होम मनोरंजन “वह व्यवसाय से मतलब रखती है”- जोहान ग़ज़ाली ने अपनी माँ से...

“वह व्यवसाय से मतलब रखती है”- जोहान ग़ज़ाली ने अपनी माँ से किक लेते हुए फाइट के प्रशंसकों को हँसाया, जबकि जोस क्रूज़ के खिलाफ़ 168 की लड़ाई का इंतज़ार है

17
0
“वह व्यवसाय से मतलब रखती है”- जोहान ग़ज़ाली ने अपनी माँ से किक लेते हुए फाइट के प्रशंसकों को हँसाया, जबकि जोस क्रूज़ के खिलाफ़ 168 की लड़ाई का इंतज़ार है


मलेशियाई-अमेरिकी घटना जोहान “जोजो” ग़ज़ाली पिछले महीने ONE 167 में हार का सामना करने के बाद वापसी कर रहे हैं। 6 सितंबर को होने वाले ONE 168: डेनवर में फ्लाईवेट मय थाई मुकाबले में उनका सामना मैक्सिको के जोस्यू क्रूज़ से होगा। यह अमेरिकी धरती पर ONE Championship का दूसरा आयोजन है।

“जोजो” ने पिछले साल ONE Championship में डेब्यू किया था, और लगभग पूरे साल लड़ते रहे। उन्होंने पाँच मुक़ाबले लड़े और सभी में जीत हासिल की, चार फ़िनिश हासिल किए। इस प्रक्रिया में, उन्होंने छह-अंकीय अनुबंध अर्जित किया, जिसने ONE के यूएस प्राइम-टाइम शो में प्रतिस्पर्धा करने का उनका रास्ता खोल दिया।

अपनी फाइट से कुछ ही हफ्ते पहले, मॉय थाई के प्रतिभाशाली खिलाड़ी जोहान ग़ज़ाली का अपनी माँ के साथ प्रशिक्षण का वीडियो ONE Championship के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया। उनकी माँ ने अपनी प्रभावशाली किकिंग शक्ति का प्रदर्शन किया, कैप्शन में लिखा “माँ तुम्हें सही जगह पर रख देंगी।” इससे पहले टिकटॉक पर मां-बेटे की जोड़ी को कई बार पैड सेशन करते हुए देखा जा चुका है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस क्लिप ने जोहान ग़ज़ाली के प्रशंसकों का भी ध्यान खींचा, जो अपनी माँ को ऐसे शक्तिशाली किक लगाते हुए देखकर दंग और प्रसन्न थे। कुछ प्रशंसकों ने मज़ाक में ONE Championship से उसे टाइटल शॉट के लिए साइन करने की अपील की, यह सुझाव देते हुए कि जोजो भी शायद उसके लेग स्ट्राइक को आसानी से संभाल नहीं पाएगा।

माँ की किक मारने की शक्ति ने जोहान ग़ज़ाली के प्रशंसकों को प्रसन्न किया

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

जोहान ग़ज़ाली का परिवार मुए थाई का दीवाना था। उनके माता-पिता दोनों ही मुए थाई के दीवाने थे और उन्होंने इस खेल में भाग भी लिया, लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को कभी भी इसमें शामिल होने के लिए मजबूर नहीं किया। शुरुआती दौर में, “जोजो” के माता-पिता ने काम और परिवार को प्राथमिकता दी। मुए थाई तभी फिर से चर्चा में आया जब वे अपने परिवार को सरवाक ले गए, जैसा कि हाल ही में एक वीडियो में दिखाया गया है।

वायरल क्लिप में जोहान की मां को जोरदार किक मारते देख प्रशंसक दंग रह गए। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “माँ ने बात संभाल ली है। वह काम की बात करती है!” एक अन्य प्रशंसक ने मजाक में एशियाई माताओं के सख्त होने की रूढ़िवादिता पर टिप्पणी करते हुए कहा, “याद रखें, सिर्फ इसलिए कि आप आधी एशियाई हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी माँ एशियाई माँ नहीं हो सकती।”

हास्य को और बढ़ाते हुए एक अन्य प्रशंसक ने दावा किया कि मां की चप्पल अधिक खतरनाक है, उन्होंने टिप्पणी की, “उसका विशेष हथियार उसके पैर नहीं, बल्कि उसने अपने पैरों में जो पहना है वह है! उसकी डेट को ख़त्म मत होने दो, जोजो। लगे तो कानों में घंटियाँ बजने लगती हैं।” (अनुवाद: उसकी चप्पल मत खोने देना, जोजो। अगर तुम्हें मारा गया तो तुम्हारे कान बजने लगेंगे।)

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एक अन्य प्रशंसक ने माताओं की सार्वभौमिक शक्ति पर प्रकाश डालते हुए कहा: “माँ हमेशा माँ ही रहती है चाहे आप कितने भी मजबूत क्यों न हों।” एक उत्साही प्रशंसक ने तो एक कदम और आगे बढ़कर जोहान ग़ज़ाली की माँ और मौजूदा ONE एटमवेट मॉय थाई विश्व चैंपियन एलिसिया हेलेन रोड्रिग्स के बीच मुक़ाबला देखने की इच्छा जताई। उनकी टिप्पणी में लिखा था, “ठीक है, मैंने बहुत देख लिया, बेल्ट के लिए जोजो की माँ बनाम @allycia_phuketfightclub।”

अब, सवाल यह है कि क्या “जोजो” की माँ उसे फिर से जीतने में मदद कर सकती है? हमें 6 सितंबर को पता चलेगा जब जोहान ग़ज़ाली का सामना रिंग के अंदर जोस क्रूज़ से होगा। अधिक अपडेट के लिए बने रहें!



Source link

पिछला लेखफिजी जाने वाली क्वांटास फ्लाइट में एलिसन लैंगडन को ‘विशेष सुविधा’ मिलने पर महिला यात्री भड़क उठी – लेकिन एक तस्वीर इससे उलट साबित करती है
अगला लेखसैमसंग यूनियन के कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।