिर निश्चित रूप से उस रिकॉर्ड को बेहतर बनाना चाहते हैं और अपनी कड़ी मेहनत का सबूत दे रहे हैं। अपनी सबसे छोटी बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए, शाकिर फ्लोरिडा रैटलर्स के लिए रवाना हो गए हैं।

मे’आरा ओ’नील परिवार में सबसे छोटी संतान हैं, जिन्हें उनके भाई-बहन भी सबसे अच्छा मानते हैं। पिछले नवंबर में उन्होंने फ्लोरिडा में अपना ठिकाना बना लिया था, जब उन्होंने LSU के बजाय उन्हें चुना था। वर्तमान फ्लोरिडा गेटर्स महिला बास्केटबॉल खिलाड़ी ने अपनी कहानी साझा करते हुए लिखा, “काम करने का समय ❤️‍🩹.” फ्लोरिडा में यह एकमात्र पारिवारिक संबंध नहीं है, वास्तव में, एक करीबी रिश्तेदार FAMU का पूर्व छात्र था।

शैक्विले ओ’नील का FAMU से पारिवारिक संबंध

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

शैक्विले ओ’नील की बहन आयशा हैरिसन-जेक्स, FAMU की पूर्व छात्रा थीं। उन्होंने न केवल स्नातक की डिग्री प्राप्त की, बल्कि व्यवसाय प्रशासन में मास्टर डिग्री भी प्राप्त की। दुर्भाग्य से, हैरिसन-जेक्स का अक्टूबर 2019 में कैंसर से तीन साल की लड़ाई के बाद निधन हो गया।

यार, मैं ठीक से सोच भी नहीं पा रहा हूँ… आप सभी जानते हैं कि मैं कितना बड़ा पारिवारिक व्यक्ति हूँ और ईमानदारी से कहूँ तो मैं बहुत दुखी हूँ..काश मैं आपको अलविदा कह पाता। मुझे पता है कि आप हम पर नज़र रख रहे होंगे। मैं आपसे प्यार करता हूँ आंटी, मैं आपको गर्व महसूस कराऊँगा..❤️ RIP,” शरीफ ओ’नील ने एक्स पर लिखा।

शाकिर के कंधों पर अपने पिता शाकिले ओ’नील की विरासत के साथ-साथ अपनी मौसी आयशा हैरिसन-जेक्स की विरासत को आगे बढ़ाने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। और वर्तमान में, वह सही रास्ते पर लग रहा है क्योंकि मौजूदा मुख्य कोच शाकिर के शामिल होने से काफी खुश हैं।शाकिर ने हमारे सम्मेलन के प्रमुख कार्यक्रमों में से एक में खेला है और एक महान मुख्य कोच के लिए खेला है,“मुख्य कोच पैट्रिक क्रेरी द्वितीय ने कहा, उनकी बहुमुखी प्रतिभा, एथलेटिकता और अनुभव को मुख्य अंतर के रूप में श्रेय देते हुए।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अर्मेटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेख53 वर्षीय बेथनी फ्रैंकल ने अपने पूर्व पति पॉल बर्नन के 35 वर्षीय ऑरोरा कल्पो के साथ अलग होने पर चुप्पी तोड़ते हुए एक कामुक बिकनी फोटो साझा की।
अगला लेखकिलियन एमबाप्पे: फ्रांस के फॉरवर्ड ने सेमीफाइनल में हार के बाद यूरो 2024 को ‘विफल’ बताया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।