होम मनोरंजन विंबलडन 2024: डोना वेकिच बनाम जैस्मीन पाओलिनी; पूर्वावलोकन, हेड-टू-हेड और भविष्यवाणी

विंबलडन 2024: डोना वेकिच बनाम जैस्मीन पाओलिनी; पूर्वावलोकन, हेड-टू-हेड और भविष्यवाणी

28
0
विंबलडन 2024: डोना वेकिच बनाम जैस्मीन पाओलिनी; पूर्वावलोकन, हेड-टू-हेड और भविष्यवाणी


अब सब कुछ अंतिम 4 में जगह बनाने और खिताब पर अपना कब्जा जमाने की भूख पर निर्भर है। विंबलडन शीर्षक अब पहले से कहीं अधिक है। उन सितारों में से एक है जैस्मिन पाओलिनीइतालवी स्टार, जिसने क्ले कोर्ट पर शानदार सत्र बिताया है, घास पर आकर अपनी फॉर्म को जारी रखने में सफल रही है और अब वह लगातार दूसरे ग्रैंड स्लैम फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेगी।

हालांकि, उनकी यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं होगी। सेमीफाइनल में पहुंचना उनके लिए शानदार होगा। डोना वेकिकक्रोएशियाई स्टार, जिसने अपना वर्चस्व दिखाया है, वह भी आगे बढ़ रहा है और फाइनल का टिकट हासिल करना चाहेगा। लेकिन वह कौन होगा?

जैस्मिन पाओलिनी बनाम डोना वेकिक: पूर्वावलोकन

जैस्मीन पाओलिनी ने विंबलडन में प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। उन्होंने सारा सोरिब्स टॉर्मो और ग्रीट मिनेन पर जीत के साथ शुरुआत की, फिर बियांका एंड्रीस्कू को सीधे सेटों में हराया। मैडिसन कीज़ के खिलाफ़, चोट के कारण कीज़ के हटने के बाद पाओलिनी आगे बढ़ीं। क्वार्टर फ़ाइनल में, जैस्मीन पाओलिनी ने एम्मा नवारो पर 6-2, 6-1 से निर्णायक जीत दर्ज की।

डोना वेकिक की विंबलडन यात्रा में कठिन मुकाबले देखने को मिले। उन्होंने पीछे से आकर वांग शियायू को हराया और एरिका एंड्रीवा पर सीधी जीत हासिल की। ​​उन्होंने तीन सेटों की लड़ाई में दयाना यास्त्रेम्स्का और पाउला बडोसा की चुनौतियों पर काबू पाया। क्वार्टर फाइनल में वेकिक ने कड़े मुकाबले में लुलु सन को हराया।

पाओलिनी बनाम वेकिच: आमने-सामने

जब दोनों खिलाड़ियों के बीच आमने-सामने के आंकड़ों की बात आती है, तो जैस्मीन पाओलिनी थोड़ी सी बढ़त लेती हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों सितारों ने कुल 3 बार एक-दूसरे का सामना किया है और जैस्मीन पाओलिनी 2 जीत के साथ शीर्ष पर आई हैं, जबकि वेकिच केवल एक जीत पाई हैं।

उनका पहला मुकाबला 2021 में सिनसिनाटी ओपन में हुआ था। पाओलिनी का स्पष्ट दबदबा था, वह शीर्ष पर आकर सीधे सेटों में जीत हासिल करने में सफल रही। मैच 7-6, 6-2 के स्कोरलाइन के साथ समाप्त हुआ। दूसरी ओर, उनका सबसे हालिया मुकाबला पिछले साल मॉन्ट्रियल ओपन में हुआ था। स्थान में बदलाव के बावजूद, जैस्मीन पाओलिनी उसी परिणाम को हासिल करने में सफल रहीं। मैच उसी स्कोरलाइन 7-6, 6-2 के साथ पाओलिनी के पक्ष में समाप्त हुआ।

भविष्यवाणी: जैस्मीन पाओलिनी तीन सेट के रोमांचक मुकाबले में जीत सुनिश्चित करेंगी

डोना वेकिक और जैस्मीन पाओलिनी दोनों ही अपने फॉर्म के साथ मैच में उतरेंगी। जबकि पाओलिनी ने क्ले पर प्रभावशाली प्रदर्शन किया है, वह अपने दूसरे सीधे ग्रैंड स्लैम फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेंगी। दूसरी ओर, डोना वेकिक, जिन्होंने ग्रास पर काफी सफलता देखी है, भी एक ऐसी खिलाड़ी हैं जिन पर नज़र रखी जानी चाहिए।

हालांकि, पाओलिनी ने अपने हरफनमौला खेल से सभी को प्रभावित किया है, चाहे वह नेट पर हो या बेसलाइन पर। वेकिक रिटर्न गेम में खास तौर पर मजबूत रही हैं। सितारों के बीच की लड़ाई में, यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन शीर्ष पर आता है। हालांकि, जैस्मीन पाओलिनी गेम जीतने और अपने दूसरे सीधे ग्रैंड स्लैम फाइनल में पहुंचने की पसंदीदा दिखती हैं। इस पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे टिप्पणी में बताएं!





Source link

पिछला लेखरेबेल विल्सन का दावा है कि ‘धोखेबाज़ निर्माताओं’ ने टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म को रिलीज़ होने से रोक दिया
अगला लेखवेनेजुएला के ड्रग कार्टेल में मादुरो की भूमिका सक्रिय थी, खुला अभियोग पत्र कहता है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।