होम मनोरंजन विल्मा सालास ने पेट्रो गैज़ एंजेल्स की तीसरी बार जीत की दावेदारी...

विल्मा सालास ने पेट्रो गैज़ एंजेल्स की तीसरी बार जीत की दावेदारी में वापसी की

21
0
विल्मा सालास ने पेट्रो गैज़ एंजेल्स की तीसरी बार जीत की दावेदारी में वापसी की


विल्मा सालास ने पेट्रो गैज़ एंजेल्स की तीसरी बार जीत की दावेदारी में वापसी की

विल्मा सालास तीसरी बार पीवीएल रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस का खिताब जीतने के लिए पेट्रो गैज़ एंजेल्स की ओर से मैदान में उतरी हैं। -ट्रिस्टन तामायो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस – पेट्रो गैज़ को अपने पहले खिताब पर ले जाने के पांच साल बाद, विल्मा सालास 2024 में अपनी तीन-पीट खोज से पहले एंजेल्स के साथ फिर से जुड़ गई हैं पीवीएल अगले सप्ताह मंगलवार को फिलस्पोर्ट्स एरेना में रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस शुरू हो रही है।

पेट्रो गैज़ ने बुधवार शाम को क्यूबा के स्पाइकर का स्वागत किया, जिन्होंने आखिरी बार 2019 रीइन्फोर्स्ड कॉन्फ्रेंस में खेला था और टीम को अपना पहला खिताब दिलाने में मदद की थी।

6 फुट 2 इंच लंबे हिटर ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी अतिथि खिलाड़ी का पुरस्कार जीता और एंजेल्स को फाइनल गेम 3 में क्रीमलाइन कूल स्मैशर्स पर रोमांचक चैंपियनशिप-निर्णायक जीत दिलाई, जिसमें दिवंगत जेनिसा जॉनसन भी शामिल थीं, जो फाइनल एमवीपी बनकर उभरीं।

पढ़ें: चा क्रूज़-बेहाग पेट्रो गैज़ के सहायक कोच के रूप में पीवीएल में लौटे

33 वर्षीय सालास, जिनके पीवीएल करियर में सर्वाधिक 37 अंक हैं, जापानी कोच कोजी त्सुजुराबारा के मार्गदर्शन में नई टीम पेट्रो गैज़ में शामिल हुईं, जिसमें जोना सबेटे, जनेल चेंग और ची सैट उनकी पिछली टीम के एकमात्र खिलाड़ी हैं।

सालास ने मौजूदा ऑल-फिलिपिनो कॉन्फ्रेंस एमवीपी ब्रुक वैन सिकल, ऐजा मैजो-पोंटिलस, एमजे फिलिप्स, रेमी पाल्मा और मायला पाब्लो के साथ टीम बनाई है।

पांच साल पहले पीवीएल में भाग लेने के बाद, सालास 2020 में पोलैंड गईं लेकिन घुटने में चोट लग गई।

वह और अधिक मजबूत होकर लौटीं और ग्रीस, टर्की तथा इटली में अधिक विदेशी अवसर अर्जित किए।

पढ़ें: पेट्रो गैज़ स्टार ब्रुक वैन सिकल ने पीवीएल एमवीपी पुरस्कार जीता

पेट्रो गैज़, जिसने 2022 में लिंडसे वेंडर वीडे के साथ अपने रीइन्फॉर्स्ड शासनकाल का सफलतापूर्वक बचाव किया, 12 टीमों की प्रतियोगिता में तीसरी बार लगातार चैंपियनशिप जीतने पर नज़र गड़ाए हुए है।

एंजेल्स, जिन्होंने ऑल-फिलिपिनो कॉन्फ्रेंस में कांस्य पदक जीता था, को पूल बी में चोको मुचो, सिग्नल, अकारी, कैपिटल 1 और जेडयूएस कॉफी के साथ रखा गया है।

वे अपने खिताब के अभियान की शुरुआत 18 जुलाई को फिलस्पोर्ट्स एरेना में जेडयूएस कॉफी के खिलाफ करेंगे, जो रूकी ड्राफ्ट में नंबर 1 पर थिया गैगेट को चुनेगी और जापानी स्पाइकर असाका तामारू को लाएगी।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखलीना डनहम टेलर स्विफ्ट के साथ अपनी दोस्ती को लेकर ‘संरक्षणात्मक’ हैं और कहती हैं कि कर्मा गायिका ‘वह सब कुछ है जो आप उसे बनाना चाहेंगे’
अगला लेखगैरेथ साउथगेट को गर्व है कि इंग्लैंड ने लगातार दूसरी बार यूरोपीय चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाई।
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।