होम मनोरंजन लेकर्स न्यूज़: रॉब पेलिंका से $3 मिलियन के बलिदान के बाद लेब्रोन...

लेकर्स न्यूज़: रॉब पेलिंका से $3 मिलियन के बलिदान के बाद लेब्रोन जेम्स के क्रोध को कम करने के लिए डी’एंजेलो रसेल के साथ ‘रेज ट्रेड’ न करने का आग्रह किया गया

30
0
लेकर्स न्यूज़: रॉब पेलिंका से  मिलियन के बलिदान के बाद लेब्रोन जेम्स के क्रोध को कम करने के लिए डी’एंजेलो रसेल के साथ ‘रेज ट्रेड’ न करने का आग्रह किया गया


लॉस एंजिल्स लेकर्स अब तक ऑफसीजन में सबसे असफल टीमों में से एक रही है। उन्होंने कई स्टार खिलाड़ियों को खो दिया है जिन्हें वे रोस्टर में शामिल कर सकते थे। इतना ही नहीं, बल्कि यह तब हुआ जब लैब्रन जेम्स अपने $51 मिलियन के खिलाड़ी विकल्प से बाहर निकलने का फैसला किया। जेम्स एक ऐसे नए खिलाड़ी के लिए जगह बनाना चाहते थे जो टीम पर प्रभाव डाल सके। हालांकि फ्री एजेंट चले गए और लेकर्स समय पर कार्रवाई नहीं कर सके। घटनाओं के इस मोड़ के बाद जेम्स ने दो साल के $101.35 मिलियन के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। डी’एंजेलो रसेल उन्होंने खिलाड़ी विकल्प का भी प्रयोग किया है, क्योंकि वह इसे फिर से चलाना चाहते हैं।

हालांकि, जेम्स को दो साल का सौदा देने के दौरान फ्रंट ऑफिस मुश्किल में था। वे दूसरे एप्रन की सीमा को पार करने वाले थे, क्योंकि उन्होंने तब एक अनुबंध की पेशकश की जो अतिरिक्त एप्रन न होने पर जो हो सकता था, उससे $2.7 मिलियन कम था। इस बिंदु पर, लेकर्स केवल पिक्स और उनकी संपत्तियों का व्यापार करके किसी नए को ला सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि लेकर्स के पास पिक्स का एक बंडल है, जिसमें पाँच पुष्ट पहले दौर के पिक्स और छह दूसरे दौर के पिक्स शामिल हैं। लेकिन यह भी एक विकल्प नहीं लगता है क्योंकि पेलिंका भविष्य के लिए इन पिक्स को प्राथमिकता दे रहे हैं।

अब वे जिन सभी खिलाड़ियों के साथ व्यापार कर सकते थे, उनमें से डी’एंजेलो रसेल ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें वे लेन-देन में शामिल करना चाहते थे। ऑस्टिन रीव्स यह उन संपत्तियों में से एक है जिसे लेकर्स किसी भी व्यापार में शामिल नहीं करना चाहते हैं। इससे उनके पास रसेल और उम्मीद है कि ज़रूरत पड़ने पर कुछ पिक्स बचेंगे। लेकिन लेकर्स डी-लो को बाहर धकेलकर किसी बेहतर खिलाड़ी के आने की उम्मीद इतनी आसानी से नहीं कर सकते। ट्रेवर लेनलेकर्स नेशन के होस्ट ने हाल ही में एक लेकर के रूप में डी-लो की विश्वसनीयता पर विस्तार से बात की।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

“हालांकि, आप डी-लो को वेतन डंप के रूप में केवल गुस्से में व्यापार नहीं कर सकते हैं, ‘उसके लिए आप जो भी कर सकते हैं उसे प्राप्त करें’, प्रकार की स्थिति के रूप में। और यही वह है जिसके बारे में मैं यहाँ बात कर रहा हूँ, क्योंकि मैं डी’एंजेलो रसेल के बारे में बहुत सारी बातचीत देख रहा हूँ। ‘ओह बस उसे किसी भी व्यापार में फेंक दो और अनिवार्य रूप से उसके मूल्य को तटस्थ के रूप में सबसे अच्छा मानो। वह सिर्फ एक अनुबंध है।”, लेन ने कहा.

