होम मनोरंजन लामिन यामल ने स्पेन की अगुआई में फ्रांस को यूईएफए यूरो 2024...

लामिन यामल ने स्पेन की अगुआई में फ्रांस को यूईएफए यूरो 2024 से बाहर करने के बाद एड्रियन रबियोट पर पलटवार किया

22
0
लामिन यामल ने स्पेन की अगुआई में फ्रांस को यूईएफए यूरो 2024 से बाहर करने के बाद एड्रियन रबियोट पर पलटवार किया


अपने आलोचकों को चुप कराने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? खैर, आप जो भी सोचते हैं, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। लैमिन यमलस्पेन की प्लेइंग इलेवन में इस युवा खिलाड़ी की जगह को लेकर कई सवाल थे, क्योंकि यह युवा खिलाड़ी फ्रांस के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपने पहले गोल की तलाश में था। खैर, यमल के प्रदर्शन ने उसके सभी आलोचकों को चुप करा दिया होगा, क्योंकि इस खिलाड़ी ने अपनी टीम को लेस ब्लूज़ पर 2-1 से जीत दिलाने में मदद की।

यमल के गोल न कर पाने के बारे में मुखर आलोचकों के अलावा, फ्रांसीसी मिडफील्डर एड्रियन रबियोट ने भी इस युवा खिलाड़ी पर टिप्पणी करते हुए दावा किया था कि लेस ब्लूज़ के कारण उसके लिए फाइनल में पहुंचना आसान नहीं होगा। फ्रांसीसी खिलाड़ी ने कहा, “यह हम पर निर्भर करेगा कि हम उन पर दबाव डालें, उन्हें सहज महसूस न करने दें और उन्हें यह दिखाएं कि यूरो फाइनल में खेलने के लिए उन्हें अब तक जो कुछ भी किया है, उससे कहीं अधिक करना होगा।”

खैर, यमल के पास रैबियोट की टिप्पणियों का एकदम सही जवाब था क्योंकि स्पेनिश स्टार ने मिडफील्डर को पछाड़कर अपनी टीम के लिए बराबरी का गोल दागा। खेल के बाद, यमल के पास अनुभवी खिलाड़ी के लिए कुछ शब्द हो सकते थे क्योंकि वह चिल्लाते हुए देखे गए, “अब बोलो! अब बोलो!” कैमरे की ओर देखते हुए.

EssentiallySports पर आगे पढ़ें…



Source link

पिछला लेखजूलिया रॉबर्ट्स के भाई एरिक ने खुलासा किया कि उन्हें जूलिया या अपनी बेटी एम्मा के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने माना कि कभी-कभी वह ‘ठोकर खाते’ हैं।
अगला लेखइंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड: होव में बारिश से प्रभावित दूसरा टी20 मैच मेजबान टीम ने जीता
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।