होम मनोरंजन लेब्रोन जेम्स या स्टीफ करी नहीं, पॉल पियर्स को लगता है कि...

लेब्रोन जेम्स या स्टीफ करी नहीं, पॉल पियर्स को लगता है कि यह 26 वर्षीय स्टार टीम यूएसए कैंप में अब तक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है

23
0
लेब्रोन जेम्स या स्टीफ करी नहीं, पॉल पियर्स को लगता है कि यह 26 वर्षीय स्टार टीम यूएसए कैंप में अब तक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है


यूएसए प्रशिक्षण शिविर के पहले चार दिनों ने एनबीए जगत को कुछ मनोरंजक सामग्री दी है। प्रशंसकों को सबसे अधिक उत्साहित करने वाली बात यह थी कि टीम यूएसए के सितारों ने अपने भीतर से वोट दिया ‘सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी’ दिन। एल.ए. सितारा लैब्रन जेम्स प्राप्त का कुल उन्हें पांच वोट मिले, जो सभी में सबसे अधिक था। उनके साथियों ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी करार दियालेकिन बॉस्टन चेल्टिक्स लेकिन महानुभाव पॉल पियर्स ऐसा नहीं मानते। 2008 के चैंपियन के दिमाग में एक युवा खिलाड़ी है, और वह है सहमत नहीं टीम में किसी अन्य स्टार के लिए उसे छोड़ना।

मतदान में स्टीफन करी, एंथनी एडवर्ड्स और ज्यू हॉलिडे को दो-दो वोट मिले। जोएल एम्बीड, एंथनी डेविस, कावी लियोनार्ड और बाम एडेबायो को एक-एक वोट मिला। केविन ड्यूरेंट पिंडली की चोट के कारण अभ्यास में शामिल नहीं हो पाए, जबकि जेसन टैटम इस सोमवार को ही प्रशिक्षण केंद्र में पहुंचे। हालांकि, पियर्स टैटम को छोड़ना नहीं चाहते हैं।

पर साफ़-जाहिर आज, पियर्स ने साझा किया, “[LeBron James]की आभा और लोकप्रियता एक दूसरे स्तर पर है जब ये युवा बच्चे अभ्यास करने जाते हैं, उनकी आँखें तैयार लेब्रॉन पर…इसके बारे में सोचो। जब मैं गया और जॉर्डन को पहली बार देखा, बस यही मैंने देखा,” टैटम को चुनने से पहले.

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

“टेटम टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है,” पियर्स ने कहा। जब उनके सह-मेजबान स्किप बेलेस ने बताया कि टैटम को शून्य वोट मिले, तो पियर्स ने कहा कहा बस यही है एक था “लोकप्रियता प्रतियोगिता“.

सेल्टिक्स आइकन भी जोड़ा गया, “हम उस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जो अभी-अभी चैंपियनशिप जीतकर आया है, और सर्वश्रेष्ठ टीम में है,” टेटम का समर्थन करते हुए.

आज कनाडा के खिलाफ किसका प्रदर्शन बेहतर रहा, जेसन टैटम या लेब्रोन जेम्स?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

टीम यूएसए का आज लास वेगास में एक प्रदर्शनी मैच में टीम कनाडा से मुकाबला हुआ, जहां दोनों जेम्स और टैटम ने खेला। अमेरिकियों ने कनाडाई लोगों को 86-72 से हराया, जिसमें मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स के स्टार एंथनी एडवर्ड्स ने सबसे ज़्यादा 13 अंक बनाए। टीम में दूसरे सबसे ज़्यादा स्कोरर स्टीफ़न करी थे, जिन्होंने 12 अंक बनाए और 3 सहायता करता है.

टेटम ने 17 मिनट तक खेला, जिसमें उन्होंने रन बनाए 8 अंक, मैदान से 4-7 शॉट। 2 सहायता करता है, 1 ब्लॉक, और एक चोरी। दूसरी ओर, जेम्स के पास केवल 7 अंक थे लेकिन सुरक्षित थे 5 पलटाव, 3 चुराता है, 3 सहायता करता है, और 1 ब्लॉक। यह चौतरफा प्रदर्शन राजा पर की उम्र 39 वास्तव में सराहनीय है।

इस खेल के बाद, यह कहना सुरक्षित है कि जेम्स और टैटम दोनों ने बराबर का योगदान दिया। यह जानने के लिए कि टीम में कौन बेहतर खिलाड़ी है, हमें टूर्नामेंट खत्म होने तक इंतजार करना पड़ सकता है। टैटम ने 2020 ओलंपिक में औसतन 15.2 अंक बनाए, कौन था 2019 FIBA ​​विश्व कप के बाद यह उनका दूसरा अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट है। लेब्रोन जेम्स ने आखिरी बार 2012 ओलंपिक में यूएसए के लिए खेला था, जहां उन्होंने औसतन 13.3 अंक। देखते हैं इस बार किसका औसत बेहतर रहता है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड आर्मेटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें:



Source link

पिछला लेखप्रसिद्धि का दावा: बियांका रॉबर्ट्स सीज़न तीन के प्रीमियर के दौरान गलत अनुमान लगाने के बाद पहले स्थान पर आ गईं और रॉबिन रॉबर्ट्स से संबंध का खुलासा किया
अगला लेखयूरो 2024: नीदरलैंड के बॉस रोनाल्ड कोमैन ने इंग्लैंड से हार में VAR पर ‘फुटबॉल को तोड़ने’ का आरोप लगाया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।