होम मनोरंजन शैक्विले ओ’नील के कठिन बचपन के बारे में शॉनी के कबूलनामे के...

शैक्विले ओ’नील के कठिन बचपन के बारे में शॉनी के कबूलनामे के बाद, 7 फीट के विशालकाय ने नेक कामों के लिए माता-पिता को श्रेय दिया

15
0
शैक्विले ओ’नील के कठिन बचपन के बारे में शॉनी के कबूलनामे के बाद, 7 फीट के विशालकाय ने नेक कामों के लिए माता-पिता को श्रेय दिया


शाकिल ओ नील‘के पिता ने उन्हें एक सबक सिखाया जब उन्होंने एक साल पहले ही पेशेवर बनने का फैसला कर लिया।हम 17 वर्षों से दिवालिया हैं; हम 18 वर्षों तक दिवालिया रह सकते हैं।” ये सार्जेंट फिलिप हैरिसन के शब्द थे जब उन्होंने शैक को प्रो में न जाने की सलाह दी थी। यहां तक ​​कि मां ल्यूसिल भी नहीं चाहती थीं कि शैक उस समय प्रो में जाए। चूंकि शैक उस समय चेकबुक का बैलेंस भी नहीं रख पाता था, इसलिए उसकी मां ने कहा, “बेबी, सुनो। तुम जो करना चाहती हो कर सकती हो, लेकिन तुम तैयार नहीं हो।” 7’1″ लंबे दिग्गज को यह एहसास दिलाने की कोशिश की जा रही है कि पैसा कभी भी अंतिम लक्ष्य नहीं था।

जेसी पेनी और शैक्विल ओ’नील ने हाल ही में ग्रेटर डलास के बॉयज़ एंड गर्ल्स क्लब के 20 छात्रों के लिए एक अनूठा बैक-टू-स्कूल शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए साझेदारी की। छात्रों को $500 के उपहार कार्ड और शैक के साथ एक घंटे की शॉपिंग मिली, जिसमें कपड़ों से लेकर जूते, बाल कटाने, आंखों की जांच और बहुत कुछ शामिल था। यह कार्यक्रम मेस्काइट के टाउन ईस्ट मॉल में आयोजित किया गया था। शैक ने बातचीत की WFAA यूट्यूब चैनल इसके बारे में।

मैं टेक्सास से हूं और सार्जेंट फिलिप हैरिसन और डॉक्टर ल्यूसिल ओ’नील ने मेरा पालन-पोषण इस तरह किया” शाक ने कहा । “आप लोग जितना भी मुझे सारा श्रेय देने की कोशिश कर रहे हैं, यह वास्तव में जेसी पेनी है,” उसने जोड़ा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

शैक ने बताया कि उन्होंने रॉकवॉल में एक नई संपत्ति खरीदी है और वहां रहते हुए वे बच्चों के लिए कुछ खास करने का अवसर लेना चाहते थे।जब मैं यहाँ शहर में था, मैंने हाल ही में रॉकवॉल में एक नया घर खरीदा है। इसलिए जब मैं यहाँ शहर में था, तो हम बस कुछ बच्चों से मिलना चाहते थे और उन्हें अच्छी खरीदारी करवाना चाहते थे।“1.7 मिलियन डॉलर के बाजार मूल्य वाली यह संपत्ति उत्तरी टेक्सास में उनका दूसरा निवेश था। उन्होंने 2022 में कोलिन काउंटी में पहले ही एक घर खरीद लिया था।

शाकिल ओ’नील के चरित्र को आकार देने का सबसे अधिक श्रेय किसे दिया जाना चाहिए?

शैक्विल ओ’नील का मानना ​​है कि लोगों को समुदाय को कुछ वापस देने की ज़रूरत है क्योंकि हमेशा कोई न कोई ज़रूरतमंद रहता है। शैक्विल की पूर्व पत्नी शॉनी ने अपने संस्मरण में लिखा है कि लेकर्स के इस दिग्गज को कई सालों तक एक अकेली माँ ने पाला था, जब तक कि उनके सौतेले पिता उनके जीवन में नहीं आ गए।

यहां तक ​​कि शैक ने भी पहले कई बार अपने जीवन पर अपने सौतेले पिता के प्रभाव के बारे में बात की है।

माता-पिता की भूमिका पर शैक्विले ओ’नील

जब उनसे दूसरों की मदद करके प्रभाव पैदा करने में उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया, तो शैक ने कहा, “खैर, मैं भी यही करता हूँ। मेरे माता-पिता भी यही करते थे।।” उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनके पिता उनसे कहते थे कि वे अपने अतिरिक्त कपड़े साल्वेशन आर्मी में ले जाएं और उन्हें वहीं दे दें। जब भी उन्हें चोट लगती थी, तो वे अस्पताल में अन्य बच्चों और मरीजों से मिलने जाते थे ताकि उन्हें बेहतर महसूस हो।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ओ’नील ने पहले बताया था कि जब भी उनके सौतेले पिता सार्जेंट सड़क पर बेघर लोगों को देखते थे, तो वे कार में खाना बांट देते थे और उसके बाद भावुक हो जाते थे।वह उस आदमी को खाना देता है, वह कार में बैठ जाता है और दरवाज़ा बंद कर देता है। उसकी आँखों में आँसू आ गए और उसने कहा, ‘अगर तुम कभी कुछ बड़ा कर सको, तो ज़रूरतमंदों की मदद ज़रूर करना।'”

शैक अपनी संस्था के माध्यम से दान के अच्छे काम को जारी रखते हैं। हाल ही में उनकी संस्था को क्लार्क काउंटी से 4.81 एकड़ ज़मीन मिली है।

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अरमाटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है



Source link

पिछला लेखयूरो 2024
अगला लेखयूरो 2024
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।