होम मनोरंजन ल्यूसिले अल्मोंटे अपनी बहुमुखी प्रतिभा के दम पर एनएक्सएलईडी में शामिल हुईं

ल्यूसिले अल्मोंटे अपनी बहुमुखी प्रतिभा के दम पर एनएक्सएलईडी में शामिल हुईं

23
0
ल्यूसिले अल्मोंटे अपनी बहुमुखी प्रतिभा के दम पर एनएक्सएलईडी में शामिल हुईं


ल्यूसिले अल्मोंटे अपनी बहुमुखी प्रतिभा के दम पर एनएक्सएलईडी में शामिल हुईं

एनएक्सलेड की पांचवीं ओवरऑल पिक ल्यूसिले अल्मोंटे ने सात पूर्व एडमसन लेडी फाल्कन्स का नेतृत्व किया, जिन्हें पीवीएल रूकी ड्राफ्ट में चुना गया था।–मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस – ल्यूसिले अल्मोंटे पेशेवर रूप से अपनी योग्यता साबित करने के लिए बेताब हैं क्योंकि वह मंगलवार को फिलस्पोर्ट्स एरिना में 2024 पीवीएल रीइन्फोर्स्ड कॉन्फ्रेंस में एनएक्सलेड चैमेलियंस के साथ अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करेंगी।

एडमसन लेडी फाल्कन्स के साथ अपने अंतिम यूएएपी कार्यकाल में कम भूमिका मिलने के बावजूद, अल्मोंटे को सोमवार को नोवोटेल में पहली बार रूकी ड्रैट में एनएक्सलेड के पांचवें समग्र चयन के रूप में चुना गया था।

अल्मोंटे ने फ़िलिपिनो में संवाददाताओं से कहा, “मैं नर्वस हूँ क्योंकि यह मेरे जीवन का पहला कदम है, पेशेवर खिलाड़ी के रूप में।” “निश्चित रूप से मैं बहुत कुछ सीखूंगा और मैं बहुत आभारी हूँ कि एनएक्सलेड ने मुझे चुना।”

पढ़ना: पीवीएल: ड्राफ्ट में लिए गए सभी सात एडमसन खिलाड़ियों में अलमोंटे सबसे आगे

एडमसन की कप्तान ने सीजन 86 में अपने अंतिम वर्ष में अपना खेल समय कम होते देखा, क्योंकि पुनर्निर्माण कर रही लेडी फाल्कंस पिछले वर्ष की कांस्य पदक विजेता से 3-11 के रिकॉर्ड के साथ सातवें स्थान पर खिसक गई।

अपने कॉलेजिएट कैरियर के लिए वह अंत न मिलने के बाद, अल्मोंटे ने एनएक्सएलईडी के साथ अपने पहले वर्ष में मोचन की तलाश की, जो 4-7 रिकॉर्ड के साथ ऑल-फिलिपिनो में आठवें स्थान पर रहा।

“मैं खुश हूं क्योंकि मुझे एक [new home] और मेरे पास केवल कुछ ही थे [playing] पीवीएल में चुनी गई सात लेडी फाल्कन्स में से एक ने कहा, “यूएएपी में यह मेरा पहला मौका है। इस बार मैं अपनी टीम को अपना 100 प्रतिशत दूंगी।”

पढ़ना: एडमसन के साथ पिछले साल की हार के बाद अल्मोंटे को पीवीएल में खुद को सुधारने की उम्मीद

अलमोंटे की एंट्री से चैमेलियंस को समय पर बढ़ावा मिला, जो बैंग पिनेडा, जाजा मारागुइनोट और त्रिशा जेनेसिस के साथ एक नए रोस्टर को मैदान में उतार रहे हैं, जिसके बदले में आइवी लैक्सिना, कामिल कैल, कैम्स विक्टोरिया और डेनी रवेना अपनी सहयोगी टीम अकारी में शामिल हो गए हैं। डिंडिन सैंटियागो-मनाबात को इस डील का हिस्सा होना था, लेकिन उन्होंने इससे बाहर निकलकर चोको मुचो के साथ करार कर लिया।

आने वाली यह खिलाड़ी चुनौती स्वीकार करती है तथा अपने कोच की इच्छा के अनुसार अपनी बहुमुखी प्रतिभा और लचीलेपन की पेशकश करती है।

अलमोंटे ने कहा, “वे मुझे जो भी चुनौती देंगे, मैं उसे पूरे दिल से स्वीकार करूंगा, क्योंकि मैं उन खिलाड़ियों में से एक हूं जो बहुमुखी हैं और जल्दी से समायोजित हो जाते हैं।”


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

एनएक्सएलईडी ने अपने रीइनफोर्स्ड अभियान की शुरुआत पहले दिन गैलेरीज़ टॉवर के खिलाफ पूल ए में की, जिसमें क्रीमलाइन, पीएलडीटी, चेरी टिग्गो और फार्म फ्रेश शामिल हैं।





Source link

पिछला लेखएनाबेल क्रॉफ्ट अपने बेटे चार्ली के साथ विंबलडन महिला सेमीफाइनल के लिए सेंटर कोर्ट पहुंचीं – उनके पति मेल कोलमैन की पेट के कैंसर से मृत्यु के एक साल बाद
अगला लेखक्रॉसबो क्या है और क्या ब्रिटेन में इसका स्वामित्व कानूनी है?
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।