फ्रंट ऑफिस को रस के योगदान पर विचार करना होगा। विज्ञापन और ब्रॉन, डी-लो प्राथमिक स्कोरर थे। इसके अलावा, रीव्स और रसेल वर्तमान में टीम के एकमात्र विश्वसनीय शूटर हैं, अगर हम अभी तक केनेच को प्राथमिक संपत्ति नहीं मानते हैं। बेशक, रसेल के बदले में बड़े नामों को लाने की बात चल रही है, लेकिन यह व्यापार भी बहुत गलत हो सकता है। इसके बजाय, लेकर्स व्यापार के इर्द-गिर्द घूमने का एक वैकल्पिक तरीका अपना सकते हैं।

लेकर्स को डी’एंजेलो रसेल का त्याग करने की आवश्यकता नहीं है

लेब्रोन जेम्स ने दो साल का करार किया है। हालांकि इस बारे में कोई ज़्यादा बात नहीं कर रहा है और जेम्स की तरफ़ से भी कोई बात नहीं आई है, लेकिन हो सकता है कि अगले कुछ सीज़न में वह इसे अपना करियर घोषित कर दें। जे जे रेडिकनए मुख्य कोच और जेम्स के अच्छे दोस्त भी साइडलाइन पर होंगे। दोनों को एक साथ लाने से ब्रॉनी जेम्सलेकर्स अगले दो सीजन के लिए टिकटें बेचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, अगर वे हॉलीवुड में जेम्स के रहते हुए एक अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो उन्हें अपनी कीमती पसंदों को छोड़ने में संकोच नहीं करना चाहिए।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हां, जब जीएम के पास कई ड्राफ्ट पिक्स होते हैं तो उन्हें बहुत सम्मान मिलता है। लेकिन इस विशेष परिदृश्य में, वे अन्य परिसंपत्तियों का व्यापार कर सकते हैं जैसे गेब विंसेंटऔर जैक्सन हेसपिक्स के साथ। इन दोनों खिलाड़ियों की मौजूदा बाजार में बहुत अधिक विश्वसनीयता नहीं हो सकती है, लेकिन जब आप प्रस्ताव में ड्राफ्ट पिक्स पैक करते हैं, तो यह सौदा काम कर सकता है। यह उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि लेकर्स को एक ठोस शूटिंग गार्ड या फॉरवर्ड को लक्षित करना चाहिए। उनके पास लगातार शूटिंग की कमी है और यही उनकी मुख्य चिंता होनी चाहिए।

अगर फ्रंट ऑफिस इस तरह का सौदा कर सकता है, तो उनके पास अभी भी डी-लो, रीव्स और उनकी महत्वपूर्ण संपत्तियां होंगी। क्या यह एक ऐसा प्यार होगा जिस पर उन्हें विचार करना चाहिए? खैर, ऑल-टाइम स्कोरिंग लीडर वेतन में कटौती करने के लिए तैयार था ताकि टीम को बेहतर ढंग से संरचित किया जा सके। लेकर्स निश्चित रूप से जेम्स की उदारता की भरपाई करने की कोशिश कर सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या लेकर्स ऑफसीजन में सक्रिय बने रहते हैं, क्योंकि कुछ फ्री एजेंट की तलाश करना उनके लिए पसंद की बात हो सकती है।

लेकर्स द्वारा डी’एंजेलो रसेल को ट्रेड करने के बारे में आपके क्या विचार हैं? क्या आपको लगता है कि उन्हें उसे एक और रन के लिए रखना चाहिए? हमें कमेंट में बताएं।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, और ब्रांड निर्माता लियोनार्ड आर्मेटो ने घातक जोड़ी, शैक और कोबे के बारे में क्या कहा, यह जानने के लिए एसेंशियलीस्पोर्ट्स का यह एक्सक्लूसिव वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेखनया येलोस्टोन यहाँ है: डेमी मूर और जॉन हैम को टेलर शेरिडन श्रृंखला लैंडमैन के लिए तेल टाइकून के रूप में पहली बार देखा गया
अगला लेखइंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज: जेम्स एंडरसन के बाद गस एटकिंसन के 7-45 के प्रदर्शन से पता चलता है कि उनका प्रदर्शन कितना दमदार है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।