होम मनोरंजन “यूएसए ने उनके बारे में भूल गया”: सेल्टिक्स स्टार की रहस्यमयी पोस्ट...

“यूएसए ने उनके बारे में भूल गया”: सेल्टिक्स स्टार की रहस्यमयी पोस्ट के बाद ओलंपिक में जेलेन ब्राउन को शामिल न किए जाने से नाराज प्रशंसकों ने सवाल उठाए

24
0
“यूएसए ने उनके बारे में भूल गया”: सेल्टिक्स स्टार की रहस्यमयी पोस्ट के बाद ओलंपिक में जेलेन ब्राउन को शामिल न किए जाने से नाराज प्रशंसकों ने सवाल उठाए


चूंकि टीम यूएसए कनाडा के खिलाफ अपने मैत्रीपूर्ण मैच की तैयारी में है, इसलिए टीम में कुछ बदलाव किए गए हैं। केविन ड्यूरेंटजो पिंडली की चोट से पीड़ित हैं, आगामी खेल से बाहर रहेंगे। और बड़ी खबर यह है कि, कावी लियोनार्ड ओलंपिक में भाग नहीं लेंगे! क्लिपर्स और यूएसए बास्केटबॉल ने पाया कि गर्मियों के बाकी दिनों में अगले सत्र की तैयारी करना उनके हित में है, जिसके बाद उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। इसके बावजूद, टीम यूएसए ने जल्दी से उनके प्रतिस्थापन की घोषणा कर दी। और यह अभी भी जेलेन ब्राउन नहीं है!

डेरिक व्हाइट सेल्टिक्स के अपने साथी के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं जेसन टैटम ओलंपिक के लिए। लेकिन क्या बोस्टन में कोई और खिलाड़ी नहीं है जिसके बारे में ज़्यादा चर्चा हो रही हो? हाँ, है- मौजूदा फ़ाइनल एमवीपी, जेलेन ब्राउनपहली नज़र में, इस बात पर सवाल उठेंगे कि जेबी को लियोनार्ड के प्रतिस्थापन के रूप में क्यों नहीं चुना गया। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि व्हाइट ओलंपिक में भाग लेने का हकदार है।

लेकिन ब्राउन के मामले में, शूटिंग गार्ड ने हाल ही में चैंपियनशिप जीती है और उसे ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस फाइनल्स एमवीपी और एनबीए फाइनल्स एमवीपी नामित किया गया है। जेबी का पोस्टसीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा और वह प्रभावशाली प्रदर्शन कर रहा है। लेकिन क्या ब्राउन भी ऐसा ही महसूस करता है?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हम उनकी नवीनतम सोशल मीडिया गतिविधि के बाद निश्चित नहीं हैं, हालांकि, वे निश्चित रूप से व्हाइट के लिए खुश होंगे। अपने साथी के ओलंपिक में शामिल होने की घोषणा करने के कुछ ही मिनटों बाद, ब्राउन ने ‘ट्रिपल डाउट’ या बहुत ही भ्रमित संकेत दिया। “🧐🧐🧐,” उन्होंने पोस्ट किया।

जेलेन ब्राउन का नाम उन 28 खिलाड़ियों के समूह में शामिल था, जिन्हें अंतिम 12 में जगह बनाने के लिए आगे छांटना पड़ा। वैसे, यूएसए रोस्टर में काफी शक्तिशाली स्टार पावर है। लेकिन जब कावी जैसा कोई व्यक्ति, जो एक बेहतरीन शूटर और डिफेंडर है, अपना स्थान छोड़ने का फैसला करता है, तो ब्राउन सबसे अच्छा विकल्प होना चाहिए! वह एक असाधारण ऑन-बॉल डिफेंडर, एक सुसंगत शूटर और एक है उद्योगी दोनों छोर पर.

जेसन टैटम के सह-स्कोरिंग बोस्टन टीम के साथी के लिए यह साल बेहतरीन रहा, अगर वह रोस्टर में होते, क्योंकि स्वर्ण पदक उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि होती! जेलेन ब्राउन को इस बार बाहर देखना दुखद है, जबकि उनके पास बिना किसी चोट की समस्या के ओलंपिक में खेलने का मौका था। यह स्थिति जितनी दुर्भाग्यपूर्ण हो सकती है, प्रशंसक अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में संकोच नहीं करते।

प्रशंसक जेलेन ब्राउन के ओलंपिक से बाहर होने को समझ पाने में विफल रहे

रोस्टर बनाने के लिए कोई निश्चित मानदंड नहीं है। लेकिन प्रभारी व्यक्ति, पूर्व एनबीए खिलाड़ी, ग्रांट हिल को बेहतर पता होना चाहिए था, यह पूरे समुदाय में प्रशंसकों की आम भावना हैजेलेन ब्राउन के शामिल होने से स्कोरिंग में एक निर्विवाद कारक जुड़ जाता। हां, टीम पहले से ही स्कोरर से भरी हुई है, लेकिन यह एकमात्र पहलू नहीं है जिसमें जेबी माहिर है। एक्स पर प्रशंसकों ने विभिन्न कारण बताए और इस मामले पर अपनी मजबूत राय व्यक्त की।

