होम मनोरंजन विंबलडन: टेलर फ्रिट्ज़ की गर्लफ्रेंड को अलेक्जेंडर ज़ेवरेव के खिलाफ़ उनके चुटीले...

विंबलडन: टेलर फ्रिट्ज़ की गर्लफ्रेंड को अलेक्जेंडर ज़ेवरेव के खिलाफ़ उनके चुटीले व्यवहार के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, अंदरूनी सूत्र ने निराशा का खुलासा किया

22
0
विंबलडन: टेलर फ्रिट्ज़ की गर्लफ्रेंड को अलेक्जेंडर ज़ेवरेव के खिलाफ़ उनके चुटीले व्यवहार के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, अंदरूनी सूत्र ने निराशा का खुलासा किया


यदि केवल बर्तन को हिलाना है एक बेहतर उदाहरण था! टेलर फ्रिट्ज़ हाल ही में इटली के लोरेंजो मुसेट्टी ने उन्हें पांच सेटों के रोमांचक मुकाबले में हराया था। विंबलडन। हालाँकि, उनके शानदार प्रदर्शन की तरह, उनकी प्रेमिका, मॉर्गन रिडल की, “शीर्ष पर” के खिलाफ मैच के दौरान बॉक्स से गतिविधियाँ अलेक्जेंडर ज़ेवेरेव टेनिस जगत में सुर्खियाँ बनी हुई हैं। हमने देखा कि जर्मन खिलाड़ी ने कुछ ही देर बाद नेट पर फ्रिट्ज़ के साथ लंबी बातचीत की, और सभी ने अपने-अपने सिद्धांत पेश किए, जिनमें कुछ विवादास्पद सिद्धांत भी शामिल थे। अब, अमेरिकी टेनिस दिग्गज लिंडसे डेवनपोर्ट ने इस मामले पर अपनी राय साझा की है!

अपनी हार के बाद, ज़ेवेरेव ने कहा कि हालांकि फ्रिट्ज़ और उनकी टीम “अत्यंत आदरणीय“, अमेरिकी के बॉक्स में कुछ लोग थे (“जो शायद टेनिस जगत से नहीं हैं“) जो एक “ थेथोड़ा ऊपर से।” ज़ेवेरेव ने संभवतः रिडल का उल्लेख किया था, जो अपने प्रेमी के लिए जोर से जयकार कर रही थी। रिडल ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट साझा किए और ज़ेवेरेव पर कटाक्ष कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके फ़्रिट्ज़ की जीत का जश्न मनाया, जिसमें लिखा था, “जोर से जयकार करो देवियो” और “कब आप लड़कियों के लिए पुरुष जीतता है।

अंततः ये पोस्ट हटा दी गईं. इसी घटनाक्रम से संबंधित, डेवनपोर्ट ने बताया कि कैसे रिडल ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट की और बाद में उन्हें हटा दिया। उसे यह पसंद नहीं आया कि “नाटक” और जोड़ा, “मुझे एक खिलाड़ी के इर्द-गिर्द ऐसा होते देखना बुरा लगता है।टेनिस चैनल लाइव पॉडकास्ट में48 वर्षीय डेवनपोर्ट ने कहा कि टेलर फ्रिट्ज़ एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके अंदर हमेशा से आग रही है।

हालाँकि, उसे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो उसे उकसाए और उसके अंदर यह भावना जगा दे। हालाँकि डेवनपोर्ट को वह घटना थोड़ी अजीब लगी,मज़ेदारइस समय, यह थोड़ा अलग था.मुझे टेलर का वह पक्ष वास्तव में पसंद आया मैं उसे यह पसंद नहीं कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड की हरकतों और पोस्ट से निपटना पड़े,” लिंडसे डेवनपोर्ट ने कहा।

क्या पहेली चालाकी से काम लेना ज़ेवेरेव के निजी जीवन को लेकर हाल ही में उठे विवादों पर कटाक्ष? हमें नहीं पता, लेकिन स्पष्टीकरण देते हुए पोस्ट हटाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “किसी के बीच कोई खटास नहीं है।” जैसे ही उन्हें यह अहसास हुआ कि यह गलतफहमी है और मीडिया ने इसे कितना बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है, उन्होंने इसे तुरंत हटा दिया।

इस घटना पर टेलर फ्रिट्ज़ की प्रतिक्रिया क्या थी?

“मैं उन्हें सुन नहीं सकता” – टेलर फ्रिट्ज़ ने अलेक्जेंडर द्वारा लगाए गए दावों पर अपने विचार व्यक्त किए ज़िवैरिव

ज़ेवेरेव और फ्रिट्ज़ बड़े हुए जूनियर टूर के दिनों से ही एक दूसरे के खिलाफ़ खेल रहे हैं। ये दोनों टेनिस सितारे अपने करियर में नौ बार एक दूसरे से भिड़े हैं, जिसमें ज़ेवरेव ने अमेरिकी टीम के खिलाफ़ H2H में 5-4 के अंतर से बढ़त बनाई। पिछले कुछ सालों में उनके बीच काफ़ी करीबी मुकाबले हुए हैं, लेकिन इस साल, यह रोमांच थोड़ा बढ़ गया है। हालांकि ज़ेवरेव ने कहा, “मुझे लगता है कि टेलर एक बेहतरीन इंसान है। मुझे उससे कोई परेशानी नहीं है।” प्रशंसक अमेरिकी खिलाड़ी से यह बात सुनने के लिए उत्सुक थे।

जब इस बारे में पूछा गया, तो फ्रिट्ज़ ने कहा कि उन्हें लगता है कि ज़ेवेरेव अपने बॉक्स में कुछ लोगों से थोड़ा नाराज़ थे क्योंकि उन्हें लगा कि वे उनके लिए चीयर करते समय थोड़ा ज़ोर से चिल्ला रहे थे। उन्होंने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूँ तो मैं (उन्हें) सुन नहीं सकता। मुझे नहीं पता। कोई बड़ी बात नहीं। जब मैं इस तरह से खेल रहा होता हूँ तो मुझे अपना बॉक्स बिल्कुल भी सुनाई नहीं देता। मैंने किसी को बहुत तेज़ आवाज़ में बोलते नहीं सुना।फ्रिट्ज़ ने यह भी कहा कि अगर भीड़ में से कोई थोड़ा परेशान कर रहा है तो ज़ेवेरेव को पूरी तरह से परेशान होने की अनुमति है, लेकिन वह नेट पर उनकी बातचीत के दौरान सिर्फ उसका नाम जानना चाहते थे।

क्या दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद सुलझ गया है? आपको क्या लगता है?



Source link

पिछला लेखबेला हदीद ने एक उग्र लाल बिकनी में अपने बहुत ही टोंड फिगर को दिखाया क्योंकि वह एक खेत में आराम करते हुए नई तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करती है
अगला लेखपुलिस: बैरीडेल पार्क के पास यातायात रोकने पर पुलिस पर गोली चलाने के बाद व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।