होम मनोरंजन यूएसटी ने प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सोक्सस्केर्गेन को...

यूएसटी ने प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सोक्सस्केर्गेन को हराया

23
0
यूएसटी ने प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सोक्सस्केर्गेन को हराया


यूएसटी ने प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सोक्सस्केर्गेन को हराया

शेकीज सुपर लीग (एसएसएल) नेशनल इनविटेशनल्स में यूएसटी टाइग्रेसेस का मुकाबला टीम सोक्सस्केरगेन से हुआ।

मनीला, फिलीपींस – सैंटो टॉमस विश्वविद्यालय ने गुरुवार को निनॉय एक्विनो स्टेडियम में 2024 शेकीज़ सुपर लीग (एसएसएल) नेशनल इनविटेशनल्स के पूल बी में अपनी क्वार्टरफाइनल की उम्मीदों को जीवित रखने के लिए टीम सोक्सस्केर्गेन पर 25-17, 25-18, 28-30, 25-14 से जीत हासिल की।

टाइग्रेसेस ने 24 घंटे से भी कम समय पहले बटांगस विश्वविद्यालय से 16-25, 26-28, 25-17, 25-17, 16-18 से मिली हार से वापसी की। फिर एक बार उन्होंने रूकी मार्गा अल्टिया पर भरोसा जताया, जिन्होंने लगातार दूसरे गेम में 17 अंक बनाए।

पढ़ना: यूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की

एल्टिया, जिनका 17 अंकों का पहला प्रयास बेकार गया था, ने जम्पर की घुटने की चोट के बावजूद खेला और 11 किल, पांच किल ब्लॉक और टाइग्रेसेस के लिए एक ऐस बिखेरा, जिन्होंने डेटडेट पेपिटो, एंग पोयोस, कैसी कार्बालो, रेग जुराडो और जोना पेर्डिडो को मैदान में नहीं उतारा था।

हमें अभी भी बहुत कुछ सुधारना है, खासकर हमारे संचार में। एक नई टीम के रूप में, यह हम सभी के लिए बहुत कठिन है क्योंकि हम अलग-अलग स्कूलों और क्षेत्रों से आते हैं। हम में से केवल पाँच ही मुख्य यूएसटी गर्ल्स वॉलीबॉल टीम से हैं, इसलिए हम सभी को एक साथ लाना वास्तव में कठिन है,” “अल्टिया ने कहा,

“लेकिन हम इसे कारगर बनाने के तरीके ढूंढ रहे हैं, और मुझे उम्मीद है कि यह इसी तरह जारी रहेगा।”

पढ़ना: गत चैंपियन ला सैले चोटों के कारण सुपर लीग से बाहर

एबिगेल सिनसन ने भी 13 अंक बनाए और अपने ऐस से यूएसटी को चौथे सेट में 21-12 की बढ़त दिलाई और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। कैजाह हुयनो ने चार ऐस लगाए और यूएएपी रनर-अप के लिए 11 अंक बनाए, जिसने पिछले साल नेशनल इनविटेशनल्स में कांस्य पदक जीता था।

दक्षिणी मिंडानाओ की चयन टीम टीम सोक्सस्कसर्गेन को जैनेल मैगनोस से 16 अंक मिले, जबकि ट्रेशा पारोंग और शेंडी एसेबो ने क्रमशः सात और छह अंक बनाए।

अनुसूचित जनजाति। बेनिल्डे लेट्रान से बच निकला

एनसीएए फाइनल रीमैच में, सेंट बेनिल्डे कॉलेज ने वेवे एस्टोक के 26 अंकों के धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर लेट्रान को पांच सेटों में 25-18, 20-25, 27-25, 20-25, 15-13 से हराया।

लेडी ब्लेज़र्स, जिन्होंने गेल पास्कुअल और क्लोएन मोंडोनेडो के बिना एक नए युग की शुरुआत की, ने अपने पूल डी अभियान की शुरुआत अपने एनसीएए प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ करीबी जीत के साथ की, जो अपने ग्रुप में 1-1 के रिकॉर्ड पर पहुंच गए।

सेंट बेनिल्डे शुक्रवार को शाम 4 बजे यूनिवर्सिटी ऑफ सैन कार्लोस (0-1) के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगा

इस बीच, यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न फिलीपींस फाउंडेशन ने पूल सी में एनसीएए सीजन 99 में तीसरे स्थान पर रहने वाली लिसेयुम को 25-19, 17-25, 25-23, 25-19 से हराया।

रेसेल पेड्रोजा ने 15 अंकों के साथ सी.ई.एस.ए.एफ.आई. चैंपियन का नेतृत्व किया, तथा फार ईस्टर्न यूनिवर्सिटी से 13-25, 15-25, 17-25 से मिली हार के बाद वापसी करते हुए ग्रुप चरण को 1-1 की बराबरी पर समाप्त किया।

यदि लेडी टैमारॉज़ शुक्रवार को सुबह 9 बजे लेडी पाइरेट्स को हरा देती हैं तो लेडी पैंथर्स क्वार्टर सीट सुरक्षित कर लेंगी।

एन्डेरन कॉलेजेस ने पूल ए के शुरूआती मैच में नेशनल यूनिवर्सिटी से मिली कड़ी हार से उबरते हुए जेनेथ पेरोलिनो के छह ब्लॉकों के दम पर 14 अंक हासिल किए और जेवियर यूनिवर्सिटी को 25-12, 25-21, 25-18 से हराया।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

एरिका डेलोरिया ने भी एन्डेरन के लिए चार ऐस के साथ 14 अंक अर्जित किए, जबकि शेन कार्मोना ने 10 अंक अर्जित कर अपने ग्रुप में 1-1 का रिकॉर्ड सुधारा।





Source link

पिछला लेखनई मां सियान वेल्बी एक बच्ची को जन्म देने के कुछ ही सप्ताह बाद ‘दिस मॉर्निंग’ पर टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार
अगला लेखस्कॉटिश ओपन: रोरी मैक्लरॉय ने खिताब बचाने के लिए प्रभावशाली शुरुआत की
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।