होम मनोरंजन लातविया में ‘प्रभावशाली’ फीबा ओक्यूटी कार्यकाल के बाद गिलास स्वदेश लौटे

लातविया में ‘प्रभावशाली’ फीबा ओक्यूटी कार्यकाल के बाद गिलास स्वदेश लौटे

26
0
लातविया में ‘प्रभावशाली’ फीबा ओक्यूटी कार्यकाल के बाद गिलास स्वदेश लौटे


लातविया में ‘प्रभावशाली’ फीबा ओक्यूटी कार्यकाल के बाद गिलास स्वदेश लौटे

रीगा, लातविया में फिबा ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट (ओक्यूटी) में अपने अभियान के बाद मनीला पहुंचने पर गिलास फिलीपींस का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। -एसबीपी फोटो

मनीला, फिलीपींस – गिलास फिलीपींस रीगा, लातविया में फीबा ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में अपने अभियान के बाद मंगलवार रात घर पहुंचे।

एसबीपी ने बुधवार को एक्स पर लिखा, “हमारे बास्केटबॉल नायक घर आ गए हैं!”

“गिलास फिलीपींस की पुरुष राष्ट्रीय टीम रीगा, लातविया में FIBA ​​OQT में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद कल रात NAIA में सुरक्षित घर पहुँच गई। गिलास का घर में स्वागत है, हम सभी को आप पर गर्व है!”

फिलीपींस, जिसने 1972 के बाद से किसी ओलंपिक बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भाग नहीं लिया है, पेरिस ओलंपिक के लिए टिकट पाने से केवल दो जीत से चूक गया, क्योंकि शुरुआती दोहरे अंकों की बढ़त लेने के बावजूद सेमीफाइनल में उसे ब्राजील से हार का सामना करना पड़ा।

फिलीपींस की ओर से जस्टिन ब्राउनली सबसे आगे थे, जिन्हें रीगा ओक्यूटी में ऑल-स्टार फाइव में नामित किया गया था। ब्राउनली 23 अंकों के औसत के साथ टूर्नामेंट में नंबर 1 स्कोरर के रूप में उभरे। वह 6.3 के साथ असिस्ट में पहले स्थान पर और 8.3 के साथ रिबाउंडिंग में तीसरे स्थान पर रहे। ब्रूनो काबोक्लो को पेरिस में ब्राजील को ओलंपिक बर्थ दिलाने के लिए टूर्नामेंट का एमवीपी घोषित किया गया।

काई सोट्टो, जो पसलियों में चोट के कारण गिलास के अंतिम मैच में नहीं खेल पाए थे, भी काफी उत्साहित नजर आए।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखब्रिटनी स्पीयर्स ‘अपने बॉयफ्रेंड पॉल सोलिज से अलग हो गईं, क्योंकि उन्हें डर था कि पॉल सोलिज उनके साथ प्रभाव बढ़ाने के लिए थे, क्योंकि उनका भाई ब्रायन उनके साथ रहने आ गया है।’
अगला लेखद किलर्स ने इंग्लैंड के प्रशंसकों को O2 पर उत्साहपूर्ण रात दी
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।