होम मनोरंजन विंबलडन: क्या बारबोरा क्रेजिकोवा को लेगोस पसंद है और उनका पसंदीदा सेट...

विंबलडन: क्या बारबोरा क्रेजिकोवा को लेगोस पसंद है और उनका पसंदीदा सेट कौन सा है?

14
0
विंबलडन: क्या बारबोरा क्रेजिकोवा को लेगोस पसंद है और उनका पसंदीदा सेट कौन सा है?


चेकिया के बारबोरा क्रेजिसिकोवा लेगो में अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। जब डेनियल कोलिन्स के खिलाफ़ उनके मैच में अप्रत्याशित देरी हुई, तो उन्होंने अपना दिमाग क्रिएटिव टाइम पास में लगाया, जिससे उनके बहुमुखी व्यक्तित्व का पता चला। उनके लिए एक श्रद्धांजलि देते हुए “मज़ा” प्रेमपूर्ण दृष्टिकोण के साथ, क्रेजिकोवा ने न केवल लेगो के प्रति अपने प्रेम का खुलासा किया, बल्कि अपने पसंदीदा सेट का भी खुलासा किया।

केजसिकोवा अमेरिका की डेनियल कोलिन्स को हराकर विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। आज क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला जेलेना ओस्टापेंको से होगा। अपने करियर के सबसे बड़े मैचों में से एक खेलने से पहले, केजसिकोवा ने अपने आधिकारिक एक्स प्लेटफॉर्म पर लेगोस के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया।

जब उनके एक प्रशंसक ने एक यादृच्छिक प्रश्नोत्तर में पूछा कि जब उनके मैच में देरी होती है तो खिलाड़ी क्या करते हैं। इस चेकिया खिलाड़ी ने कहा, “लेगो बनाओ और मेरे केस में सो जाओ 😃” एक अन्य प्रशंसक ने भी पूछा उसका पसंदीदा लेगो जो उसने पूरा किया और क्रेजिकोवा ने जवाब दिया, “आकाशगंगा।”

अब, खराब मौसम के कारण कोलिन्स के खिलाफ क्रेजिकोवा का मैच देरी से हुआ। भारी बारिश ने चेकिया खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर अपने अनुयायियों से जुड़ने का कुछ समय दिया। इस प्रश्नोत्तर सत्र ने लोगों को क्रेजिकोवा के बारे में कई अज्ञात तथ्य बताए, लेकिन लेगोस के प्रति उनके प्यार ने सुर्खियाँ बटोरीं। जो लोग उनके खेल के तरीके की प्रशंसा करते थे, वे चेकिया खिलाड़ी की बिल्डिंग गेम में प्रतिभा को देखकर भी प्रभावित हुए।

क्रेजिकोवा के खुलासे से पता चलता है कि वह एक मौज-मस्ती पसंद करने वाली व्यक्ति है। मैच रोके जाने के बावजूद, वह निराश नहीं हुई। इसके बजाय, उसने एक और खेल खेला जिससे उसका दिमाग शांत हुआ और उसे मैच के लिए तैयार होने में मदद मिली। शायद यही एक कारण है कि इस चेकिया खिलाड़ी ने टेनिस खेलना शुरू किया। तीन साल पहले, उसने न्यूयॉर्क टाइम्स को इस तरह का खुलासा किया, जिससे प्रशंसकों को समझ में आया कि कैसे उसके मौज-मस्ती पसंद करने वाले व्यक्तित्व ने उसे खेल की ओर आकर्षित किया।

बारबरा क्रेजिकोवा ने खुलासा किया कि वह टेनिस खेलना चाहती थीं।मजे के लिए”

इससे पहले जब इस चेकिया खिलाड़ी ने बताया कि वह टेनिस में कैसे आईं, तो लोगों को उनके व्यक्तित्व की झलक मिली।मुझे हमेशा से टेनिस पसंद था, मैं हमेशा से खेलना चाहता था, लेकिन सिर्फ़ मौज-मस्ती के लिए खेलता था। मुझे बाद में एहसास हुआ, जब मैं 16 या 17 साल का था और जूनियर स्लैम खेल रहा था, तब मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा है जो मुझे करना पसंद है। मैं सुपरस्टार्स के साथ एक ही लॉकर रूम में रहना चाहता था और किसी दिन उनके खिलाफ़ खेलना चाहता था।”

क्रेजिकोवा के खुलासे से सभी को यह समझ में आ गया कि यह WTA स्टार कोई भी मनमौजी काम नहीं करती। वह जो भी करना पसंद करती है, उससे उसे खुशी मिलती है, जो निश्चित रूप से सभी के लिए प्रेरणादायक है।

फिर भी, बारबोरा क्रेजिकोवा के लेगो में अपनी रुचि के बारे में हाल ही में किए गए खुलासे ने लोगों को प्रभावित किया। यह प्रेरणादायी था कि कैसे क्रेजिकोवा अपना समय उत्पादक चीजों और उन चीजों में लगाती है जो उसे खुश करती हैं। इससे भी बढ़कर, इसने यह भी दिखाया कि यह चेकिया खिलाड़ी अपने टेनिस कौशल की तरह ही बिल्डिंग गेम में भी उतनी ही प्रतिभाशाली है।





Source link