होम मनोरंजन लेब्रोन, स्टीफ करी ने पेरिस ओलंपिक अभ्यास में टीम यूएसए के लिए...

लेब्रोन, स्टीफ करी ने पेरिस ओलंपिक अभ्यास में टीम यूएसए के लिए प्रभावित किया

25
0
लेब्रोन, स्टीफ करी ने पेरिस ओलंपिक अभ्यास में टीम यूएसए के लिए प्रभावित किया


लेब्रोन, स्टीफ करी ने पेरिस ओलंपिक अभ्यास में टीम यूएसए के लिए प्रभावित किया

टीम यूएसए के लेब्रोन जेम्स #6 ने 10 जुलाई, 2024 को लास वेगास, नेवादा के टी-मोबाइल एरिना में पेरिस ओलंपिक खेलों से पहले अपने प्रदर्शन खेल के दूसरे भाग में स्टीफन करी #4 के एली-ओप पास से कनाडा के डिलन ब्रूक्स #24 और आरजे बैरेट #9 से आगे डंक किया। एथन मिलर/गेटी इमेजेज/एएफपी

लेब्रोन जेम्स और स्टीफ करी ने बुधवार को लास वेगास में पेरिस ओलंपिक 2024 से पूर्व प्रदर्शनी मैच में कनाडा पर 86-72 से जीत हासिल करके यूएसए टीम के साथियों के रूप में विजयी शुरुआत की।

दोनों एनबीए सुपरस्टार्स टीम यूएसए बास्केटबॉल टीम का हिस्सा हैं, जो इस महीने शुरू होने वाले पेरिस ओलंपिक में लगातार पांचवां स्वर्ण पदक जीतने की कोशिश करेगी।

लेब्रोन और करी पहली बार अंतरराष्ट्रीय टीम के साथी के रूप में एक साथ खेल रहे हैं और बुधवार के खेल के दौरान उनके बीच लगभग टेलीपैथिक समझ की झलक देखने को मिली।

पढ़ना: कावी लियोनार्ड टीम यूएसए से बाहर, डेरिक व्हाइट लेंगे उनकी जगह

करी ने 12 अंक बनाए, जबकि जेम्स ने सात अंक बनाए, जिससे अमेरिका ने शुरुआती 11-1 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए पेरिस ओलंपिक से पहले घरेलू मैदान पर अपने अंतिम मैच में जीत हासिल की।

वे अगले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया और सर्बिया के खिलाफ प्रदर्शन मैचों के लिए संयुक्त अरब अमीरात रवाना होंगे।

लॉस एंजिल्स लेकर्स के शीर्ष खिलाड़ी लेब्रोन ने जीत के बाद टीम यूएसए को एक बैठक के लिए बुलाया, जिससे यह संकेत मिलता है कि अमेरिकी टीम, बिना किसी आश्चर्य के, फ्रांस में स्वर्ण पदक की प्रबल दावेदार होगी।

जेम्स ने बाद में कहा, “हम जानते हैं कि हम बहुत बेहतर हो सकते हैं, लेकिन हम सिर्फ़ चार दिन ही साथ रहे हैं।” “आक्रामक रूप से सभी गलतियाँ, और टर्नओवर। हम इसमें बेहतर होंगे – लेकिन इसकी शुरुआत रक्षात्मक छोर से होती है।

पढ़ना: लेब्रोन जेम्स का कहना है कि पेरिस ओलंपिक में टीम यूएसए का स्वर्ण ही मायने रखता है

“जब तक हम बचाव करते रहेंगे, हम हर रात जीतने का अच्छा मौका देंगे।”

करी ने सहमति व्यक्त की कि रक्षा ओलंपिक अभियान की कुंजी होगी।

करी ने कहा, “हम आक्रमण में खामियों और समय का पता लगा सकते हैं, लेकिन अगर हम इस तरह प्रतिस्पर्धा करते हैं और रक्षात्मक खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो हम किसी के भी खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।”

इस बीच, एनबीए के सर्वकालिक अग्रणी अंक स्कोरर जेम्स ने कहा कि उन्हें गोल्डन स्टेट स्टार करी के साथ मिलकर काम करने में आनंद आया।

जेम्स ने कहा, “हम दो ऐसे लोग हैं जिन्हें बास्केटबॉल खेलना पसंद है।”

“यह मज़ेदार है। हम खेल को उच्च स्तर पर खेलते हैं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हम जिस खेल को पसंद करते हैं, उसे सही तरीके से खेलते हैं।”

करी ने कहा कि लगातार पांचवां स्वर्ण जीतना एक टीम प्रयास होगा।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

करी ने कहा, “हम सिर्फ स्वर्ण जीतना चाहते हैं, चाहे इसके लिए कुछ भी करना पड़े।”

“आपके आंकड़े चाहे जो भी हों, आप चाहे कितने भी मिनट खेलें – अगर मैदान पर मौजूद हर व्यक्ति सिर्फ वही करने के लिए प्रतिबद्ध हो जो उसे करने के लिए कहा गया है, तो हम अच्छे रहेंगे।”





Source link

पिछला लेखलव आइलैंड की ताशा गौरी ने बिकनी पहने हुए अपनी अविश्वसनीय काया को दिखाया, जब वह मार्बेला में धूप सेंक रही थीं
अगला लेखमामले बढ़ते जा रहे हैं, नौ शिशुओं की मौत की खबर
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।