होम मनोरंजन लाइटनिंग, जेजे मोजर ने दो साल, $6.75M अनुबंध के साथ मध्यस्थता से...

लाइटनिंग, जेजे मोजर ने दो साल, $6.75M अनुबंध के साथ मध्यस्थता से परहेज किया

21
0
लाइटनिंग, जेजे मोजर ने दो साल, .75M अनुबंध के साथ मध्यस्थता से परहेज किया


टाम्पा बे और डिफेंसमैन जे जे मोजर हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि चीजें सही तरीके से शुरू हों।

स्पोर्ट्सनेट के इलियट फ्राइडमैन ने गुरुवार को बताया कि दोनों पक्षों ने दो साल के लिए 6.75 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर सहमति जताई है – जिसकी कीमत 3.375 मिलियन डॉलर एएवी है – ताकि मध्यस्थता से बचा जा सके और मोजर के लाइटनिंग कार्यकाल की अच्छी शुरुआत हो सके।

24 वर्षीय मोजर को एनएचएल ड्राफ्ट के दौरान एक ब्लॉकबस्टर डील में लाइटनिंग द्वारा अधिग्रहित किया गया था, जिसमें लंबे समय तक टाम्पा ब्लूलाइनर मिखाइल सर्गाचेव को मोजर, कॉनर गीकी और दो पिक्स के बदले में यूटा भेजा गया था।

स्विटजरलैंड के बील के मूल निवासी, उन्होंने पिछले सीजन में कोयोट्स के साथ 80 खेलों में पांच गोल और 21 असिस्ट किए। अपने तीन साल के NHL करियर में उन्होंने 16 गोल और 56 असिस्ट किए हैं।

डिफेंसमैन को 2021 में एरिज़ोना कोयोट्स द्वारा दूसरे दौर में 60वें स्थान पर चुना गया था और उन्होंने अपने करियर के सभी तीन साल रेगिस्तान में खेले।



Source link

पिछला लेखबेयर ग्रिल्स ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच रसेल ब्रांड का समर्थन करने के कारणों पर चुप्पी तोड़ी
अगला लेखजॉन हंट के परिवार की हत्या के संदिग्ध ने पुलिस से बात नहीं की है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।