इस प्रशंसक का मानना ​​है, “भाई ने अपनी टीम को चैंपियनशिप तक पहुंचाया और यूएसए उसे भूल गया smh 🤦🏿‍♂️”। खैर, टैटम और ब्राउन ने पोस्टसीज़न में समान रूप से प्रभावशाली प्रदर्शन किया। यह कहना कि ब्राउन ने सेल्ट्स को आगे बढ़ाया, इतना उचित नहीं होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि टीम यूएसए ने कावी में एक प्रमुख रक्षात्मक संपत्ति खो दी है। और कागज़ पर, गार्ड के रूप में व्हाइट का रिकॉर्ड औसतन एक चोरी और 1.2 ब्लॉक प्रति गेम है, जो जेलेन के आँकड़ों से काफी बेहतर है। खेल में एक प्रशंसक के लिए यह महसूस करना आम बात है कि बोर्ड ने उनके पसंदीदा को भूला दिया है/उसे नज़रअंदाज़ कर दिया है, क्या आपको नहीं लगता?

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

एक प्रशंसक ने मजाकिया अंदाज में जेबी के कमजोर हाथ का जिक्र करते हुए लिखा, “भाई, मैं तो तुम्हें बिना बाएं हाथ के सफेद खिलाड़ी के साथ रखना चाहता हूं… मुझे नहीं पता जी हिल क्या कर रहे हैं, तुम्हें या जिमी या काइरी को जाना चाहिए था।” ब्राउन के बारे में यह कहा जाता रहा है कि 27 वर्षीय खिलाड़ी का बायां हाथ मजबूत नहीं है। लेकिन आलोचना यहीं नहीं रुकी। उन्होंने उन खिलाड़ियों की सूची भी दी जिनके बारे में उन्हें लगता था कि वे यह भूमिका निभा सकते थे!

दूसरी ओर, एक अन्य व्यक्ति ने सवाल किया, “भाई, फाइनल का एमवीपी यूएसए टीम में क्यों नहीं है? इसे कुछ समझ में आने दो।” खैर, जेलेन ब्राउन ने प्लेऑफ में प्रति गेम औसतन 23.9 अंक बनाए और साथ ही हर गेम में 6 बोर्ड और 3 से ज़्यादा असिस्ट का योगदान दिया। ये निश्चित रूप से ऐसे नंबर हैं जिन पर चयनकर्ता होने के नाते पुनर्विचार करना चाहिए। पोस्टसीज़न के दौरान उनकी 51.6 शूटिंग ने सी’एस को अंत में आगे बढ़ने और अपना 18वां खिताब जीतने में मदद की!

एक अन्य प्रशंसक ने भी ऐसा ही प्रश्न पूछते हुए कहा, “सर्वश्रेष्ठ एनबीए टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ओलंपिक टीम में कैसे नहीं है?” फिर, अपने नाम के अंतर्गत एक फाइनल एमवीपी होने के कारण, क्या ब्राउन की उम्मीदवारी पर 2x ऑल-डिफेंसिव सेकंड-टीमर की तुलना में विचार किया जाना चाहिए था?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

किसी का मानना ​​था कि “जेलेन ब्राउन को अपमानित महसूस होना चाहिए, इसमें कोई संदेह नहीं है।” क्या जेबी अपने हालिया ट्वीट के ज़रिए अपनी निराशा दिखाने की कोशिश कर रहे थे? शायद हम कभी न जान पाएं। दूसरे नज़रिए से, चैंपियनशिप जीतने के बावजूद, क्या वह इतना अच्छा नहीं था कि उसे चुना ही न गया जबकि उसके बोस्टन के तीन दोस्त पेरिस चले गए?

व्हाइट को एक्शन में देखना दिलचस्प होगा क्योंकि चैंपियन कनाडा के खिलाफ़ दोस्ताना मैच खेलेगा। इसके अलावा, इस गेम में शामिल होगा स्टेफ़, लेब्रोनऔर विज्ञापन एक साथ खेलते हुए। यह देखना एक नज़ारा होगा, क्योंकि ये अनुभवी खिलाड़ी शायद आखिरी बार राष्ट्रीय टीम की वर्दी पहनेंगे।

तो, आपके क्या विचार हैं? क्या आपको लगता है कि जेलेन ब्राउन को कावी की जगह लेना चाहिए था? हमें कमेंट में बताएं।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, और ब्रांड निर्माता लियोनार्ड आर्मेटो ने घातक जोड़ी, शैक और कोबे के बारे में क्या कहा, यह जानने के लिए एसेंशियलीस्पोर्ट्स का यह एक्सक्लूसिव वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेखहैली बीबर ने ग्रीष्मकालीन स्लाइड शो में अपने पेट को दिखाया, जिसमें उनके पति जस्टिन बीबर ने उनकी तुलना एक माँ बत्तख से की: ‘यह तुम हो, बेबी!’
अगला लेखबिडेन के लिए मुश्किल दिन ने डेमोक्रेट्स के आगे बढ़ने की उम्मीदों को खत्म कर दिया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।