होम मनोरंजन यूकोन के डैन हर्ले ने लेकर्स को ठुकराकर 6 साल और 50...

यूकोन के डैन हर्ले ने लेकर्स को ठुकराकर 6 साल और 50 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर सहमति जताई

24
0
यूकोन के डैन हर्ले ने लेकर्स को ठुकराकर 6 साल और 50 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर सहमति जताई


यूकोन के डैन हर्ले ने लेकर्स को ठुकराकर 6 साल और 50 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर सहमति जताई

फ़ाइल – यूसीओएन के मुख्य कोच डैन हर्ले सोमवार, 8 अप्रैल, 2024 को ग्लेनडेल, एरिजोना में एनसीएए कॉलेज फ़ाइनल फ़ोर चैंपियनशिप बास्केटबॉल गेम में पर्ड्यू के ख़िलाफ़ जीत के बाद नेट काटने का जश्न मनाते हुए। यूसीओएन और पुरुष बास्केटबॉल कोच डैन हर्ले ने 2029-30 सीज़न तक छह साल, 50 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर सहमति जताई है, लगभग एक महीने पहले उन्होंने लॉस एंजिल्स लेकर्स को कोचिंग देने के आकर्षक प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। (एपी फ़ोटो/डेविड जे. फिलिप, फ़ाइल)

स्टोर्स, कनेक्टिकट – यूकोन और पुरुष बास्केटबॉल कोच डैन हर्ले ने 2029-30 सीज़न तक छह साल, 50 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर सहमति व्यक्त की है, जो उन्हें देश के सबसे अधिक भुगतान वाले कॉलेज कोचों में से एक बनाता है। लगभग एक महीने पहले उन्होंने लॉस एंजिल्स लेकर्स को कोचिंग देने का आकर्षक प्रस्ताव ठुकरा दिया था।

हर्ले, जो प्रसिद्ध संगीतकार का मार्गदर्शन करते हुए इस दुनिया से चले गए। एनबीए स्कूल की ओर से सोमवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि दो बार के एनसीएए चैंपियन क्लब में वापसी करने वाले खिलाड़ी, प्रदर्शन-आधारित प्रोत्साहनों के माध्यम से भी अधिक कमाई कर सकते हैं।

अगले सत्र में उन्हें 400,000 डॉलर के मूल वार्षिक वेतन के अतिरिक्त 6.375 मिलियन डॉलर मिलेंगे, जिसमें भाषण, परामर्श और मीडिया दायित्वों से प्राप्त मुआवजा भी शामिल है।

पढ़ें: डैन हर्ले ने लेकर्स का प्रस्ताव ठुकराया, यूकोन में ही रहेंगे

विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस समझौते में 1 मिलियन डॉलर का वार्षिक रिटेंशन बोनस शामिल है, जिसे टिकट बिक्री राजस्व में वृद्धि और हस्की एथलेटिक फंड से दान द्वारा कवर किया जाएगा। यह जून 2023 में हर्ले द्वारा यूकॉन के साथ अपनी पहली राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीतने के बाद किए गए छह साल के, 32.1 मिलियन डॉलर के समझौते की जगह लेता है।

हर्ले – हस्कीज के साथ छह सत्रों में 141-58 और डिवीजन I के मुख्य कोच के रूप में अपने 15वें सत्र में प्रवेश करते हुए कुल मिलाकर 292-163 – ने स्वीकार किया कि लेकर्स का छह साल का, $ 70 मिलियन का प्रस्ताव “स्पष्ट रूप से आकर्षक” था।

जॉन कैलीपारी के अर्कांसस चले जाने के बाद केंटकी कोचिंग रिक्ति के लिए भी उन्हें उम्मीदवार के रूप में उल्लेख किया गया था। लेकिन हर्ले ने पिछले महीने दोहराया कि वह यूकॉन के लिए उपयुक्त हैं और विज्ञप्ति में कहा कि स्कूल का कोच बनना और उसका प्रतिनिधित्व करना “सम्मान की बात है” और समर्थकों और प्रशंसकों के लिए कार्यक्रम ने जो कुछ भी बनाया है, उस पर उन्हें गर्व है।

पढ़ें: डैन हर्ले द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद लेकर्स को कोचिंग की तलाश फिर से शुरू करनी होगी

उन्होंने आगे कहा: “हम जुनूनी रूप से चैंपियनशिप और ऐतिहासिक सफलता की तलाश में लगे रहेंगे, साथ ही महान युवा खिलाड़ियों को विकसित करना जारी रखेंगे। ब्लीड ब्लू!”

यूकोन के अध्यक्ष राडेन्का मैरिक ने हर्ले को देश का सर्वश्रेष्ठ पुरुष बास्केटबॉल कोच बताया और कहा कि उन्हें खुशी है कि हर्ले इसे अपना घर कहना जारी रखेंगे।

एथलेटिक निदेशक डेविड बेनेडिक्ट ने कार्यक्रम के पुनर्निर्माण में खुद को समर्पित करने के लिए हर्ले और उनकी पत्नी एंड्रिया की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि अनुबंध में उस “अत्यधिक” प्रयास को मान्यता दी गई है, जिसके कारण परिणाम सामने आए हैं और कार्यक्रम को बनाए रखने के लिए आवश्यक समर्पण को भी मान्यता दी गई है।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखहेलेन फ्लैगन ने एक छोटी काली मिनी ड्रेस में एक बड़े स्तनों का प्रदर्शन किया, क्योंकि वह सेलेब्स गो डेटिंग की फिल्मांकन के दौरान एक पुरुष प्रेमी के साथ डिनर का आनंद ले रही थी
अगला लेखराष्ट्रपति के चिकित्सा रहस्य
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।