होम मनोरंजन ‘वाइल्ड डूड’ रोडटैंग जित्मुआंगनोन ने जो रोगन और एमएमए लीजेंड क्विंटन ‘रैम्पेज’...

‘वाइल्ड डूड’ रोडटैंग जित्मुआंगनोन ने जो रोगन और एमएमए लीजेंड क्विंटन ‘रैम्पेज’ जैक्सन को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने ONE सुपरस्टार के कौशल को उजागर किया- “गॉट एन आयरन चिन”

17
0
‘वाइल्ड डूड’ रोडटैंग जित्मुआंगनोन ने जो रोगन और एमएमए लीजेंड क्विंटन ‘रैम्पेज’ जैक्सन को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने ONE सुपरस्टार के कौशल को उजागर किया- “गॉट एन आयरन चिन”


46 वर्षीय क्विंटन ‘रैम्पेज’ जैक्सन कभी ऑक्टागन के अंदर एक खूंखार फाइटर थे। हाल ही में वे मशहूर पॉडकास्टर के साथ बातचीत के लिए आए थे। जो रोगनरोगन से बात करते हुए, इस जोड़ी ने ONE फ़्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटैंग जित्मुआंगनोन की प्रतिभा पर चर्चा की। जैक्सन ने बताया कि वह 28 मार्च, 2022 को डेमेट्रियस जॉनसन के खिलाफ़ अपनी लड़ाई में 26 वर्षीय रोडटैंग से बहुत प्रभावित थे।

रोगन ने तुरन्त उससे सहमति जताते हुए कहा, ‘उसका नाम रोडटैंग है, वह एक जंगली आदमी है। वह खतरनाक है, (और) बहुत बढ़िया शॉट भी लेता है। उसकी ठोड़ी लोहे जैसी है‘ जैक्सन ने फिर बताया कि कैसे वह उन्हें टिकटॉक पर फॉलो करते हैं और कहा, “वह एक जंगली आदमी है। वह सख्त है। मैं हर समय TikTok पर उसकी क्लिप देखता हूँ।” रोडटैंग मौजूदा ONE फ्लाईवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन हैं और प्रशंसकों के पसंदीदा भी हैं। आइए देखें कि लोगों पर उनका क्या प्रभाव पड़ा है।

रोडटांग जित्मुआंगनोन और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में उनका बढ़ता क्रेज

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

वन चैंपियनशिप और इसके सीईओ चात्री सिटयोटोंग अब इस साल के अंत में संयुक्त राज्य अमेरिका में लौटने की योजना बना रहे हैं। उनका अगला इवेंट ONE 168: डेनवर है, जो 6 सितंबर को यूएस प्राइमटाइम के लिए निर्धारित है। प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या रोडटैंग इस इवेंट में शामिल होंगे या नहीं। रोडटैंग हमेशा से प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं, मुख्य रूप से उनकी रोमांचक लड़ाई के कारण। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और अक्सर प्रशंसकों को देखने के लिए अपने प्रशिक्षण क्लिप साझा करते हैं। ONE 167 में शानदार प्रदर्शन के बाद, प्रशंसक अब उन्हें आगामी इवेंट में फिर से एक्शन में देखना चाहते हैं।

रोडटैंग ने पिछली बार डेनवर में प्रशंसकों के लिए एक शो पेश किया था। हालांकि, ONE के सीईओ ने तुरंत बताया कि उनके पास चैंपियन के लिए एक योजना है। ONE 167 के बाद की लड़ाई की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सिटयोडटॉन्ग ने कहा: “इसमें बहुत सारे गतिशील भाग हैं।” उसने जोड़ा, “लेकिन हां, अगर रोडटैंग जापान में नहीं लड़ रहा है, तो हम उसे अमेरिकी कार्ड पर डाल देंगे। अमेरिका में भी प्रशंसक रोडटैंग को पसंद करते हैं।”

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 26 वर्षीय यह खिलाड़ी मैदान पर वापसी करता है या नहीं। रोडटैंग को आखिरी बार ONE 167 में देखा गया था, जहां उनका मुकाबला डेनिस पुरिक से हुआ था। आइए जानें कि इस जोड़ी के बीच वास्तव में क्या हुआ।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

रोडटैंग ने ONE 167 मुकाबले में डेनिस पुरिक को आसानी से हराया

किसी भी खेल का चैंपियन होने के साथ ही प्रतिद्वंद्विता भी होती है। हर कोई आपसे मुकाबला करना चाहता है ताकि यह साबित कर सके कि वे आपसे बेहतर हैं। डेनिस पुरिक और रोडटैंग के बीच बिल्कुल यही हुआ। पुरिक ने 2021 में ONE Championship में डेब्यू किया था। तब से, वह ONE फ्लाईवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन को अपने साथ मुकाबला करने के लिए बुला रहे हैं। पिछले महीने ONE 167 इवेंट में किकबॉक्सिंग बाउट में जब उन्होंने रोडटैंग का सामना किया, तो उनकी इच्छा आखिरकार पूरी हो गई। इस मुकाबले को लेकर प्रशंसक बेहद उत्साहित थे और इस मुकाबले ने वादे के मुताबिक धमाकेदार प्रदर्शन किया।

रोडटैंग ने साबित कर दिया कि वह किकबॉक्सिंग में भी उतना ही कुशल है जितना कि मय थाई में। 39 वर्षीय ने बहादुरी से प्रयास किया, लेकिन “द आयरन मैन” ने भी उतना ही दमदार प्रदर्शन किया जितना कि बताया गया था। 26 वर्षीय ने उच्च स्तरीय फुटवर्क और स्ट्राइकिंग का प्रदर्शन किया और उसे अपने घरेलू दर्शकों का भरपूर समर्थन मिला। रोडटैंग ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर तीन राउंड तक हावी रहने के बाद सर्वसम्मति से निर्णय के माध्यम से मुकाबला जीत लिया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

अपनी हालिया जीत के साथ, चैंपियन ने एक बार फिर दिखाया कि वह इस डिवीज़न में सर्वश्रेष्ठ क्यों है। दोनों सेनानियों ने लड़ाई खत्म होने के बाद अपनी प्रतिद्वंद्विता को भुला दिया क्योंकि पुरिक के कोच ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर अपलोड की, “मुझे आशा है आपका मनोरंजन हुआ होगा।

एक फाइटर के तौर पर आप रोडटैंग जित्मुआंगनोन को कितना ऊंचा दर्जा देते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं।



Source link

पिछला लेखकेट हडसन ने नीली बिकनी में अपनी काया का प्रदर्शन किया, जबकि वह ग्रीक द्वीप में मंगेतर डैनी फुजिकावा का जन्मदिन मनाते हुए भूमध्य सागर में छलांग लगाती हैं
अगला लेखएटकिंसन ने फिर से मैकेंजी को स्लिप में कैच कराया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।