होम मनोरंजन ‘वॉलीबॉल डैड’ स्टीफन करी बेटी रिले की यात्रा संबंधी परेशानियों के बारे...

‘वॉलीबॉल डैड’ स्टीफन करी बेटी रिले की यात्रा संबंधी परेशानियों के बारे में बताते हुए केविन ड्यूरेंट के साथ पुरानी यादों में खो गए

16
0
‘वॉलीबॉल डैड’ स्टीफन करी बेटी रिले की यात्रा संबंधी परेशानियों के बारे में बताते हुए केविन ड्यूरेंट के साथ पुरानी यादों में खो गए


स्टीफन करी को निश्चित रूप से एक भरोसेमंद सहयोगी की कमी महसूस हो रही है। क्ले थॉम्पसन के जाने के बाद, स्पलैश ब्रदर गोल्डन स्टेट वॉरियर्स में ड्रेमंड ग्रीन के साथ अकेले रह गए हैं। जब डब्स ऑफ-सीजन में स्टेफ के लिए एक आदर्श दूसरा खिलाड़ी खोजने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब सुपरस्टार ने अपने पूर्व साथी केविन ड्यूरेंट से फिर से संपर्क किया। टीम यूएसए के गहन अभ्यास शिविर के बीच, उन्हें समय को पीछे ले जाने और पुरानी यादों में खो जाने का समय मिला। स्लिम रीपर.

टीम यूएसए के सोशल मीडिया हैंडल ने कैंप से अभ्यास फुटेज के साथ प्रशंसकों को व्यस्त रखने का मौका नहीं छोड़ा। वायरल वीडियो की श्रृंखला के बाद, वे स्टीफन करी के विशेष वीडियो के साथ वापस आए, जब वह अभ्यास सत्र में माइक पर थे। वीडियो की शुरुआत करी के ड्यूरेंट के साथ एक पल से हुई, जहाँ उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैं तीन सप्ताह तक एक सच्चा वॉलीबॉल पिता था, मैं हर टूर्नामेंट में गया… सैक्रामेंटो, डलास… हमारे एएयू के दिन जैसे कि चीजें पागल हो गई हैं लेकिन उसे अंदर और बाहर देखना है।”

फीनिक्स सन ने अपने पूर्व साथी की अपनी बेटी के बारे में कही गई बातों को मुस्कुराते हुए सुना, जब वह परिधि से शॉट लगाने का प्रयास कर रहा था। इसके अलावा, स्टेफ वास्तव में अपने करियर के दौरान एक पारिवारिक व्यक्ति बन गया है। सुपरस्टार ने 2015 में पहली बार अपनी बेटी रिले करी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में लाकर सभी को चौंका दिया था। रिले की बचकानी हरकतों के साथ यह एक शानदार पल बन गया।

नौ साल बाद, करी ने लगातार तीन सप्ताह तक रिले के वॉलीबॉल खेलों का दौरा किया। सुपरस्टार के लिए समय वास्तव में बहुत तेज़ी से बदल गया है। हालाँकि, करी परिवार के लिए एक चीज़ निश्चित रूप से नहीं बदली है। परिवार में हर कोई थोड़ा बहुत खेल खेलता है। लगभग सभी लोग स्टेफ़ के पिता डेल करी से परिचित हैं, जो एनबीए के लिए खेलते थे। दूसरी ओर, उनकी माँ, सोन्या करी ने भी कॉलेजिएट एथलीट के रूप में वॉलीबॉल में अपनी पहचान बनाई थी।
यह एक विकासशील कहानी है!



Source link

पिछला लेखकोई भी लाल को नहीं देख रहा है! सोफी मोंक ने बजट वाइन का प्रचार करते हुए अपनी भरपूर क्लीवेज दिखाई येलोटेल: ‘सबसे अच्छी राजदूत’
अगला लेखनीदरलैंड बनाम इंग्लैंड: यूरो 2024 में मैनेजर के तौर पर गैरेथ साउथगेट के सामने कठिन दिन
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।