होम मनोरंजन यूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की

यूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की

18
0
यूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की


यूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की

शेकीज़ सुपर लीग में एंडेरुन कॉलेज के खिलाफ़ खेल के दौरान एनयू की बेला बेलेन।–एसएसएल फोटो

मनीला, फिलीपींस – यूएएपी चैंपियन नेशनल यूनिवर्सिटी और उपविजेता यूनिवर्सिटी ऑफ सैंटो टॉमस ने बुधवार को निनॉय एक्विनो स्टेडियम में विपरीत अंदाज में 2024 शेकीज सुपर लीग (एसएसएल) नेशनल इनविटेशनल्स का आगाज किया।

लेडी बुलडॉग्स, जिन्होंने अपने स्टार खिलाड़ियों को बमुश्किल ही खेलने का मौका दिया था, ने वेंज एलिंसुग और केय बोम्बिता पर भरोसा करते हुए पूल ए में एन्डेरुन कॉलेजेस को 25-19, 25-15, 25-16 से हराया।

बेला बेलेन, आरा पैनिक और शीना टोरिंग के संयमित प्रदर्शन के साथ, एलिंसुग ने 14 अंकों के साथ एनयू के संतुलित आक्रमण का नेतृत्व किया, जबकि बोम्बिता ने 10 अंकों के साथ बढ़त हासिल की।

पढ़ें: चोटों के कारण गत चैंपियन ला सैले सुपर लीग से बाहर

नाज़रेथ स्कूल से आने वाली यूएएपी रूकी सेलिन मार्श ने बेंच से उतरते हुए लेडी बुलडॉग्स के लिए आठ अंक, दूसरे सेट से सात अंक लेकर पदार्पण किया।

एनयू के कोच नॉर्मन मिगुएल ने फिलिपिनो में कहा, “हम अपनी पहली जीत से खुश हैं क्योंकि इस टूर्नामेंट के लिए हमारा लक्ष्य अन्य खिलाड़ियों, खासकर हमारे नए खिलाड़ियों के लिए अनुभव और प्रदर्शन हासिल करना है।” “मैंने देखा कि कैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों ने नए खिलाड़ियों का नेतृत्व किया। उम्मीद है कि हम अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रख पाएंगे और फाइनल तक पहुंच पाएंगे।

एनयू, जिसने पिछले दो प्री-सीजन टूर्नामेंटों में अपना दबदबा बनाए रखने के बाद एसएसएल में एक भी गेम नहीं हारा है, शुक्रवार को जेवियर यूनिवर्सिटी-नॉर्दर्न मिंडानाओ सिलेक्शन पर एक और जीत के साथ नॉकआउट क्वार्टर फाइनल में स्थान सुरक्षित कर सकता है।

बेलेन और पैनिक टूर्नामेंट पूरा नहीं कर पाएंगे क्योंकि वे अलास फिलीपींस के जापान प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे।

मिगुएल ने कहा, “चूंकि राष्ट्रीय टीम के सदस्य जापान शिविर के लिए रवाना होंगे, इसलिए हमें तकनीकी कौशल के अलावा अन्य खिलाड़ियों के साथ संपर्क पर भी काम करना होगा।”

पढ़ें: एनयू लेडी बुलडॉग्स ने फिर से दूसरी बार सुपर लीग का खिताब जीता

यूएसटी, जिसने नए खिलाड़ियों को मैदान में उतारा था, को बटांगस विश्वविद्यालय के हाथों पांच सेटों में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा, जिसने पूल बी में 25-16, 28-26, 17-25, 17-25, 18-16 से जीत हासिल की।

यूबी ने दो सेट की बढ़त गंवा दी, लेकिन काइली मैकाटांगे ने अपनी टीम को बचाए रखा और 17 हमलों और चार ऐस से 21 अंक बनाकर यूएएपी रजत पदक विजेता और टूर्नामेंट की मौजूदा तीसरे स्थान वाली खिलाड़ी को परेशान कर दिया।

रीजा ड्राइस ने भी 13 अंक बनाए, जबकि जेनेलिन जैकब और क्रिसल एन बांडो ने क्रमशः 12 और 11 अंक जोड़े।

टाइग्रेसेस, जिन्होंने डेटडेट पेपिटो, एंग पोयोस, कैसी कार्बालो, रेग जुराडो और जोना पेर्डिडो को मैदान में नहीं उतारा था, ने रूकी मार्गेट अल्टिया पर भरोसा किया, जिसने तीन ब्लॉक सहित 17 अंक अर्जित किए। काइला कॉर्डोरा और मुख्य टीम सदस्य मे कोरोनाडो ने क्रमशः 14 और 10 अंक जोड़े।

इस बीच, पूल सी में फार ईस्टर्न यूनिवर्सिटी ने सीईएसएएफआई चैंपियन यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न फिलीपींस फाउंडेशन पर 25-13, 25-15, 25-17 से दबदबा बनाया।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

पूल डी में, एनसीएए उपविजेता लेट्रान ने सैन कार्लोस विश्वविद्यालय को 25-22, 25-14, 25-12 से हराया, जिसमें निजेल मार्टिन और ली तपंग की जोड़ी ने 10-10 अंक बनाए।





Source link

पिछला लेखएंजेलिना जोली और ब्रैड पिट आठ साल बाद भी अपने तलाक पर बातचीत कर रहे हैं
अगला लेख‘क्रॉसबो हॉरर’ और इंग्लैंड का ‘अंतिम क्षण का गौरव’
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।